भारत में 21 दिनों के लिए टोटल लॉकडाउन का ऐलान?? , जाने क्या है इस वायरल मैसेज की सच्चाई / छत्तीसगढ़ - आरक्षक दूल्हे को प्रेमिका ने किया शादी के मंडप से किडनैप , शादी समारोह में मचा हड़कंप / छत्तीसगढ़ - माँ की तिजोरी में विवाहित बेटी ने लगाई सेंध , दोस्तो के साथ मिलकर 09 लाख किये पार / बड़ी खबर - देश मे सीरियल ब्लास्ट की धमकी , 12 एयरपोर्ट पर बम लगाए जाने का आया मेल / शिव मंदिर के अंदर फांसी लगाकर पुजारी ने की खुदकुशी , लोगो ने पुजारी को लेकर कही ऐसी बात की,, / जांजगीर चाम्पा - बाईक से उछल कर महिला सड़क पर गिरी , मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत / सक्ती जिला पुलिस ने जारी किया अलर्ट , इन 06 बातों का रखे ध्यान नही तो हो सकती है,,, / छत्तीसगढ़ - तेज आँधी तूफान और बारिश से जन जीवन हुआ अस्त ब्यस्त , कई जिलों में ब्लैक आउट जैसे हालात / जांजगीर चाम्पा - IPL सट्टा खिलाते आकाश बजाज गिरफ्तार , खालसा ढाबा में बैठ कर लगवा रहा था दांव / 
छत्तीसगढ़ - फादर्स डे के दिन फादर से हुई लूट , नकाबपोश लुटेरों ने बंदूक की नोक पर लुटे सवा लाख

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ - फादर्स डे के दिन फादर से हुई लूट , नकाबपोश लुटेरों ने बंदूक की नोक पर लुटे सवा लाख

96.79

महासमुंद
महासमुंद 18 जून 2023 - बागबहरा मे बंदूक की नोंक पर तीन नकाबपोशों द्वारा दिनदहाड़े डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया है। यह घटना मुख्य मार्ग NH 353 पर जनपद कार्यालय के समीप हुआ। लुटेरे चर्च परिसर में घुस गए और चर्च के फादर को बंधक बनाकर लगभग 1.20 लाख रुपये लूट ले गए। पीड़ित फादर ने बताया कि लूट उस समय हुई जब वे घर में थे। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, नगर में रविवार की सुबह लगभग साढ़े 11 बजे तीन अज्ञात नकाबपोश ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। मुख्य मार्ग पर स्थित कैथोलिक चर्च में रहने वाले चर्च के फादर वर्गीस को बंधक बनाया और घर के आलमारी में रखे एक लाख बीस हजार रूपये नगद ले गए।

रविवार को चर्च परिसर मे स्थित कैथोलिक चर्च में सुबह साढ़े सात बजे से 10 बजे के मध्य प्रार्थना होती है, इसके बाद फादर वर्गीस चर्च को बन्दकर अपने कमरे मे आ गए। और अपने पवित्र ग्रंथ को पढ़ रहे थे। पढ़ते पढ़ते उनकी आंख लग गई, और किसी के आने की आहट हुई तो देखे कि तीन युवक उनके घर घुस आये थे।

चर्च के फादर ने तीनो युवक को घर आने का कारण पूछा तो युवकों ने उन्हें प्रार्थना करने की बात कही, तब उन्हें चर्च जाने को कहा, लेकिन युवक घर मे ही प्रार्थना करने को कहने लगे और बात चीत के दौरान ही एक युवक ने अचानक ही बंदूक दिखाते हुए, पैसे की मांग करने लगे।

और अलमारी से पैसे निकालते हुए चर्च के फादर को रस्सी से हाथ और पैर को बांध दिया और उसे कमरे में बंद कर फरार हो गए। चर्च के फादर वर्गीस ने जैसे तैसे अपने आप को रस्सी से निकाला और बड़ी मशक्कत के बाद दरवाजा से बाहर निकले।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/