c
छत्तीसगढ़ में अब तक का सबसे बड़ा हादसा - 15 मजदूरों की मौत , बढ़ सकती है मृतकों की संख्या , रेस्क्यू जारी / सक्ती थाना प्रभारी विवेक शर्मा ने ऐसा क्यों कहा कि तैयार है हम , क्या है इस बात का मतलब , पढ़े इस खबर में / छत्तीसगढ़ में रेल हादसा - मालगाड़ी के कई डिब्बे पटरी से उतरे , रेल परिचालन हुआ बाधित / छत्तीसगढ़ - प्रेमी ने प्रेमिका को दिया खौफनाक मौत , युवती को तड़फने का भी नही मिला मौका / छत्तीसगढ़ - एक-एक कर पुलिस की तीन गाड़ी खड़ी ट्रक से टकराई , एक आरक्षक की मौत और 04 पुलिसकर्मी घायल / सक्ती से बड़ी खबर - ट्रेन से कटकर युवक की मौत , लाश के उड़े चिथड़े , नही हो पा रही है पहचान / सक्ती - सेल्फी लेने के दौरान बोरई नदी के पुल से नीचे गिरी युवती , हालत नाजुक / नाबालिग भतीजी से हवस का भूख मिटाता था सगा चाचा , प्रेग्नेंट होने पर हुआ मामले का खुलासा / सक्ती - अपने साथ कई और लोगो को जेल लेकर जाएगा सटोरिया कालू सेट्टी?? , जाने क्या है मामला / 
गेस्टहाउस में चल रहे इंटरनेशनल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश , 04 विदेशी कॉलगर्ल सहित 10 लोग गिरफ्तार

   cgwebnews.in   

गेस्टहाउस में चल रहे इंटरनेशनल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश , 04 विदेशी कॉलगर्ल सहित 10 लोग गिरफ्तार

93.66

देश
गुरुग्राम 09 मई 2024 - गुरुग्राम पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। गुरुग्राम के सेक्टर- 57 के G ब्लॉक में एक गेस्टहाउस में सेक्स रैकेट का गंदा खेल चल रहा था। गुप्त सूचना के आधार पर हरियाणा CM फ्लाइंग स्क्वायड और स्थानीय पुलिस की एक संयुक्त टीम ने रात में छापा मारा। यहां से 4 विदेशी लड़कियों के साथ 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लड़कियों में दो महिलाएं उज्बेकिस्तान से , दो बांग्लादेश से और एक-एक असम और कोलकाता से हैं। आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

गुरुग्राम पुलिस के अनुसार, उन्हें सेक्टर -57 के G ब्लॉक में एक गेस्टहाउस में सेक्स रैकेट चलाए जाने की गुप्त सूचना मिली थी। इसके बाद एक विशेष टीम का गठन किया गया। एक पुलिसकर्मी को फर्जी ग्राहक बनाकर गेस्ट हाउस में भेजा गया। वहां दलाल से बातचीत की गई। सौदा तय होने के बाद दलाल ने जैसे ही कमरे में लड़की को भेजा संयुक्त टीम ने छापा मारा। दलाल को दिए गए साइन किए रुपए भी बरामद कर लिए।

पुलिस ने बताया कि गेस्ट हाउस के मैनेजर का नाम संजीव है। दिलबाग और संजय दलाल का काम करते थे। मौके पर छह महिलाएं मिलीं, जिनकी उम्र 24 से 34 साल के बीच बताई जा रही है। दो महिलाएं उज्बेकिस्तान से, दो बांग्लादेश से और एक-एक असम और कोलकाता से हैं. बांग्लादेश की महिलाएं बिना वीजा के पाई गई हैं. पुलिस ने सभी के खिलाफ अनैतिक तस्करी (रोकथाम) अधिनियम और विदेशी अधिनियम के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

पुलिस की जांच में सामने आया है कि युवतियों की फोटो भेजकर देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा था। संजय के जिम्मे ग्राहकों तक युवतियों की फोटो भेजने की थी। सेक्स रैकेट की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी के लिए फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा था।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ ,  स्पॉन्सर्ड , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/