c
छत्तीसगढ़ - पत्नी के मायके जाने से दुःखी पति ने फाँसी लगाकर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी / नाबालिग सगी बहन के साथ दो भाइयों ने की हैवानियत , प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा , FIR हुआ दर्ज / छत्तीसगढ़ - अवैध संबंध के शक में डबल मर्डर , इलाके में दहशत का माहौल , पुलिस जाँच में जुटी / मस्जिद के भीतर अर्धनग्न हालत में युवती की लाश मिलने से मची सनसनी , रेप के बाद हत्या की आशंका / छत्तीसगढ़ - गोवा में बैठ कर IPL सट्टा खिला रहे 08 सटोरिये गिरफ्तार , देखे सभी का नाम और पता / सक्ती - सटोरिया कालू सेट्टी को लेकर ताजा UPDATE , जाने आज कँहा बीतेगी कालू सेट्टी की रात / छत्तीसगढ़ का सबसे बड़ा सड़क हादसा UPDATE - 15 से बढ़ कर इतनी हुई मृतकों की संख्या , CM साय ने जताया शोक / छत्तीसगढ़ - खुदाई के दौरान मुरुम खदान धंसी , तीन मजदूर दबे , एक मजदूर कि मौत / जांजगीर चाम्पा - युवती के साथ हैवानियत , आरोपी ने बाथरूम में बंद कर किया रेप / 
छत्तीसगढ़ - तेज आँधी तूफान और बारिश से जन जीवन हुआ अस्त ब्यस्त , कई जिलों में ब्लैक आउट जैसे हालात

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ - तेज आँधी तूफान और बारिश से जन जीवन हुआ अस्त ब्यस्त , कई जिलों में ब्लैक आउट जैसे हालात

14.57

रायपुर
रायपुर 12 मई 2024 - छत्तीसगढ़ में मौसम ने एक बार फिर करवट ली है. पिछले कई दिनों प्रदेश के कई जिले में लगातार तेज आंधी-तूफान और बारिश का सिलसिला जारी है. वहीं आज सुबह से ही प्रदेश के कई इलाकों में बादल छाए हुए है. आज दक्षिण छत्तीसगढ़ में कोंडागांव समेत आसपास के इलाकों में आंधी तूफान के साथ झमाझम बारिश हो रही है।

अचानक मौसम में आए बदलाव की वजह से जनजीवन प्रभावित हुआ है. रायपुर-जगदलपुर मार्ग पर कई जगह पेड़ टूटकर सड़क पर गिर गए है. कई जगहों पर बिजली के तार टूटने से गांवों में बिजली गुल हो गई है. वहीं किसानों की फसलों को भी नुकसान हुआ है. राजधानी रायपुर और आसपास के जिलों में भी आसमान पर काले बादल छाए हुए है।

मौषम विभाग के मुताबिक उत्तर- पश्चिम राजस्थान से मध्यप्रदेश, झारखंड, पश्चिम बंगाल होते हुए दक्षिण असम तक एक द्रोणिका है. मध्यप्रदेश और आसपास 1.5 किमी की ऊंचाई पर एक चक्रवात है. इस सिस्टम की वजह से समुद्र से नमी आ रही है. राजस्थान और मध्यप्रदेश में इस वजह से बारिश हो रही है. जिसका असर छत्तीसगढ़ में भी दिख रहा है।

मौसम विभाग ने आज सरगुजा, जशपुर ,बलरामपुर, बिलासपुर, पेंड्रा, रायगढ़, मुंगेली, कोरबा, जांजगीर, रायपुर, बलौदा बाजार, गरियाबंद, धमतरी, महासमुंद, दुर्ग, बालोद, बेमेतरा, कबीरधाम, राजनांदगांव में हल्की बारिश की संभावना जताई हैं।

मौसम विभाग के मुताबिक, अगले 5 दिनों तक छत्तीसगढ़ के कई इलाकों में गरज-चमक के साथ कई इलाकों में बारिश की संभावना हैं. मौसम विज्ञानियों का कहना है कि 13 मई से बारिश, अंधड़ और गरज-चमक पड़ने की गतिविधियां बढ़ेंगी, इसका असर राज्य के सभी संभागों में नजर आएगा। 15 मई तक प्रदेश में यही हालात रहेंगे।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ ,  स्पॉन्सर्ड , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/