छत्तीसगढ़ - आरक्षक दूल्हे को प्रेमिका ने किया शादी के मंडप से किडनैप , शादी समारोह में मचा हड़कंप / छत्तीसगढ़ - माँ की तिजोरी में विवाहित बेटी ने लगाई सेंध , दोस्तो के साथ मिलकर 09 लाख किये पार / बड़ी खबर - देश मे सीरियल ब्लास्ट की धमकी , 12 एयरपोर्ट पर बम लगाए जाने का आया मेल / शिव मंदिर के अंदर फांसी लगाकर पुजारी ने की खुदकुशी , लोगो ने पुजारी को लेकर कही ऐसी बात की,, / जांजगीर चाम्पा - बाईक से उछल कर महिला सड़क पर गिरी , मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत / सक्ती जिला पुलिस ने जारी किया अलर्ट , इन 06 बातों का रखे ध्यान नही तो हो सकती है,,, / छत्तीसगढ़ - तेज आँधी तूफान और बारिश से जन जीवन हुआ अस्त ब्यस्त , कई जिलों में ब्लैक आउट जैसे हालात / जांजगीर चाम्पा - IPL सट्टा खिलाते आकाश बजाज गिरफ्तार , खालसा ढाबा में बैठ कर लगवा रहा था दांव / छत्तीसगढ़ - शादी में शामिल होने जा रहें बाईक सवारो को ट्रक ने मारी टक्कर , एक युवक की मौके पर ही मौत / 
सड़क किनारे खड़े ट्रक मे घुसी कार , हादसे में तीन लोगो की मौके पर ही मौत और दो की हालत गंभीर

   cgwebnews.in   

सड़क किनारे खड़े ट्रक मे घुसी कार , हादसे में तीन लोगो की मौके पर ही मौत और दो की हालत गंभीर

74.61

मध्य प्रदेश
राजगढ़ 22 अप्रैल 2023 - पचोर के समीप शनिवार तड़के एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से आकर टकरा गई। इस हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, व दो लोग घायल हो गए। कार में सवार यह सभी लोग श्योपुर से उज्जैन के लिए जा रहे थे।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जिले के शनिवार तड़के पचोर के नजदीक एक कार व ट्रक की टक्‍कर हो गई। कार ब्यावरा की और से उज्जैन ली और जा रही थी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया। हादसे में ड्रायवर सुनील यादव, अमित शर्मा व दीपक शर्मा निवासी श्योपुर की मौत हो गई। जबकि राम मिलन व राजपाल गुर्जर निवासी श्योपुर घायल हो गए। घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। मृतको के शव भी पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाए गए हैं।

पुलिस के मुताबिक कार में सवार सभी लोग श्‍योपुर के हैं, जो परिवार में किसी की गमी के चलते अस्थियां विसर्जन करने के लिए उज्जैन के लिए जा रहे थे। पुलिस को अंदेशा है कि ये लोग शुक्रवार देर शाम को श्योपुर से चले होंगे। पूरी रात का सफर तय कर यहां तक पहुंचे थे। संभवत: ड्राइवर को झपकी आने की वजह से यह सड़क हादसा हुआ है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस ने घटना की जानकारी श्योपुर में परिजनों को दें दी है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/