पुलिस को पँहुचने में थोड़ी भी हो जाती देरी तो गांव की सीधी-साधी गोरी बन जाती शहर की कॉलगर्ल / सक्ती - संजय और सीता ने दिया देवी चित्रलेखा को कभी ना भूल पाने वाला उपहार , अनमोल उपहार पा कर गदगद हुई देवी / कांग्रेस प्रत्याशी का भयंकर एलान , कांग्रेस की सरकार बनने पर दो पत्नियों वाले पति को सालाना मिलेंगे दो लाख / एक युवती को दिल दे बैठे तीन युवक , तीनो ही उससे करने लगे बेपनाह मुहब्बत , फिर हुआ यह,, / छत्तीसगढ़ - नाम पर गरमाई राजनीति , स्वामी आत्मानंद स्कूल के नाम बदले जाने को लेकर डॉ महंत ने कही यह बात / खुद के चार बच्चे लेकिन किसी का नहीं मनाया जन्मोत्सव , घोड़ी ने जन्मा खच्चर तो 300 लोगों को दी ग्रैंड पार्टी / छत्तीसगढ़ - पत्नी की प्रताड़ना से तंग आकर पति ने की खुदकुशी , 07 पन्ने का सुसाइड नोट बरामद / कोरबा प्रत्याशी सरोज पांडे फंसी मुसीबत में , पड़ सकता है 30 लाख की चोट , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर पत्नी ने पति की हत्या कर की खुदकुशी , पुलिस जांच में जुटी / 
अवैध संबंध में युवक की पीट पीट कर हत्या , इलाके में धारा 144 लागू , पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील

   cgwebnews.in   

अवैध संबंध में युवक की पीट पीट कर हत्या , इलाके में धारा 144 लागू , पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील

74.62

झारखंड
बोकारो 07 अक्टूबर 2022 -  झारखंड में मॉब लिंचिंग का एक और मामला सामने आया है। बोकारो के महुआटाड़ थाना क्षेत्र में एक युवक की पीट- पीट कर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि अवैध संबध के कारण इमरान अंसारी ( 35 साल ) की हत्या कर दी गई है। युवक की पिटाई की सूचना पर पुलिस पहुंची और उसके अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स रेफर किया गया था, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। पूरे मामले की जांच कर रही है।

मामला महुआटांड़ थाना क्षेत्र के धवेया गांव का है, दूसरे धर्म की महिला से इमरान के अवैध संबंध थे। वारदात के बाद मृतक के बेटे और भाई के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने 11 लोगों को हिरासत में भी लिया है। घटना के बाद से इलाके में तनाव है। पुलिस-प्रशासन ने क्षेत्र में धारा 144 लागू कर दिया है। पूरे इलाके में 300 से ज्यादा पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

बेरमो एसडीओ सतीश चंद्र झा ने दैनिक भास्कर से हुई फोन पर बातचीत में कहा, यह मॉब लिंचिंग ही है, लोगों ने उसे पीट कर मार डाला है। अब तक जो पुलिस की जानकारी में सामने आई है उसमें पता चला है कि यह अवैध संबंध से जुड़ा मामला है। ग्रामीणों को इस अवैध संबंध की जानकारी मिली, जिसके बाद भीड़ ने उसकी हत्या कर दी है। मूर्ति विसर्जन में जा रहे लोगों ने भी युवक की पिटाई की है।

सुरक्षा के लिहाज से इलाके में धारा 144 लागू कर दिया गया है। राज्य के वरिष्ठ अधिकारी भी इस मामले में जांच के लिए पहुंच रहे हैं। क्या यह दुर्गा पूजा प्रतिमा विसर्जन से जुडा़ मामला भी है, इस सवाल पर पुलिस पदाधिकारी ने कहा, प्रतिमा विसर्जन में शामिल कुछ लोग इस घटना में शामिल हुए थे। प्रतिमा विसर्जन से कुछ दूरी पर ही यह पूरा मामला चल रहा था।

बताया जाता है कि दोनों समुदाय के लोगों ने देर रात बैठक की थी। इसी बैठक में इमरान के साथ मारपीट की गई। उसके दूसरी समुदाय की महिला के साथ अवैध संबंध थे जिसकी जानकारी गांव वालों को मिल गयी थी। इमरान गांव में काफी फेमस था, वह पाचं बार वार्ड सदस्य रहा है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

पुलिस सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची घायल इमरान अंसारी को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया जाता है देर रात दो बजे उसकी मौत की खबर मिली। इस घटना से धवेया गांव में तनाव का माहौल है। बेरमो अनुमंडल पुलिस धवेया में धारा 144 लगा दी गई है। महुआटांड़ पुलिस धवेया मे दो समुदायों की बीच तनाव को देखते हुए लगभग 300 पुलिस बल तैनात किया गया है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 

पुलिस को पँहुचने में थोड़ी भी हो जाती देरी तो गांव की सीधी-साधी गोरी बन जाती शहर की कॉलगर्ल

सक्ती - संजय और सीता ने दिया देवी चित्रलेखा को कभी ना भूल पाने वाला उपहार , अनमोल उपहार पा कर गदगद हुई देवी

कांग्रेस प्रत्याशी का भयंकर एलान , कांग्रेस की सरकार बनने पर दो पत्नियों वाले पति को सालाना मिलेंगे दो लाख

एक युवती को दिल दे बैठे तीन युवक , तीनो ही उससे करने लगे बेपनाह मुहब्बत , फिर हुआ यह,,

छत्तीसगढ़ - नाम पर गरमाई राजनीति , स्वामी आत्मानंद स्कूल के नाम बदले जाने को लेकर डॉ महंत ने कही यह बात

खुद के चार बच्चे लेकिन किसी का नहीं मनाया जन्मोत्सव , घोड़ी ने जन्मा खच्चर तो 300 लोगों को दी ग्रैंड पार्टी

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/