भारत में 21 दिनों के लिए टोटल लॉकडाउन का ऐलान?? , जाने क्या है इस वायरल मैसेज की सच्चाई / छत्तीसगढ़ - आरक्षक दूल्हे को प्रेमिका ने किया शादी के मंडप से किडनैप , शादी समारोह में मचा हड़कंप / छत्तीसगढ़ - माँ की तिजोरी में विवाहित बेटी ने लगाई सेंध , दोस्तो के साथ मिलकर 09 लाख किये पार / बड़ी खबर - देश मे सीरियल ब्लास्ट की धमकी , 12 एयरपोर्ट पर बम लगाए जाने का आया मेल / शिव मंदिर के अंदर फांसी लगाकर पुजारी ने की खुदकुशी , लोगो ने पुजारी को लेकर कही ऐसी बात की,, / जांजगीर चाम्पा - बाईक से उछल कर महिला सड़क पर गिरी , मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत / सक्ती जिला पुलिस ने जारी किया अलर्ट , इन 06 बातों का रखे ध्यान नही तो हो सकती है,,, / छत्तीसगढ़ - तेज आँधी तूफान और बारिश से जन जीवन हुआ अस्त ब्यस्त , कई जिलों में ब्लैक आउट जैसे हालात / जांजगीर चाम्पा - IPL सट्टा खिलाते आकाश बजाज गिरफ्तार , खालसा ढाबा में बैठ कर लगवा रहा था दांव / 
छत्तीसगढ़ - दोस्त के भूत से डरा कातिल , खोला 20 साल पुराने हत्या का राज , पढ़े रोमांचक और सच्ची खबर

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ - दोस्त के भूत से डरा कातिल , खोला 20 साल पुराने हत्या का राज , पढ़े रोमांचक और सच्ची खबर

86.51

बालोद
बालोद 21 अप्रैल 2023 - कहते हैं मार के डर से भूत भाग जाता है लेकिन यहां जरा उल्टा हुआ है। भूत के डर से एक व्यक्ति ने अपने 20 साल पहले किए गए अपराध को कबूल किया है। हालांकि पुलिस को अब भी भरोसा नहीं है। लेकिन आरोपी के निशानदेही पर की गई खुदाई में मिले हड्डियों के फोरेंसिक रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की बात पुलिस कर रही है। 

मामला बालोद जिले के करकाभाट गांव का है जहां कथित रूप से टीकम कोलियर नामक युवक ने अपने ही दोस्त छवेश्वर गोयल की हत्या कर उसकी लाश दफन कर दिया था। पुलिस को आज तक न तो इस बात का संदेह हुआ न ही उसने छवेश्वर की गुमशुदगी का पता लगाने की कोशिश की लेकिन एक दिन आरोपी अपने गांव के लोगों के साथ थाने पहुंचा और उसने हत्या की बात कबूल की लेकिन पुलिस ने जब खुदाई की तो उसे लाश नही मिली लिहाजा उसे छोड़ दिया गया। पुलिस के अनुसार उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। 

लेकिन आरोपी के कबूलनामे का पता जब छवेश्वर के घरवालों को चला तो उन्होंने पुलिस के आला अधिकारियों को आवेदन देकर जांच की मांग की। इसके बाद SDM के आदेश पर फिर से आरोपी की निशानदेही पर फिर से खुदाई की गई तो वहां से हड्डी और मृतक का शर्ट मिला। पुलिस का कहना है कि जब तक फोरेंसिक रिपोर्ट नहीं आ जाती तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता।

लोगो ने अनुसार मृतक छवेश्वर और टीकम दोनो दोस्त थे। टीकम एक लड़की से प्रेम करता था लेकिन छवेश्वर की बुरी नजर उसकी प्रेमिका पर थी। वह उसके साथ पहले छेड़छाड़ किया बाद में रेप का प्रयास। जब वह समझने से भी नहीं माना तो टीकम ने उसकी हत्या करके लाश दफन दिया था। इसके बाद उसने उस लड़की से शादी कर ली। उससे बच्चा भी हो गया लेकिन टीकम का कहना था कि उसकी दोस्त की आत्मा उसे परेशान कर रही है। इसी कारण उसने पहले ये बात गांव वालों को बताई फिर पुलिस वालों को। टीकम के अनुसार उसने 2003 में ही अपने दोस्त की हत्या की थी। एक बार पुलिस ने मृतक की डेडबॉडी रिकवर करने की कोशिश की थी पर उसे नहीं मिल पाया था लेकिन इस बार उसे सफलता मिली है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/