अज्ञात स्कॉर्पियो ने बाईक को मारी टक्कर , हादसे में पति , पत्नी और डेढ़ साल के मासूम की मौके पर ही मौत / छत्तीसगढ़ - मॉल बन्द कराने गए बीजेपी कार्यकर्ता लिफ्ट में हुए बन्द , दस मिनट तक मची रही अफरातफरी / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , बेटे और बहू के झगड़े में बीच बचाव करने गए पिता की हत्या / सक्ती में प्रधानपाठक के घर को चोरो ने बनाया निशाना , नगदी सहित जेवरों पर किया हाथ साफ / छत्तीसगढ़ - रेप पीड़िता की रेलवे ट्रेक पर मिली लाश , हत्या या खुदकुशी इसकी जाँच में पुलिस जुटी / दिल्ली से उड़ान भरी फ्लाईट में भरा धुँआ , यात्रियों में मचा हड़कंप , विमान की कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग / शिक्षिका की जब थाने में नही सुनी गई फरियाद तो प्रधानमंत्री कार्यालय में कर दी शिकायत , उसके बाद / छत्तीसगढ़ - मामूली विवाद पर पत्नी के सामने पति की हत्या , आरोपी फरार , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - नौकरी पाने का सुनहरा मौका , 10वी पास भी कर सकते है आवेदन , तनख्वाह 10 हजार प्रतिमाह / 
जांजगीर चाम्पा जिले के इस ब्लाक के लिए एक बुरी खबर , कोरोना के मध्येनजर कलेक्टर ने जारी किया यह आदेश ,,

   cgwebnews.in     13

जांजगीर चाम्पा जिले के इस ब्लाक के लिए एक बुरी खबर , कोरोना के मध्येनजर कलेक्टर ने जारी किया यह आदेश ,,
जांजगीर चाम्पा
जांजगीर चांपा 29 अक्टूबर 2020 - कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी यशवंत कुमार ने जिले के डभरा तहसील के ग्राम बरतुंगा के वार्ड नंबर 05 और ग्राम कांसा के वार्ड क्रमांक 14 के  संपूर्ण क्षेत्र को कोराना संक्रमित मरीज पाये जाने पर कंटेनमेंट जोन घोषित किया है।  
        
कंटेंनमेंट जोन में अतिआवश्यक वस्तुओं एवं सेवाओं की आपूर्ति तथा अपरिहार्य स्वास्थगत आपातकालीन परिस्थितियों को छोड़कर कंटेनमेंट जोन में आने-जाने पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा। कंटेनमेंट जोन के निवासी बिना अनुमति के अपने घरों से बाहर किसी भी परिस्थिति में नहीं निकलेंगे। क्षेत्र के अंतर्गत सभी दुकानें, आफिस एवं अन्य वाणिज्यिक प्रतिष्ठान आगामी आदेश तक पूर्णतः बंद रहेंगे। वाहनों के आवागमन पर भी पूर्ण प्रतिबंध लगाया गया है। अति आवश्यक होने पर पृथक से आदेश प्रसारित किया जाएगा। कंटेनमेंट जोन में घर पहुंच सेवा के माध्यम से आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति उचित दरों पर की जाएगी। स्वास्थ्य विभाग द्वारा संबंधित क्षेत्र में स्वास्थ्य निगरानी, सैंपल की जांच आदि की व्यवस्था की जाएगी। कानून-व्यवस्था, कंटेनमेंट जोन को सील करने एवं गश्त करने के लिए आवश्यक पुलिस व्यवस्था के लिए पुलिस अधीक्षक एवं अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी को जिम्मेदारी सौंपी गई है। 

कंटेनमेंट क्षेत्र में केवल एक प्रवेश एवं निकास द्वार की व्यवस्था हेतु पीडब्ल्यूडी के कार्यपालन अभियंता को दायित्व सौंपा गया है। स्वास्थ्य विभाग के एसओपी अनुसार पीपीई कीट, मास्क उपलब्ध करवाने, घरों का एक्टिव सर्विलांस, मेडिकल अपशिष्ट प्रबंधन की व्यवस्था की जिम्मेदारी सीएमएचओ को दी गयी है। कंटेनमेंट क्षेत्र में सेनेटाइज के लिए नगर पंचायत डभरा के सीएमओ को जिम्मेदारी दी गयी है।
जांजगीर चाम्पा जिले के इस ब्लाक के लिए एक बुरी खबर , कोरोना के मध्येनजर कलेक्टर ने जारी किया यह आदेश ,,

छत्तीसगढ़ में कोरोना का आतंक जारी , 146 मौतो के साथ बुधवार को हुई इतने नए संक्रमितों की पहचान , देखे मेडिकल बुलेटिन

सक्ती शहर में कोरोना ने तोड़ा 55 दिनों का रिकार्ड , आज 222 की जाँच में मिले इतने नए संक्रमित

कोविड हॉस्पिटल में दुष्कर्म की शिकार हुई महिला की मौत , मृतिका की बेटी ने लगाए कई गंभीर आरोप , अब मामले की होगी मजेस्ट्रीयल जाँच

सक्ती ब्लाक में बुधवार को कोरोना का क्या रहा चाल , कितने हुए टेस्ट और कितने मिले संक्रमित , देखे अधिकृत जानकारी

राजधानी रायपुर में पदस्थ प्रधान आरक्षक की पत्नी ने किया फाँसी लगा कर खुदकुशी का प्रयास , ईलाज जारी

12th के छात्रों के लिए बड़ी खबर , 12th की परीक्षा को लेकर छत्तीसगढ़ के स्कूल शिक्षा मन्त्री ने दिया यह बयान

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/