लिव इन पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कैदी ने मांगी पैरोल , जज ने दिया यह फैसला / छत्तीसगढ़ - साय मंत्रिमंडल का 12वा मंत्री कौन?? , अजय , अमर या फिर मूणत , फैसला जल्द / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर - ब्लाॅक कांग्रेस उपाध्यक्ष की बीच सड़क पर गोली मार कर हत्या , पूरे जिले में नाकाबंदी / नई नवेली भाभी को दिल दे बैठा देवर , भाभी ने भी दिया ग्रीन सिग्नल , फिर हो गया यह कांड / छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार बाईक डिवाइडर से टकराई , एक युवक की मौत और एक गंभीर / पूर्व उपमुख्यमंत्री का निधन, निजी हॉस्पिटल में ली अंतिम सांस, पार्टी में शोक की लहर / विधायक ने युवक को मारा थप्पड़ , बदले में युवक ने भी विधायक जी को जड़ दिया झन्नाटेदार तमाचा / अचानक आये तेज आंधी से होर्डिंग गिरा , 08 लोगो की दब कर मौत , 60 से अधिक घायल  / छत्तीसगढ़ - 10वीं और 12वीं बोर्ड के पुनर्मूल्यांकन की आवेदन प्रक्रिया शुरु , पढ़े अंतिम तारीख सहित पूरी डिटेल / 
शादी के बाद पलटी प्रेमिका , प्रेमी के खिलाफ कराया रेप का केस दर्ज , प्रेमी ने की खुदकुशी

   cgwebnews.in   

शादी के बाद पलटी प्रेमिका , प्रेमी के खिलाफ कराया रेप का केस दर्ज , प्रेमी ने की खुदकुशी

45.95

मध्य प्रदेश
इंदौर 31 मई 2023 - मुंबई की युवती के प्रेम प्रसंग में बाणगंगा क्षेत्र के रहने वाले युवक ने मंगलवार रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक और युवती ने 18 मई को कोर्ट मैरिज की थी, लेकिन बाद में युवती पलट गई और उसके खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज करवा दिया।

आत्महत्या से पहले मृतक राहुल ने सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर युवती और अपने भाई को भेजा है जिसमें वह युवती के छोड़ जाने की बात से खुद को आहत होना बता रहा है। सुसाइड का कारण युवती के स्वजनों को बता रहा है।

बाणगंगा पुलिस के अनुसार राहुल चांदेकर निवासी मारुति नगर ने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना स्थल से मोबाइल में सुसाइड नोट और मरने से पहले बनाया गया वीडियो भी बरामद हुआ है। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कर स्वजनों को सौंप दिया है।

दोस्त पुष्पेंद्र ने बताया कि राहुल ने कुछ समय पहले ही कहा था कि एक जून के पहले मैं मर जाऊंगा। उसने लड़की के कारण ही यह कदम उठाया है। वह मुंबई की रहने वाली है और पिछले आठ सालों से राहुल से बात कर रही थी। परिवार के लोग पास में शादी में गए थे, राहुल भी वहीं से घर आया था।

यह लिखा सुसाइड नोट में :- 

मेरा नाम राहुल चांदेकर में अपने होश में ये SMS लिख रहा हूं कि मैंने 18 मई को को श्वेता सोनवणे से शादी की थी, लेकिन उसी दिन शाम को श्वेता के माता-पिता उसे साथ ले गए। मेरी उससे बात भी नहीं करवा रहे हैं। श्वेता मेरे साथ रहना चाहती है, लेकिन उसके घर वाले साथ नहीं रहने दे रहे हैं। मैं उसके बिना एक पल भी नहीं रह पा रहा हूं। इसलिए मैं सुसाइड कर रहा हूं। 

मैं जीना तो बहुत चाहता था पर मजबूर हो गया हूं श्वेता के लिए। आज मेरी मौत की वजह उसकी फैमिली है। मेरी आत्मा को तेरे जीते जी शांति नहीं मिलेगी, मैं तेरा ऊपर इंतजार करूंगा। तेरा मेरा प्यार कभी अधूरा नहीं रहेगा श्वेता। तू पलट गई श्वेता तूने मेरा विश्वास तोड़ा है। मम्मी , आजी , बाबा , दीदू मुझे माफ कर देना तुम्हारा राहुल कमजोर नहीं था पर एक प्यार ने कमजोर कर दिया।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/