भारत में 21 दिनों के लिए टोटल लॉकडाउन का ऐलान?? , जाने क्या है इस वायरल मैसेज की सच्चाई / छत्तीसगढ़ - आरक्षक दूल्हे को प्रेमिका ने किया शादी के मंडप से किडनैप , शादी समारोह में मचा हड़कंप / छत्तीसगढ़ - माँ की तिजोरी में विवाहित बेटी ने लगाई सेंध , दोस्तो के साथ मिलकर 09 लाख किये पार / बड़ी खबर - देश मे सीरियल ब्लास्ट की धमकी , 12 एयरपोर्ट पर बम लगाए जाने का आया मेल / शिव मंदिर के अंदर फांसी लगाकर पुजारी ने की खुदकुशी , लोगो ने पुजारी को लेकर कही ऐसी बात की,, / जांजगीर चाम्पा - बाईक से उछल कर महिला सड़क पर गिरी , मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत / सक्ती जिला पुलिस ने जारी किया अलर्ट , इन 06 बातों का रखे ध्यान नही तो हो सकती है,,, / छत्तीसगढ़ - तेज आँधी तूफान और बारिश से जन जीवन हुआ अस्त ब्यस्त , कई जिलों में ब्लैक आउट जैसे हालात / जांजगीर चाम्पा - IPL सट्टा खिलाते आकाश बजाज गिरफ्तार , खालसा ढाबा में बैठ कर लगवा रहा था दांव / 
छत्तीसगढ़ - लव ट्राइंगल में हुई थी UPSC के छात्र की हत्या , आरोपियों ने किया सनसनीखेज खुलासा

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ - लव ट्राइंगल में हुई थी UPSC के छात्र की हत्या , आरोपियों ने किया सनसनीखेज खुलासा

55.70

बिलासपुर
बिलासपुर 09 जून 2023 - लव ट्राइंगल में UPSC की तैयारी कर रहे छात्र यश साहू की हत्या हुई थी। प्रेमिका के दूसरे आशिक ने पहले तो यश साहू को कोचिंग से बुलाया और फिर सुनसान इलाके में ले जाकर उसकी बेदर्दी से पिटाई कर दी। पिटाई की वजह से यूवक की जान चली गयी। दरअसल 6 जून को बिलासपुर के सिरगिट्टी के गुंबर चौक के पास एक छात्र की लाश मिली थी। युवक की पहचान यश साहू के रूप में हुई, अंबिकापुर के लखनपुर के एक कारोबारी का बेटा था। यश साहू बिलासपुर में UPSC की कोचिंग किया करता था।

पुलिस ने जांच की शुरुआत कोचिंग सेंटर और आसपास के इलाकों से शुरू की। मंगला चौक स्थित कोंचिग इस्टीट्यूट के सी.सी.टी.वी. कैमरा तथा शहर के लगभग 200 अलग-अलग स्थानो में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरो की जांच के बाद यश साहू के साथ हुई वारदात का सुराग पुलिस को लगा। वहीं युवक के बारे में भी पुलिस ने जानकारी जुटायी। पुलिस को जानकारी मिली की, मृतक का चकरभाठा क्षेत्र की एक युवती से प्रेम संबंध था।  इस युवती का चकरभाठा के ही एक अन्य युवक राहुल नामदेव के साथ भी प्रेम संबंध था। युवती राहुल और यश दोनों के साथ रिलेशन में थी। लेकिन ये जानकारी ना तो राहुल को थी और ना ही यश को। अपनी प्रेमिका के बारे में जानने के लिए आरोपी राहुल नामदेव अधिकतर अपनी प्रेमिका के कोचिंग संस्था के आसपास देखने भी जाता था। उसी दौरान राहुल को ये पता चला कि आरोपी की प्रेमिका का यश साहू के साथ भी चक्कर चल रहा है। जिससे क्षुब्ध होकर आरोपी राहुल ने पूर्व में भी यश साहू को अपने प्रेमिका से दूर रहने की  चेतावनी दे चुका था।

6 जून  को आरोपी राहुल नामदेव फिर से कोचिंग संस्था पहुंचा, जहां यश साहू व अपनी प्रेमिका को एक साथ देखकर आग बबूला हो गया। पहले तो राहुल ने अपनी प्रेमिका के साथ विवाद किया उसके बाद यश साहू को सबक सिखाने और मारने के लिये प्लान बनाया। प्लान के मुताबिक आरोपी राहूल नामदेव ने यश साहू को कोचिंग संस्था से बुलाया और अपनी स्कूटी में बैठाकर मारपीट करते हुये चकरभाठा ले गया और चकरभाठा नयापारा के एक बंद पडे ढाबे में ले गया। जहां यश साहू का बेरहमी से पिटाई गया। उसके बाद राहुल ने अपने अन्य साथी विनय सांडिल्य व उमेश वर्मा को भी लाठी डण्डा लेकर ढाबे में बुलाया उसके बाद तीनो मिलकर मृतक यश साहू का लाठी डण्डा और बेल्ट से बेरहमी से पीटा। जब यश साहू अधमरा हो गया उसके बाद आरोपी राहुल नामदेव को यह आभास हो गया कि यश साहू की मृत्यु हो सकती है। तब राहुल नामदेव हत्या के जुर्म से बचने के लिये यश साहू को अधमरा हालत में अपनी स्कूटी में बैठाकर चकरभाठा हाईकोर्ट मोड के पास ले गया और वहां एक आटो में बैठाकर भेज दिया।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/