भारत का एक ऐसा जिला जँहा हर महीने के इस तारीख को 4487 महिलाएं हो जाती है विधवा , जाने क्या है मामला / नौकरी के लिए कंपनी ने युवती के सामने रखी ऐसी शर्त की जिसे जानकर युवती हुई आग बबूला , जाने क्या है शर्त  / छत्तीसगढ़ - भाजपा नेता और कलेक्टर के बहस का ऑडियो वायरल , इस वायरल ऑडियो से गरमाई राजनीति / छत्तीसगढ़ - 17 साल के प्रेमी ने नाबालिग प्रेमिका को बनाया हवस का शिकार , प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा / छत्तीसगढ़ - स्कूल के सेप्टिक टैंक में अज्ञात महिला की लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ के अग्निवीरों की लग गई लॉटरी , अग्निवीरो को लेकर CM साय ने किया बड़ा एलान / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर - INDIRA IVF हॉस्पिटल सील , इस मामले में प्रसासन ने की कार्यवाही / छत्तीसगढ़ - दिनदहाड़े महिला की धारदार हथियार से हत्या , पुलिस जाँच में जुटी / सक्ती - गेवाडीन कॉलोनी में पुलिस की दबिस , एक महिला और एक पुरूष गिरफ्तार , जाने क्या है मामला / 
छत्तीसगढ़ - इन जिलों के कलेक्टर सरकार की हिट लिस्ट पर , जल्द हो सकता है बड़ा उलटफेर

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ - इन जिलों के कलेक्टर सरकार की हिट लिस्ट पर , जल्द हो सकता है बड़ा उलटफेर
रायपुर 11 फरवरी 2023 - कुछ जिलों के कलेक्टर को राज्य सरकार बदल सकती है। हालांकि ये लिस्ट ज्यादा बड़ी नहीं होगी, लेकिन केंद्र से लौटने वाले अफसरों की पोस्टिंग को जोड़ दी जाये, तो लिस्ट 8-10 अफसरों तक जा सकती है। जानकारी के मुताबिक चार से पांच जिलों के कलेक्टर को सरकार बदलने की तैयारी में है। खबर है कि कुछ कलेक्टर के कामों से सरकार खुश नहीं है, तो कुछ की नेता और मंत्रियों से पटरी नहीं बैठ रही है। अलबत्ता कुछ कलेक्टरों को मंत्रालय बुलाया जा सकता है।

छत्तीसगढ़ में नयी सरकार के गठन के बाद 3 जनवरी की रात IAS अफसरों की जम्बों ट्रांसफर लिस्ट जारी हुई थी। इस लिस्ट में एक साथ 18 जिलों के कलेक्टर समेत कुल 88 IAS और एक IPS अफसर का नाम शामिल था। बड़े पैमाने पर हुई प्रशासनिक सर्जरी के बाद भी कई जिलों के कलेक्टर बचे रह गये थे। चुनाव के वक्त में शिकायत के बावजूद कुछ कलेक्टर अपनी कुर्सी बचाने में कामयाब रहे थे, लेकिन अब मंत्रियों की शिकायत के बाद उनकी कुर्सी खतरे में आ गयी है।

डिप्टी सीएम के संभाग के जिलों के कलेक्टर बदले जा सकते हैं। वहीं लिस्ट में रायपुर संभाग के भी एक कलेक्टर की चर्चा है। पुरानी सरकार में चुनाव के वक्त कुछ जिलों में महतारी वंदन योजना के फार्म भरवाने को लेकर तनाव की स्थिति भी निर्मित हुई थी। कुछ एक जिलों में कलेक्टर के आदेश पर बीजेपी कार्यकर्ताओं को पुलिस थाने ले गई थी। सरकार बदलने के बाद अब वैसे कलेक्टर स्थानीय विधायक और मंत्री के रडार पर है। लिहाजा सरकार द्वारा जारी पहली जम्बो ट्रांसफर लिस्ट में बचे ऐसे कलेक्टर का बदलना अब तय माना जा रहा है।

चर्चा है कि जल्द ही लिस्ट आ सकती है। हालांकि केंद्र से लौटने वाले अधिकारियों की पोस्टिंग का इंतजार अगर सरकार करे तो कुछ दिन का विलंब भी हो सकता है लेकिन ये तय है कि अगले सप्ताह तक लिस्ट को लेकर जरूर कुछ ना कुछ अपडेट सबके सामने होगा।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ ,  स्पॉन्सर्ड , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/