हॉस्पिटल में कैलाश ने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से कहा.. ठीक होते ही और ठोकूँगा / छत्तीसगढ़ - गोंडवाना एक्सप्रेस के A/C कोच में सेना के जवान ने किया महिला यात्री पर पेशाब / बलौदाबाजार हिंसा में भाजपा नेताओ का हाथ , कांग्रेस के इस आरोप के बाद मचा हड़कंप / छत्तीसगढ़ में मौषम को लेकर IMD ने जारी किया ताजा UPDATE , जताई यह संभावना / सक्ती - छोटे मोटे नही है वार्ड नंबर 18 के सटोरिये भाई , मोहल्ले वालों ने किया चौकाने वाला खुलासा / शादी के दौरान दूल्हे के इस अंग पर पड़ी दुल्हन की नजर , अंग को देखते ही बौखला गई दुल्हन , फिर हुआ यह,, / छत्तीसगढ़ - काला जादू करने के लिए कब्र से निकाले युवती की लाश के यह अंग , गांव में दहशत का माहौल / छत्तीसगढ़ - सांसद के आभार कार्यक्रम में आँधी ने मचाई तबाही , बीच मे कार्यक्रम खत्म कर निकले नेता / डॉ चरणदास महंत ने CM साय से मांगा इस्तीफा , पूछा नागपुर से लोगो को किसने बुलाया था / 
छत्तीसगढ़ - 11 महीने से जेल में बंद निलंबित IAS रानू साहू को नही मिली राहत , फिर मिली EOW को रिमांड

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ - 11 महीने से जेल में बंद निलंबित IAS रानू साहू को नही मिली राहत , फिर मिली EOW को रिमांड

48.83

रायपुर
रायपुर 23 मई 2024 - कोयला घोटाला मामले में निलंबित IAS रानू साहू और सौम्या चौरसिया को आज रायपुर के विशेष कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने रानू साहू और सौम्या को चार दिन के लिए EOW की रिमांड पर सौंपा गया. बता दें कि EOW ने रानू और सौम्या की रिमांड के लिए कोर्ट में में याचिका लगाई थी. EOW अब आरोपियो से कई बिंदुओं पर पूछताछ करेगी।

बता दें कि छत्तीसगढ़ में प्रवर्तन निदेशालय ने 540 करोड़ रुपए के कथित कोयला घोटाले का खुलासा किया था. इसके बाद 21 जुलाई 2023 को रानू साहू के देवेंद्र नगर स्थित सरकारी घर पर ED ने छापा भी मारा था. इस दौरान करीब चौबीस घंटे की जांच के बाद ED ने 22 जुलाई की सुबह IAS रानू साहू को गिरफ्तार कर लिया था।

इस घटनाक्रम के बाद राज्य सरकार ने उन्हें पद से निलंबित कर दिया था. इस मामले में रानू साहू के अलावा सौम्या चौरसिया, समीर विश्नोई, एसएस नाग, सूर्यकांत तिवारी को भी गिरफ्तार किया गया है. इसके अलावा कुछ कांग्रेसी नेता भी जांच के दायरे में आए थे. यह मामला अभी कोर्ट में चल रहा है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ ,  स्पॉन्सर्ड , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/