जांजगीर चाम्पा - इन 12 पदों पर होगी सीधी भर्ती , सैलरी 25 हजार प्रतिमाह / छत्तीसगढ़ - अनियंत्रित बाईक पेंड़ से टकराई , हादसे में फूफा और भतीजे की मौके पर ही मौत / छत्तीसगढ़ - सनसनीखेज ट्रिपल मर्डर का पर्दाफाश , एक महिला गिरफ्तार , इसलिए किया था कांड / छत्तीसगढ़ - उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने दिया इस्तीफा , कांग्रेस नेता ने कहा नियम विरुद्ध किये है काम / प्यार करने की तालिबानी सजा , पहले पिलाया पेशाब फिर जूतों की माला पहना कर निकाला जुलूस / कोरोना के सब वेरिएंट KP-2 से मचा हड़कंप , 91 संक्रमित सामने आने के बाद पूरे राज्य में अलर्ट जारी  / छत्तीसगढ़ - CBSE 12th में पूरक आने पर छात्रा ने फाँसी लगाकर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - शराब दुकानों में डिजिटल पेमेंट की मांग , कांग्रेस नेता ने PM मोदी को लिखा पत्र / लिव इन पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कैदी ने मांगी पैरोल , जज ने दिया यह फैसला / 
बड़ा सड़क हादसा , बाइक सवार दंपत्ति सहित 4 बच्चों को ट्रक ने मारी टक्कर , हादसे में 3 की मौत

   cgwebnews.in   

बड़ा सड़क हादसा , बाइक सवार दंपत्ति सहित 4 बच्चों को ट्रक ने मारी टक्कर , हादसे में 3 की मौत

75.71

उत्तर प्रदेश
कौशाम्बी 25 अप्रैल 2023 - यूपी के कौशांबी बेहद दर्दनाक हादसा हो गया, जहां बाइक सवार दंपति और चार बच्चों को तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में पति और दो बच्चियों की ट्रक के पहिए के नीचे आने से मौत हो गई जबकि पत्नी और एक 8 साल की बच्ची और 6 महीने का बेटा घायल हो गया. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भेज गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. ये सभी लोग कड़ा धाम से दर्शन कर मोटरसाइकिल से घर वापिस आ रहे थे।

पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घटना स्थल से आरोपी ट्रक ड्राइवर को भी हिरासत में ले लिया गया है और ट्रक को सीज कर दिया गया है।

कोखराज थाना क्षेत्र के सिहोरी गांव निवासी शिव कुमार पटेल (36) अपनी अनीता देवी (32), बेटी शिवानी (8), सुहानी (6), 6 माह के बेटे एवं साली की 12 साल की बेटी के साथ बाइक से कड़ा धाम गंगा स्नान एवं माता शीतला का दर्शन करने गए थे. ये सभी लोग एक ही बाइक पर सवार थे और दर्शन के बाद वापस घर की ओर लौट रहे थे. इसी बीच कोखराज थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे स्थित कशिया पश्चिम गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।

ट्रक से टक्कर लगते ही सभी नीचे गिर पड़े और शिवकुमार उनकी आठ साल की बेटी शिवानी और साली की 12 साल की बेटी ट्रक के पहिए के नीचे आ गए, जिससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी अनीता, बेटी सुहानी एवं छह माह का बेटा थोड़ी दूर जा गिरे, जिससे उन्हें गंभीर चोटे आईं हैं. इस घटना के बाद वहां चीख पुकार मच गई. जिसके बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को तत्काल निजी अस्पताल भेजा. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को मंझनपुर के जिला अस्पताल भेज दिया।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ ,  स्पॉन्सर्ड , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/