लव मैरिज कर ससुराल आते ही देवर को दिल दे बैठी दुल्हन , देवर के आगे पति लगने लगा विलेन , फिर हुआ यह  / छत्तीसगढ़ - पुलिस के हत्थे चढ़ी तीन शातिर महिलाएं , धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम में किया था यह कांड / कांग्रेस प्रत्याशी शिव डहरिया को चुनाव जिताने के लिए पार्टी ने इन दिग्गजों को उतारा मैदान में , देखे लिस्ट / प्रेमी ने पहले प्रेमिका के मांग में भरा सिंदूर फिर कनपटी पर मार दी गोली , और कर ली खुदकुशी / छत्तीसगढ़ - मंदबुद्धि नाबालिग के साथ गैंगरेप , पेट निकलने के बाद हुआ मामले का खुलासा /  छत्तीसगढ़ - B.Ed पास शिक्षकों के लिए राहत भरी खबर , नौकरी को लेकर CM साय ने कही यह बड़ी बात / CM विष्णुदेव साय ने उड़ीसा में भरी हुंकार , कहा उड़ीसा की जनता देश मे फिर से बनाएगी मोदी सरकार / पूरे छत्तीसगढ़ में छाई काली घटा , तेज हवा के साथ बारिश की संभावना , इन जिलों में अलर्ट जारी / छत्तीसगढ़ - पायलट की सभा मे पूर्व मंत्री जयसिंह को नही मिली कुर्शी , मंच पर काफी देर तक खड़े रहने के बाद वापस उतरे / 
पत्नी पर शक होने के बाद पति ने घर में लगवाये कैमरे , पत्नी की करतूत देखकर पति के उड़ गए होश

   cgwebnews.in   

पत्नी पर शक होने के बाद पति ने घर में लगवाये कैमरे , पत्नी की करतूत देखकर पति के उड़ गए होश

98.92

नई दिल्ली
नई दिल्ली 23 मई 2023 - पत्नी को बिना तलाक दिए दूसरी शादी करना इंदिरापुरम में रहने वाले युवक को महंगा पड़ गया। दूसरी पत्नी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगी। इसके अलावा अपने जीजा के साथ प्रेम की पींगे बढ़ाने लगी।

पुलिस ने बताया, युवक को दूसरी शादी के बाद पत्नी पर कुछ संदेह होने लगा। उसे पता चला कि उसके आफिस जाने के बाद घर में कोई आता है। सो, उसने घर में कैमरे लगवा दिए और उसे अपने मोबाइल से कनेक्ट कर लिया। मोबाइल पर घर का फूटेज देखकर उसके पैर के नीचे से धरती खिसकती महसूस हुई। उसके आफिस आने के बाद पत्नी का जीजा घर आया और फिर दोनों ने रिलेशन बनाए। बाद में पता चला कि युवती का अपने जीजा से पहले से ही प्रेम संबंध थे। मगर उसे धोखा देकर न केवल लाखों रुपए ऐंठा गया बल्कि दवाब डालकर युवती ने उसे शादी करने पर मजबूर कर दिया।

युवक का आरोप है कि युवती ने पहले उससे आर्थिक मदद मांगी। इसके जरिये उसने सुनियोजित तौर पर नजदीकियां बढ़ाईं और फिर गोवा ले जाकर संबंध बनाए। इसके बाद युवक पर जोर-जबरदस्ती करने का मुकदमा भी दर्ज करा दिया। जेल जाने के डर से युवक ने आरोपी युवती से शादी कर ली। ब्लैकमेलिंग से परेशान युवक ने घर में सीसीटीवी कैमरा लगवा दिए। जब उसके फुटेज देखे तो उसकी दूसरी पत्नी के जीजा से प्रेम संबंध निकले। विरोध करने पर अब जीजा-साली युवक को फोटो वायरल करने की धमकी देकर 20 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं। इंदिरापुरम थाने में पत्नी और जीजा के खिलाफ युवक ने केस दर्ज कराया है।

युवक ने थाने में दर्ज अपनी रिपोर्ट में बताया कि 2019 में युवती ने अपने परिवार की खराब हालत बताकर उससे 25000 रुपये लिए और अपने जीजा को कार खरीदकर दी। 2020 में उन्हें व्यापार के सिलसिले में गोवा जाना था। युवती जिद करके उसके साथ गोवा गई और संबंध बनाकर वीडियो मोबाइल में कैद कर लिए।

वापस आने पर महिला ने उन्हें फोन करके पांच लाख रुपये मांगा। मना करने पर युवती ने दिल्ली के करोलबाग थाने में एफआईआर करा दिया। मजबूरी में उसे समझौते के तहत उनकी शादी हो गई। आरोप यह भी है कि शादी के बाद पत्नी का व्यवहार सही नहीं था। वह फ्लैट थे। कुछ समय बाद फ्लैट अपने जीजा को बुलाना शुरू कर दिया।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/