पति से तलाक होने पर महिला ने मनाया जश्न , लोगो को दी ग्रैंडपार्टी , लोग कर रहे है कई तरह के कमेंट्स / 13 साल के भाई ने अश्लील वीडियो देखकर 09 साल की बहन का किया रेप , फिर मां के साथ मिलकर,,, / छत्तीसगढ़ - कुआँ गांव में बड़ा हादसा , एक साथ तीन युवकों की मौत से मची सनसनी / छत्तीसगढ़ - ड्यूटी के दौरान सब इंस्पेक्टर की बिगड़ी तबियत , हॉस्पिटल ले जाने के दौरान हुई मौत / छत्तीसगढ़ - सुलभ शौचालय में खून से लथपथ लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहा था पति , अचानक आ गई पत्नी , फिर हुआ यह,, / छत्तीसगढ़ - सरकारी हॉस्पिटल के नर्स का VIDEO वायरल , मरीजों के साथ कर रही थी गंदी हरकत / छत्तीसगढ़ - कुँए में जहरीली गैस का रिसाव , सफाई करने कुँए में उतरे युवक की मौत / भारत का एक ऐसा जिला जँहा हर महीने के इस तारीख को 4487 महिलाएं हो जाती है विधवा , जाने क्या है मामला / 
छत्तीसगढ़ - छापे के लिए 15 दिन पहले से चल रही थी तैयारी , जाने EOW का पूरा प्लान और रणनीति

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ - छापे के लिए 15 दिन पहले से चल रही थी तैयारी , जाने EOW का पूरा प्लान और रणनीति रायपुर
रायपुर 26 फरवरी 2024 -  छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित शराब घोटाले में EOW ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए राज्य के पूर्व मुख्य सचिव विवेक ढाँड , पूर्व IAS अनिल टूटेजा , पूर्व IAS निरंजन दास , रायपुर मेयर एजाज ढेबर के भाई अनवर ढेबर और आबकारी अधिकारियों के साथ डिस्टिलरियों के 14 ठिकानों पर छापा मारा.EOW की 150 अफसरों की टीम ने इस छापे के लिए कार्रवाई में ऐसी गोपनीयता बरती कि किसी को भनक नहीं लग पाई।

जानकारी के अनुसार, बड़े लोगों से जुड़े मामले पर कार्रवाई के लिए पिछले पंद्रह दिन से तैयारी चल रही थी. छापे के ठीक एक दिन पहले EOW शीर्ष अफ़सरों ने बैठक की, जिससे निचले स्तर के कर्मचारियों को कानो - कान खबर नही हुई. शीर्ष अफ़सरों ने छापे का ब्लूप्रिंट बनाने वाली टीम से पूरा प्लान समझाने के बाद आज उसे अमलीजामा पहनाया।

बताया जाता है कि शनिवार को बैठक के बाद ठीक शाम सात बजे EOW से एक अधिकारी DG डी.एम. अवस्थी का पत्र लेकर SSP के पास पहुंचे. तीन लाइन के पत्र मिलते ही SSP ने तुरंत आरआई को फोर्स मुहैया कराने के निर्देश दिए।

EOW की टीम ने केवल अफसरों और डिस्टलरी पर ही नहीं शराब की बोतलों के लिए होलोग्राम बनाने वाली प्रिज्म होलोग्राम कंपनी के नोयडा स्थित परिसर में भी टीम ने आज सुबह दबिश दी. इसके लिए एक DSP के नेतृत्व में EOW की पार्टी दो दिन पहले दिल्ली रवाना हो गई थी।

शराब घोटाले में ED के प्रतिवेदन पर EOW ने अपराध दर्ज किया था. विशेष न्यायाधीश निधि शर्मा की कोर्ट पहुंचकर से EOW ने सर्च वारंट लिया और तड़के 14 ठिकानों पर धमक गई. EOW ने जिन लोगों के ठिकानों पर दबिश दी है इनमें पूर्व मुख्य सचिव विवेक ढांड , पूर्व आईएएस निरंदास दास, पूर्व आईएएस अनिल टुटेजा, सरकारी शराब कंपनी के पूर्व एमडी अरुण पति त्रिपाठी, आबकारी अधिकारी सौरभ बख्शी, अशोक सिंह, अरविंद सिंह, सिद्धार्थ सिंघानिया, अनवर ढेबर और नोएडा में विदु गुप्‍ता शामिल हैं।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ ,  स्पॉन्सर्ड , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/