कॉलेज की छात्रा शिक्षक के साथ करना चाहती थी शादी , परिजनों के इंकार करने पर उठाया यह कदम / लोकसभा चुनाव के बीच बुरे फंसे PCC चीफ , जाना पड़ सकता है दो साल के लिए जेल / कांग्रेस के कर्मो की सजा लोकसभा चुनाव में जनता देगी , दिनेश शर्मा अन्नपूर्णा / कल चाम्पा में गरजेंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष खरगे , देखे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पूरा शेड्यूल / जांजगीर चाम्पा - ग्रामीणों ने लिया लोकसभा चुनाव के बहिष्कार का फैसला , प्रसासन में मचा हड़कंप / सक्ती - भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ सरपंच पति गिरफ्तार , भेजा गया जेल / छत्तीसगढ़ - महतारी वंदन के एक हजार में तो हमारा गुड़ाखू और चेप्टी भी नहीं आएगा , हम दिल्ली जाएगा और,, / छत्तीसगढ़ - जिला अस्पताल में पदस्थ नेत्र सहायक ने अपनी भाभी को बनाया हवस का शिकार , हुआ गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - शादी समारोह में ड्राई आइस खाने से मासूम की मौत, घर में पसरा मातम , पुलिस जांच में जुटी / 
सफाईकर्मी को दिल दे बैठी विवाहिता , दोनो में बने शारीरिक संबंध , जब पति को हुई जानकारी तब हुआ यह,,,

   cgwebnews.in   

सफाईकर्मी को दिल दे बैठी विवाहिता , दोनो में बने शारीरिक संबंध , जब पति को हुई जानकारी तब हुआ यह,,,

57.63

उत्तर प्रदेश
नोएडा 17 अप्रैल 2024 - कोतवाली फेज-3 क्षेत्र में होली के दिन हुए सफाईकर्मी की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। युवक की हत्या अवैध संबंध के विरोध में महिला के पति ने की थी। आरोपित की पत्नी से और सफाई कर्मचारी के प्रेम संबंध थे। आरोपित की पहचान उड़ीसा के राजो भूमिज के रूप में हुई है, जो वर्तमान में परिवार के साथ सेक्टर-70 स्थित बसई गांव में रह रहा है। 

सेंट्रल जोन की डीसीपी सुनीति ने बताया कि 27 मार्च को सेक्टर-71 में पुलिस को अज्ञात युवक का शव मिला था। कुछ ही घंटे बाद मृतक के चाचा रामपाल ने शव की पहचान कानपुर के मुकेश दिवाकर के रूप में की थी। मुकेश मामूरा गांव में किराये पर रहता था और छिजारसी स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में काम करता था। मृतक के शरीर पर चोट के निशान थे, ऐसे में पुलिस हत्या के बिंदु से ही मामले की जांच कर रही थी। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मुकेश की गला दबाकर हत्या किए जाने की बात सामने आई थी। जिसके बाद पुलिस ने गहनता से जांच की तो मुकेश दिवाकर के बसई गांव में रहने वाली एक महिला के साथ प्रेम संबंध के बारे में जानकारी मिली। महिला भी मुकेश के साथ अस्पताल में काम करती थी। इस बात की भनक महिला के पति राजो को लग गई। इसका उसने विरोध किया था। टोकने के बाद भी जब मुकेश ने महिला से मिलना जुलना नहीं छोड़ा तो राजो उससे रंजिश रखने लगा। 

होली के दौरान योजना के तहत राजो उर्फ रंजीत ने मुकेश को शराब पीने के बहाने बुलाया। मुकेश को नशा अधिक होने पर राजू उसे नोएडा के सेक्टर-71 में ले गया और गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद राजू अपने घर चला गया। पुलिस ने आरोपित को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/