बॉलीवुड की वो 06 एक्ट्रेस जो फिल्मों से छापती है नोट लेकिन किसी भी चुनाव में नही डाल सकती है वोट / छत्तीसगढ़ - एक भाई ने दूसरे भाई को दी खौफनाक मौत , हत्या की वजह जानकर हो जाएंगे हैरान / छत्तीसगढ़ - पालिका अध्यक्ष की विदाई तय , हाईकोर्ट ने खारिज की याचिका , जाने क्या है पूरा मामला / पतंजलि के लिवामृत एडवांस , मधुनाशिनी वटी सहित इन 14 प्रोडक्ट पर लगा बैन , अब मार्केट में नही दिखेगी यह दवा / प्रज्वल रेवन्ना के कदमो की आहट से सिहर जाती थी महिलाएं , दुनिया के सबसे बड़े सेक्स स्कैंडल में सबसे बड़ा खुलासा / छत्तीसगढ़ - जीजा ने साले को बेरहमी से उतारा मौत के घाट , हत्या की वजह जानकर हो जाएंगे हैरान / कॉलेज की छात्रा शिक्षक के साथ करना चाहती थी शादी , परिजनों के इंकार करने पर उठाया यह कदम / लोकसभा चुनाव के बीच बुरे फंसे PCC चीफ , जाना पड़ सकता है दो साल के लिए जेल / कांग्रेस के कर्मो की सजा लोकसभा चुनाव में जनता देगी , दिनेश शर्मा अन्नपूर्णा / 
पिकनिक मनाने गए चाचा और भतीजियों सहित तीन की नदी में डूबने से मौत

   cgwebnews.in   

पिकनिक मनाने गए चाचा और भतीजियों सहित तीन की नदी में डूबने से मौत

72.73

मध्य प्रदेश
अनूपपुर 17 मई 2023 - अनूपपुर जिले में पिकनिक मनाने गए एक ही परिवार के तीन सदस्य नदी में डूब गए। बुधवार को जिले के बिजुरी थाना अंतर्गत सीतामढ़ी गांव के समीप केवई नदी पिकनिक स्पाट पर यह बड़ा हादसा हुआ है। जहां जिले के थाना भालूमाड़ा क्षेत्र अंतर्गत जमुना से गए एक परिवार के तीन सदस्य पानी में डूब गए। इस घटना में एक पुरुष और दो बच्चियों की डूब जाने से मौत हो गई है। यह घटना बुधवार शाम की है। घटना की सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है। इसके बाद मृतकों के शव पानी से बाहर निकाल लिए गए हैं। मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार मृतकों में शैलेंद्र सिंह 22 वर्ष और उनकी दोनों भतीजी खुशी 11 वर्ष और अवनी 8 वर्ष शामिल हैं। बताया गया पिछले वर्ष मृतक शैलेंद्र सिंह की शादी हुई थी। घटना के वक्त मृतक शैलेंद्र सिंह की पत्नी और दो भाभियां भी मौजूद थे। जानकारी अनुसार भालूमाड़ा थाना के वार्ड 13 निवासी शैलेंद्र सिंह परिवारजनों के साथ पिकनिक मनाने सीतामढ़ी गए हुए थे। इसी दौरान बुधवार शाम को शैलेंद्र सिंह के बड़े भाई की दोनों बेटी नहाते समय गहरे पानी में चली गई थीं जो डूबने लगीं तो चाचा शैलेंद्र सिं ने भी उन्हें बचाने के लिए पानी में छलांग लगा दी और बच्चियों को बचाने खूब कोशिश की लेकिन वे बचाने में नाकाम रहे और इसी दौरान तीनों की डूबने से मौत हो गई।

घटना स्थल में अपने पति और दोनों भतीजियों को डूबता देख उनकी शैलेंद्र की पत्नी ने और उनकी दो भाभियों की भी चीख निकल गई। उन्होंने खूब शोर मचाया जिसके बाद आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे। घटना के बाद बिजुरी थाना पुलिस को सूचित किया गया जिसके बाद मौके पर रेस्क्यू चलाकर तीनों के शव को नदी से बाहर निकाला गया। पुलिस के अनुसार मौके पर मर्ग और पंचनामा कार्रवाई के बाद तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है जहां गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम होगा।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/