कोरबा प्रत्याशी सरोज पांडे फंसी मुसीबत में , पड़ सकता है 30 लाख की चोट , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर पत्नी ने पति की हत्या कर की खुदकुशी , पुलिस जांच में जुटी / छत्तीसगढ़ - महादेव सट्टा एप कांड में EOW का 29 ठिकानों पर छापा , आरक्षक गिरफ्तार , हवलदार का घर सील / मशहूर TV एक्ट्रेस ज्योति रॉय का सेक्स VIDEO लीक , TV इंडस्ट्री में मचा हड़कंप / छत्तीसगढ़ - बारातियों से भरी टाटा 407 अनियंत्रित होकर पलटी , मौके पर मची चीखपुकार / छत्तीसगढ़ में बदला मौषम का मिजाज , कुछ घंटे बाद इन जिलों में आँधी के साथ बारिश की संभावना / गेस्टहाउस में चल रहे इंटरनेशनल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश , 04 विदेशी कॉलगर्ल सहित 10 लोग गिरफ्तार / ED के ताबड़तोड़ कार्यवाही से हड़कंप , नोटिस मिलने के बाद जमीन कारोबारी ने फाँसी लगाकर की खुदकुशी? / सक्ती - दिनेश शर्मा 'अन्नपूर्णा' ने 10वी - 12वी के उत्तीर्ण छात्रों को दी बधाई , अनुत्तीर्ण छात्रों को दिया संबल / 
पति ने पत्नी के मोबाईल नंबर के साथ पूरे इलाके में लगाए अश्लील पोस्टर , वजह जान कर हो जाएंगे हैरान

   cgwebnews.in   

पति ने पत्नी के मोबाईल नंबर के साथ पूरे इलाके में लगाए अश्लील पोस्टर , वजह जान कर हो जाएंगे हैरान

31.77

उत्तर प्रदेश
आगरा 11 जून 2023 - उत्तर प्रदेश के आगरा से पति की घिनौनी हरकत सामने आई है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. यहां कमला नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पत्नी का कहना है कि उसके पति ने पूरे क्षेत्र में उसके अश्लील पोस्टर चिपकाए हैं. यही नहीं उसने आरोप लगाया कि पति ने उसके साथ मारपीट की और दूसरे लोगों के हवाले कर दिया. पीड़िता ने अब पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

ये मामला ताजनगरी आगरा में कमला नगर थाना क्षेत्र का है जहां रहने वाली पीड़िता ने अपने पति पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़िता का कहना है कि वो पिछले 6 सालों से अपने मायके में रह रही है. उसका पति शराब पीता है , सट्टा खेलता है. जिसकी वजह से अक्सर उसका घर में झगड़ा हुआ करता था. यही नहीं आरोपी रोजाना घर पर अलग-अलग लोगों को लाता था और उसे उनके साथ सोने के लिए दबाव बनाता था. ऐसा नहीं करने पर उसके साथ बुरी तरह मारपीट करता था. जिससे तंग आकर पीड़िता अपने मायके में आकर रहने लगी।

पीड़िता ने बताया कि उसका पति तीन साल जेल में भी रहकर आया है, उसकी 16 साल की बेटी है और अब वो उसके साथ घर में नहीं रह सकती है. पीड़िता का कहना है जब उसने पति के साथ रहने से इंकार कर दिया तो आरोपी पति ने पूरे क्षेत्र में उसके फोन नंबर के साथ अश्लील पोस्टर चिपका दिए हैं. अगर कोई भी उसकी मदद करने की कोशिश करता है तो वो उसके साथ मेरे पोस्टर लगा देता है कि उसके साथ मेरे संबंध हैं. पीड़िता ने कहा कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वो अपनी बेटी के साथ आत्महत्या कर लेगी।

पीड़ित महिला शुक्रवार को DCP सिटी विकास कुमार के यहां पेश हुई और अपनी व्यथा उन्हें सुनाई और न्याय की मांग की. पीड़ित महिला ने चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर उसकी सुनवाई नहीं होती है तो वह अपनी 16 साल की बेटी के साथ मिलकर आत्महत्या कर लेगी. इस मामले पर DCP ने कहा कि महिला की शिकायत पर थाना कमला नगर में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जांच की जा रही है. आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/