भारत का एक ऐसा जिला जँहा हर महीने के इस तारीख को 4487 महिलाएं हो जाती है विधवा , जाने क्या है मामला / नौकरी के लिए कंपनी ने युवती के सामने रखी ऐसी शर्त की जिसे जानकर युवती हुई आग बबूला , जाने क्या है शर्त  / छत्तीसगढ़ - भाजपा नेता और कलेक्टर के बहस का ऑडियो वायरल , इस वायरल ऑडियो से गरमाई राजनीति / छत्तीसगढ़ - 17 साल के प्रेमी ने नाबालिग प्रेमिका को बनाया हवस का शिकार , प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा / छत्तीसगढ़ - स्कूल के सेप्टिक टैंक में अज्ञात महिला की लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ के अग्निवीरों की लग गई लॉटरी , अग्निवीरो को लेकर CM साय ने किया बड़ा एलान / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर - INDIRA IVF हॉस्पिटल सील , इस मामले में प्रसासन ने की कार्यवाही / छत्तीसगढ़ - दिनदहाड़े महिला की धारदार हथियार से हत्या , पुलिस जाँच में जुटी / सक्ती - गेवाडीन कॉलोनी में पुलिस की दबिस , एक महिला और एक पुरूष गिरफ्तार , जाने क्या है मामला / 
छत्तीसगढ़ - मेल और शालीमार एक्सप्रेस के A/C कोच में चोरों का धावा , तीन यात्रियों का 12 लाख का सामान पार

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ - मेल और शालीमार एक्सप्रेस के A/C कोच में चोरों का धावा , तीन यात्रियों का 12 लाख का सामान पार
बिलासपुर 05 मार्च 2024 - शालीमार - कुर्ला एक्सप्रेस व हावड़ा - मुंबई मेल के एसी कोच में चोरों ने तीन यात्रियों को निशाना बनाया। गहने व नकद समेत 11 लाख 40 हजार रुपये का माल लेकर रफू चक्कर हो गए। यात्रियों ने रायपुर रेलवे स्टेशन पहुंचकर घटना की रिपोर्ट GRP थाने में दर्ज कराई। घटना रायगढ़ से बिलासपुर के बीच की होने के कारण रायपुर GRP ने शून्य में अपराध दर्ज कर केस डायरी बिलासपुर GRP थाने को भेजी है। GRP के अनुसार घटना रविवार की है।

झारखंड रांची के निकेट लेख एवेन्यु काके रोड निवासी मधुसुदन अग्रवाल 18030 शालीमार - कुर्ला एक्सप्रेस के A- 1 कोच की बर्थ नंबर 39, 31, 01, 3, 4, 12, व 06 परिवार के साथ राउरकेला से रायपुर रेलवे स्टेशन के लिए यात्रा कर रहे थे। बिलासपुर से ट्रेन रवाना होने के बाद सुबह 7:10 सुबह नींद खुली तो देखा सीट नंबर 31 के नीचे रखा काले रंग का सूटकेश नहीं था। इसके अंदर कपडे के अलावा सोने की दो चूड़ी, एक हीरे का नेकलेस, हीरे की कान की बालियां व अंगूठी, सोने की एक चेन, कान की बाली, अंगूठी समेत छह लाख 10 हजार रुपये के गहने रखे थे। इस घटना की जानकारी उन्होंने तत्काल टीटीई को दी। इसके साथ ही 139 हेल्प लाइन पर शिकायत दर्ज की। 

दूसरी घटना भी शालीमार एक्सप्रेस की है। झारखंड सराईकेला निवासी संजय कुमार चौधरी ट्रेन के A- कोच की बर्थ नंबर 41, 38, 42 व 40 में स्वजन के साथ टाटानगर से रायपुर के लिए यात्रा कर रहे थे। सफर के दौरान रखे दोनों ट्राली बैग के वह बर्थ नंबर 37 के नीचे रखे हुए थे। बिलासपुर रेलवे स्टेशन में नींद खुली, तब ट्राली बैग गायब थे। बैग में कपड़ों के अलावा पांच लाख रुपये नकद रखे हुए थे। इस मामले की भी रिपोर्ट भी प्रार्थी ने रायपुर GRP थाने में दर्ज कराई है। 

तीसरी घटना हावड़ा- मुंबई मेल ट्रेन की है। पश्चिम बंगाल के बांकुरा निवासी अरुणगदास सासु मां का इलाज कराने के लिए मुंबई जा रहे थे। उनका रिजर्वेशन 43, 44 व 45 नंबर बर्थ था। उन्होंने ट्राली सूटकेश नीचे चेन बांधकर रखा। सुबह आठ बजे नींद खुली, तो देख सूटकेश गायब था। जिसके अंदर 20 हजार रुपये नकद समेत 30 हजार रुपये के समान थे।

घटना की जानकारी मिलने के बाद बिलासपुर रेलवे के दोनों सुरक्षा विभाग GRP व RPF अमला सकते में हैं। दोनों ने जांच के लिए अलग- अलग टीम बनाई है। यह टीम संदिग्धों से लगातार पूछताछ कर रही है। इसके अलावा रायगढ़ से बिलासपुर तक जितने रेलवे स्टेशनों में CCTV लगे हैं , उन सभी के फुटेज खंगाल रही है। उम्मीद है कि जल्द ठोस सुराग मिलने मिल जाएगा।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ ,  स्पॉन्सर्ड , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/