सक्ती - धन्य है निजी हॉस्पिटल के गयनोलॉजिस्ट जिन्हें 09 महीने की गर्भवती की पहचान के लिए पड़ती है यूरिन टेस्ट की जरूरत / कोरोना वैक्सीन लगवा चुके लोगो के लिए डरावनी खबर , वैक्सीन का सामने आ रहा है यह साइड इफेक्ट्स / छत्तीसगढ़ - आशियाना अपार्टमेंट के 'C' ब्लॉक में लगी भीषण आग , फायरब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर मौजूद / छत्तीसगढ़ - कोरोना काल के दौरान शिक्षा विभाग में हुआ था बड़ा खेला , EOW ने घोटाले की जाँच शुरू / छत्तीसगढ़ - बहन की शादी के बाद भी पीछा नही छोड़ रहा था प्रेमी , नाराज भाई ने कर दिया यह कांड / सक्ती - रसगुल्ला और पोहा खा कर 100 लोग पड़े बीमार , सभी को किया गया हॉस्पिटल में भर्ती / छत्तीसगढ़ - रिहायशी इलाके में तेंदुए की धमक , दहशत के साये में ग्रामीण , वन विभाग अलर्ट / पत्नी के अवैध संबंध का भेंट चढ़ा पति , बार-बार समझाने के बाद भी नही सुधरी पत्नी तब,,, / छत्तीसगढ़ - दिवाली के फटाकों से बनाया बम , फिर बड़े ब्लास्ट रची शाजिश , मरना था किसी और को लेकिन,, / 
एक प्रेमी के होते हुए महिला ने दूसरे युवक से बनाये शारीरिक संबंध , फिर हुआ यह

   cgwebnews.in   

एक प्रेमी के होते हुए महिला ने दूसरे युवक से बनाये शारीरिक संबंध , फिर हुआ यह

28.89

उत्तर प्रदेश
मुरादाबाद 14 अगस्त 2023 - उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में पुलिस ने सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा किया है. 12 अगस्त की सुबह जिले के खानपुर कस्बे में विक्की नाम के युवक का गोली लगा शव मिला था. इस मामले में मुरादाबाद पुलिस ने हत्याकांड का सोमवार को खुलासा किया है. पुलिस ने इस हत्या के मामले में महिला रेखा और उसके बॉयफ्रेंड आकाश को गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल किए गए तमंचा और कारतूस को भी बरामद किया है।

हत्याकांड का खुलासा करते हुए मुरादाबाद के SSP हेमराज मीणा ने बताया कि मृतक विक्की अनुसूचित जाति (SC) का था. उसका सैनी जाति की एक शादीशुदा महिला रेखा से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. दोनों के बीच अवैध संबंध भी थे. महिला रेखा का गांव के ही सैनी बिरादरी के दूसरे युवक आकाश से भी अवैध संबंध थे. आकाश को ये पसंद नहीं था की उसकी जाति की महिला का अनुसूचित जाति के युवक के संबंध रहें।

आकाश ने रेखा से कहा कि वह विक्की से संबंध न रखें. वह अनुसूचित जाति का है. पहले तो रेखा ने आकाश की बात को नजरअंदाज कर दिया, लेकिन जब बाद में आकाश ने उसको समझाया तो फिर रेखा मान गई. रेखा ने प्लानिंग करके विक्की को कॉल कर खेत में मिलने के बहाने बुलाया. जहां आकाश ने 315 के तमंचे से गोली मारकर विक्की की हत्या कर दी और फरार हो गया।

पुलिस ने मृतक विक्की के मोबाइल फोन का सीडीआर निकाल कर छानबीन की तो रेखा का नंबर सामने आया. पुलिस ने जब रेखा को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो रेखा ने बताया कि आकाश ने उसके साथ मिलकर विक्की की गोली मारकर हत्या की थी. रेखा से जानकारी मिलने के बाद मुरादाबाद की थाना भोजपुर पुलिस ने आकाश को हिरासत में लेकर हत्या में इस्तेमाल किए गए तमंचे और कारतूस को भी बरामद कर लिया है. पुलिस ने दोनों हत्यारे को न्यायालय में पेश किया हैं. जहां से न्यायालय ने दोनों को 14 दिन की न्याय हिरासत में जेल भेज दिया।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/