लिव इन पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कैदी ने मांगी पैरोल , जज ने दिया यह फैसला / छत्तीसगढ़ - साय मंत्रिमंडल का 12वा मंत्री कौन?? , अजय , अमर या फिर मूणत , फैसला जल्द / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर - ब्लाॅक कांग्रेस उपाध्यक्ष की बीच सड़क पर गोली मार कर हत्या , पूरे जिले में नाकाबंदी / नई नवेली भाभी को दिल दे बैठा देवर , भाभी ने भी दिया ग्रीन सिग्नल , फिर हो गया यह कांड / छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार बाईक डिवाइडर से टकराई , एक युवक की मौत और एक गंभीर / पूर्व उपमुख्यमंत्री का निधन, निजी हॉस्पिटल में ली अंतिम सांस, पार्टी में शोक की लहर / विधायक ने युवक को मारा थप्पड़ , बदले में युवक ने भी विधायक जी को जड़ दिया झन्नाटेदार तमाचा / अचानक आये तेज आंधी से होर्डिंग गिरा , 08 लोगो की दब कर मौत , 60 से अधिक घायल  / छत्तीसगढ़ - 10वीं और 12वीं बोर्ड के पुनर्मूल्यांकन की आवेदन प्रक्रिया शुरु , पढ़े अंतिम तारीख सहित पूरी डिटेल / 
चाची पर आया भतीजे का दिल , बढ़ने लगीं नजदीकियां , होने लगी बात , चाचा को लग गई भनक फिर हुआ यह

   cgwebnews.in   

चाची पर आया भतीजे का दिल , बढ़ने लगीं नजदीकियां , होने लगी बात , चाचा को लग गई भनक फिर हुआ यह

61.89

उत्तर प्रदेश
आगरा 13 मई 2023 - उत्तर प्रदेश के आगरा में सिकंदरा थाना क्षेत्र के अकबरा गांव में सोमवार की रात शटरिंग कारीगर सुमित बघेल (32) की हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह खेत में शव मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने बताया कि अवैध संबंधों के शक में रिश्ते के भतीजे ने सिर में रॉड मारकर हत्या कर दी। इसके बाद मौके से फरार हो गया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आनंद नगर, जगदीशपुरा निवासी सुमित बघेल शटरिंग का काम करता था। बड़े भाई राजू बघेल ने बताया कि सुमित रात में शटरिंग लगाने जाता था। तड़के पांच बजे तक आ जाता था। सोमवार रात को नौ बजे घर से काम पर जाने की कहकर बाइक से निकला था। उसने बताया था कि ठेकेदार ने बुलाया है। सिकंदरा थाना क्षेत्र में साइट पर काम लगा है। वह टिफिन लेकर निकल गया। इसके बाद लौटकर नहीं आया।

मंगलवार तड़के तकरीबन छह बजे पत्नी राधा ने फोन मिलाया। मगर, स्विच ऑफ आया। इस पर उन्होंने सोचा कि देर तक रुक गया होगा। उधर, गांव अकबरा में खेत में सुमित का शव मिला। उसके सिर में निशान था। शराब की बोतल और तीन गिलास मिले। घटनास्थल पर संघर्ष के भी निशान थे। गोली मारकर हत्या की आशंका जताई गई। मृतक की पहचान होने पर सुबह नौ बजे परिजन को जानकारी दी गई। इस पर परिजन पहुंच गए। उसकी बाइक और मोबाइल नहीं मिला, जबकि उसका पर्स रखा हुआ था।

सिकंदरा थाना प्रभारी निरीक्षक आनंद कुमार शाही ने बताया कि परिजन ने दो साथियों पर हत्या का शक जताया था। दोनों की तलाश की गई। इसके अलावा पुलिस टीम ने जानकारी जुटाई। मृतक की कॉल डिटेल भी खंगाली गई। इसके बाद फरह के रहने वाले सुनील को पकड़ लिया। आखिरी बार सुमित की सुनील से बात हुई थी। देर रात उसे पकड़ लिया। सुनील मृतक सुमित का रिश्ते में भतीजा लगता है।

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि सुमित के घर पर सुनील का आना जाना था। वह घर में परिवार के लोगों से बात करता था। सुमित को शक था कि वह पत्नी से बात करता है। इस पर उससे घर के आने के लिए मना किया था। सुनील ने सोमवार रात को फोन करके सुमित को सिकंदरा बुलाया। इसके बाद शराब पिलाने के बहाने अकबरा गांव ले गया। वहां शराब पीने के दौरान सुमित के सिर में रॉड मारकर हत्या कर दी। इसके बाद बाइक और मोबाइल लेकर भाग निकला। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर बाइक बरामद कर ली है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ ,  स्पॉन्सर्ड , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/