लव मैरिज कर ससुराल आते ही देवर को दिल दे बैठी दुल्हन , देवर के आगे पति लगने लगा विलेन , फिर हुआ यह  / छत्तीसगढ़ - पुलिस के हत्थे चढ़ी तीन शातिर महिलाएं , धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम में किया था यह कांड / कांग्रेस प्रत्याशी शिव डहरिया को चुनाव जिताने के लिए पार्टी ने इन दिग्गजों को उतारा मैदान में , देखे लिस्ट / प्रेमी ने पहले प्रेमिका के मांग में भरा सिंदूर फिर कनपटी पर मार दी गोली , और कर ली खुदकुशी / छत्तीसगढ़ - मंदबुद्धि नाबालिग के साथ गैंगरेप , पेट निकलने के बाद हुआ मामले का खुलासा /  छत्तीसगढ़ - B.Ed पास शिक्षकों के लिए राहत भरी खबर , नौकरी को लेकर CM साय ने कही यह बड़ी बात / CM विष्णुदेव साय ने उड़ीसा में भरी हुंकार , कहा उड़ीसा की जनता देश मे फिर से बनाएगी मोदी सरकार / पूरे छत्तीसगढ़ में छाई काली घटा , तेज हवा के साथ बारिश की संभावना , इन जिलों में अलर्ट जारी / छत्तीसगढ़ - पायलट की सभा मे पूर्व मंत्री जयसिंह को नही मिली कुर्शी , मंच पर काफी देर तक खड़े रहने के बाद वापस उतरे / 
छत्तीसगढ़ में तीन लोगों को लगा मौत का इंजेक्शन , एक कि तड़फ तड़फ कर मौत और दो लोग ,,

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ में तीन लोगों को लगा मौत का इंजेक्शन , एक कि तड़फ तड़फ कर मौत और दो लोग ,,

45.57

सूरजपुर
सूरजपुर 15 अप्रैल 2023 - सूरजपुर जिले के देवनगर गांव में नशे के इंजेक्शन से 21 साल के युवक की मौत हो गई। मृतक का नाम जगधारी प्रजापति है। इसके साथ ही 2 और युवकों ने नशे का इंजेक्शन लिया था, जिनकी जान बच गई। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

मृतक के पिता जगदीश प्रजापति ने बताया कि शुक्रवार 4 बजे उनके बेटे ने पप्पू उर्फ इस्माइल से नशे का इंजेक्शन लगवाया था। शाम 6 बजे वो घर पहुंचा, तब तक उसकी हालत बिगड़ गई। उसे स्थानीय अस्पताल ले गए, तो जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पीड़ित पिता ने आरोपी पप्पू पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

जगधारी प्रजापति का दोस्त मोहम्मद रहमान ने बताया कि उसे नशे की लत थी। वो अक्सर नशे का इंजेक्शन लिया करता था। वो और एक और दोस्त जितेंद्र उसके पास शुक्रवार को आए और कहा कि चलो तुम्हें भी इंजेक्शन दिलवाते हैं, इंजेक्शन लगवाने के बाद बहुत अच्छा लगता है। तीनों पप्पू नाम के व्यक्ति के पास गए, जिसने 260 रुपए लेकर नशे का इंजेक्शन लगाया। इंजेक्शन लगाने के बाद से सभी की हालत बिगड़ने लगी।

मोहम्मद रहमान ने बताया कि उसके घरवाले तुरंत आरोपी पप्पू के घर गए। तब उसने कहा कि किसी को कुछ नहीं होगा। अलग-अलग दवाई मिलाकर इंजेक्शन दिया गया है। इसलिए हालत थोड़ी बिगड़ गई है। लेकिन सभी ठीक हो जाएंगे। उसने ये भी बताया कि आरोपी ने 2 इंजेक्शन निकाले थे और उसी से तीनों दोस्तों को इंजेक्शन लगाया था। तीनों अपने-अपने घर आ गए थे, जहां उनकी हालत बिगड़ गई। इनमें से जितेंद्र और मोहम्मद रहमान तो ठीक हो गए, लेकिन जगधारी की मौत जिला अस्पताल में हो गई।

मृतक युवक के घरवालों ने सिटी कोतवाली में केस दर्ज कराया है। आरोपी पप्पू के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। थाना प्रभारी प्रकाश राठौड़ ने कहा कि मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा कि उसे कौन सी दवाई का इंजेक्शन दिया गया था। उन्होंने बताया कि मामले में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है और जांच की जा रही है।

आरोपी पिछले एक साल से नशीली दवाओं और इंजेक्शन का अवैध कारोबार इलाके में कर रहा है, लेकिन पुलिस-प्रशासन द्वारा कार्रवाई नहीं होने के कारण उसका मनोबल बढ़ता चला गया। इलाके के युवा लगातार नशे की गिरफ्त में आ रहे हैं, जिससे उनका स्वास्थ्य और भविष्य दोनों चौपट हो रहा है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/