नक्सलियों पर की जा रही कार्यवाही पर कांग्रेस का सवाल उठाना दुःखद - दिनेश शर्मा 'अन्नपूर्णा' / छत्तीसगढ़ - जिला जेल में बंद चीटफंड कंपनी के डायरेक्टर की संदेहास्पद हालत में मौत , पुलिस जाँच में जुटी  / छत्तीसगढ़ - पत्रकार की खून से लथपथ लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस ने जताई इस बात की आशंका / तीन दिन बंद रहेगी राज्य की सभी शराब दुकान , नही मिलेगी एक बूंद भी शराब , आदेश जारी / छत्तीसगढ़ स्टेट राइस मिलर्स एसोसिएशन का कोषाध्यक्ष रोशन चंद्राकर गिरफ्तार / सक्ती से बड़ी खबर - राहुल अग्रवाल का नाम गुण्डा लिस्ट मे शामिल , राहुल की हर गतिविधि पर अब रहेगी पुलिस की नजर / कोरबा से इतवारी जा रही शिवनाथ एक्सप्रेस में सीट विवाद को लेकर चला चाकू , एक यात्री घायल / छत्तीसगढ़ - फैमिली डॉक्टर बना हैवान , ईलाज के नाम पर महिला के साथ करता था गंदा काम / छत्तीसगढ़ - सड़को पर लगे टायर किलर अवैध , मोटर व्हीकल एक्ट में नही है प्रावधान , RTI से हुआ खुलासा / 
छत्तीसगढ़ - महतारी वंदन के एक हजार में तो हमारा गुड़ाखू और चेप्टी भी नहीं आएगा , हम दिल्ली जाएगा और,,

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ - महतारी वंदन के एक हजार में तो हमारा गुड़ाखू और चेप्टी भी नहीं आएगा , हम दिल्ली जाएगा और,,

32.62

रायपुर
बिलासपुर 29 अप्रैल 2024 - देश में इन दिनों चुनावी माहौल देखने को मिल रहा है। बात करें छत्तीसगढ़ की तो यहां दो चरणों पर मतदान हो गए हैं। वहीं, अंतिम चरण का मतदान 7 मई को होना है। चुनाव के बीच भी राजनीतिक पार्टी के दिग्गज एक-दूसरे पर निशाना साधने से नहीं चूक रहे हैं। इसी बीच पूर्व मंत्री कवासी लखमा का बड़ा बयान सामने आया है।

पूर्व मंत्री कवासी लखमा ने पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, कि हिंदुस्तान में अगर कोई झूठ बोलता है तो वो दाढ़ी वाला है। कांग्रेस महात्मा गांधी के रास्ते पर चलती है और भाजपा नाथू राम गोडसे के रास्ते पर। लखमा ने आगे कहा,  देवेंद्र यादव जीतो, मोदी मिरतो, चंगू मंगू दाढ़ी का टांय टांय होगा। देवेंद्र यादव और लखमा दोनों दिल्ली जाएंगे। हम एक महीने में महंगाई खत्म कर देंगे।

पूर्व मंत्री कवासी लखमा ने भाजपा के महतारी वंदन पर कहा, कि एक हजार रुपए में हमारा गुड़ाखू भी नहीं आयेगा। एक हजार में चेप्टी (शराब ) भी नहीं आता, उसका भी रेट बढ़ा दिया। बम्फर भी नहीं आयेगा एक हजार में। कवासी लखमा ने कहा कि हमारी सरकार आएगी तो एक क्विंटल धान का 5500 रूपये मिलेगा।किसानों का कर्जा माफ होगा।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ ,  स्पॉन्सर्ड , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/