शादी की बात को लेकर प्रेमिका पंहुची प्रेमी के घर , प्रेमी परिवार सहित हुआ फरार , फिर हुआ यह,, / हाफपैंट और बनियान पहन कर बाईक में स्टंट करना CMHO साहब को पड़ा भारी , हुए सस्पेंड / सक्ती - आयुष को मिली बड़ी जिम्मेदारी , नियुक्ति के बाद आयुष ने बताई अपनी प्राथमिकता / नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद पहले से ज्यादा पॉवरफुल हुए राहुल गांधी , जाने क्या होगी उनकी पॉवर और कितनी होगी सैलरी / छत्तीसगढ़ - पार्षद हुआ सड़क हादसे का शिकार , इलाज के दौरान हुई मौत , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - घर मे चोरी करने घुसा इंजीनियरिंग पास चोर , बना लिया पति-पत्नी का अश्लील VIDEO , फिर किया यह काम,, / छत्तीसगढ़ - खत्म हुई गर्मी की छुट्टियां , कल से खुलेंगे स्कूल , सरकार ने पालकों से की यह अपील / शादी के बाद भी युवती प्रेमी से मोबाईल पर करती थी बात , आधी रात को प्रेमी को बुलाया ससुराल फिर,, / छत्तीसगढ़ - मानसून ने एक बार पकड़ी रफ्तार , इन जिलों में आज देर रात से शुरू हो सकता है तेज बारिश का दौर / 
हॉस्पिटल में कैलाश ने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से कहा.. ठीक होते ही और ठोकूँगा

   cgwebnews.in   

हॉस्पिटल में कैलाश ने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से कहा.. ठीक होते ही और ठोकूँगा

74.97

रायपुर
रायपुर 16 जून 2024 - नक्सलियों से मुठभेड़ में घायल STF के जवान कैलाश नेताम ने आज मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से कहा कि ठीक होते ही और मारूंगा। अस्पताल के बिस्तर में लेटे घायल जवान की इस बुलंद आवाज ने कैप्टन विक्रम बत्रा की याद दिला दी, जिन्होंने कारगिल की लड़ाई लड़ते हुए कहा था ’ये दिल मांगे मोर’।

दरअसल CM विष्णु देव साय और डिप्टी CM विजय शर्मा नारायणपुर जिले में नक्सली मुठभेड़ में घायल जवानों से मिलने रायपुर के निजी अस्पताल पहुंचे थे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने घायल जवानों से उनका हालचाल जाना। मुख्यमंत्री साय उनसे जब घटना की जानकारी ले रहे थे तब STF के घायल जवान कैलाश नेताम ने कहा कि ठीक होते ही और ठोकूँगा। यह सुनते ही मुख्यमंत्री गर्व से भर गए। उन्होंने कहा कि मां भारती के इन वीर जवानों से हमें हौसला मिलता है। घायल होकर भी यह जज्बा भारत के बलिदानी वीरों की परंपरा है, जिन्होंने कभी देश को झुकने नहीं दिया। 

STF के एक अन्य घायल जवान लेखराम नेताम के ऑपरेशन थियेटर में होने के कारण CM उनसे  मुलाकात नहीं कर पाए, लेकिन डॉक्टरों से उनके स्वास्थ्य को लेकर जानकारी ली। साथ ही मुख्यमंत्री ने बीते दिनों बीजापुर में नक्सली हमले में घायल एक अन्य DRG के जवान लच्छु कढ़ती से भी मुलाकात कर उनका हालचाल जाना।

मुख्यमंत्री ने जवानों की हौसला अफजाई करते हुए उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। उन्होंने डॉक्टरों को बेहतर इलाज के लिए निर्देश भी दिए। इस मौके पर विधायक मोतीलाल साहू और पुलिस महानिदेशक अशोक जुनेजा मौजूद रहे।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ ,  स्पॉन्सर्ड , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/