c
छत्तीसगढ़ - पत्नी के मायके जाने से दुःखी पति ने फाँसी लगाकर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी / नाबालिग सगी बहन के साथ दो भाइयों ने की हैवानियत , प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा , FIR हुआ दर्ज / छत्तीसगढ़ - अवैध संबंध के शक में डबल मर्डर , इलाके में दहशत का माहौल , पुलिस जाँच में जुटी / मस्जिद के भीतर अर्धनग्न हालत में युवती की लाश मिलने से मची सनसनी , रेप के बाद हत्या की आशंका / छत्तीसगढ़ - गोवा में बैठ कर IPL सट्टा खिला रहे 08 सटोरिये गिरफ्तार , देखे सभी का नाम और पता / सक्ती - सटोरिया कालू सेट्टी को लेकर ताजा UPDATE , जाने आज कँहा बीतेगी कालू सेट्टी की रात / छत्तीसगढ़ का सबसे बड़ा सड़क हादसा UPDATE - 15 से बढ़ कर इतनी हुई मृतकों की संख्या , CM साय ने जताया शोक / छत्तीसगढ़ - खुदाई के दौरान मुरुम खदान धंसी , तीन मजदूर दबे , एक मजदूर कि मौत / जांजगीर चाम्पा - युवती के साथ हैवानियत , आरोपी ने बाथरूम में बंद कर किया रेप / 
छत्तीसगढ़ - आरक्षक दूल्हे को प्रेमिका ने किया शादी के मंडप से किडनैप , शादी समारोह में मचा हड़कंप

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ - आरक्षक दूल्हे को प्रेमिका ने किया शादी के मंडप से किडनैप , शादी समारोह में मचा हड़कंप

20.70

कांकेर
कांकेर 13 मई 2024 - नक्सल प्रभावित कांकेर जिले में शादी समारोह में जमकर बवाल मच गया। यहां शादी के मंडल में दुल्हन के साथ सात फेरे लेने से ठीक पहले दुल्हे की प्रेमिका आ धमकी और बीच शादी समारोह से ही दुल्हे को उठाकर अपने साथ ले गयी। इस घटना को देख घराती साथ ही बाराती भौचक्के रहे गये। इस पूरे घटनाक्रम के बाद जमकर विवाद भी हुआ। देर रात तक चले रिश्तेदारों व सामाजिक जनों की बैठक के बाद दोनों पक्षों ने शादी को रद्द किया गया। मामला जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर ग्राम कोकपुर का है। 

मामला 10 मई का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि ग्राम कोकपुर में मगरलोड तहसील के ग्राम साजाडीह से एक पुलिस आरक्षक की बारात आई थी। शाम को बारात स्वागत के बाद सभी घराती और बाराती के लोग स्टेज में पहुंचे। जहां शादी की वैधानिक विधि के अनुरूप टिकावन का कार्यक्रम किया जा रहा था। टिकावन के रस्म के बाद शादी के अन्य रस्मों को पूरा करने दूल्हा और दुल्हन को मंडप में बिठाया गया। परंपरा अनुसार सभी रस्मों को पूरा करते हुए दूल्हा-दुल्हन 7 फेरे लेने की तैयारी कर ही रहे थे।

तभी दुल्हे की प्रेमिका शादी के मंडप पर आ धमकी और दूल्हे को उठाकर अपने साथ ले जाने लगी। यह सब देख सब भौचक्के रह गए और शादी समारोह में एकाएक विवाद शुरू हो गया। बताया जा रहा है कि दुल्हे की प्रेमिका ने लड़के पर धोखे से शादी करने का आरोप लगाते हुए खुद के साथ अफेयर की जानकारी सभी को दी। 

जिसके बाद शादी समारोह स्थल पर बैठे घराती व बारातियों ने इसका विरोध भी किया गया। लेकिन युवती नहीं मानी और दूल्हे को अपने साथ ले जाने की जिद पर अड़ी रही। जब युवती से दूल्हे को उठाकर ले जाने का कारण पूछा गया, तो उसने बताया कि तीन साल से उसका प्रेम संबंध चल रहा है। शादी की बात को उसके प्रेमी ने छुपाकर रखा था।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ ,  स्पॉन्सर्ड , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/