जांजगीर चाम्पा - बाईक से उछल कर महिला सड़क पर गिरी , मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत / सक्ती जिला पुलिस ने जारी किया अलर्ट , इन 06 बातों का रखे ध्यान नही तो हो सकती है,,, / छत्तीसगढ़ - तेज आँधी तूफान और बारिश से जन जीवन हुआ अस्त ब्यस्त , कई जिलों में ब्लैक आउट जैसे हालात / जांजगीर चाम्पा - IPL सट्टा खिलाते आकाश बजाज गिरफ्तार , खालसा ढाबा में बैठ कर लगवा रहा था दांव / छत्तीसगढ़ - शादी में शामिल होने जा रहें बाईक सवारो को ट्रक ने मारी टक्कर , एक युवक की मौके पर ही मौत / छत्तीसगढ़ - 19 साल की युवती ने खुद पर मिट्टीतेल डाल कर लगाई आग , इलाज के दौरान हुई मौत , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ में 05 दिनों तक बारिश के साथ तेज आँधी की चेतावनी , आज देर शाम से बदलेगा मौषम / मौलवी ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार , रेप का VIDEO वायरल होते ही मौलवी गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - अचार संहिता हटते ही पुलिस विभाग में होगी बम्फर भर्ती , अधिक जानकारी के लिए पढ़े पूरी खबर / 
बिना अनुमति अमिताभ बच्चन के नाम , तस्वीर और आवाज का इस्तेमाल करने पर रोक , दिल्ली HC का फैसला

   cgwebnews.in   

बिना अनुमति अमिताभ बच्चन के नाम , तस्वीर और आवाज का इस्तेमाल करने पर रोक , दिल्ली HC का फैसला

53.65

नई दिल्ली
नई दिल्ली 25 नवम्बर 2022 - दिल्ली हाई कोर्ट ने अपने एक अहम आदेश में कहा कि अब महानायक अमिताभ बच्चन के नाम, उनकी तस्वीर और आवाज का इस्तेमाल करने से पहले अनुमति लेना होगी। अमिताभ बच्चन की ओर से इस मांग के साथ याचिका दायर की गई थी, जिस पर शुक्रवार को हाई कोर्ट ने फैसला सुनाया। हाई कोर्ट में दायर याचिका में अपने नाम, छवि, आवाज और व्यक्तित्व विशेषताओं की सुरक्षा की मांग करते हुए महानायक अमिताभ बच्चन ने चिंता जताई थी। कोर्ट में अमिताभ की ओर से जाने-माने वकील हरीश साल्वे पेश हुए और पक्ष रखा। यह मामला न्यायमूर्ति नवीन चावला की अदालत में सुना गया।

अमिताभ बाॅलीवुड में अपनी शानदार फिल्मों के लिए कई नेशनल अवाॅर्ड जीत चुके हैं। अमिताभ फिलहाल कौन बनेगा करोड़पति का 14वां सीजन होस्ट कर रहे हैं। अमिताभ ने केबीसी के कुल 12 सीजन होस्ट किए हैं। ये सभी सीजन सुपरहिट रहे हैं। बीच में एक सीजन शाहरुख खान ने भी होस्ट किया था। इसके बाद से लगातार केबीसी को अमिताभ बच्चन ही होस्ट कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन कई फिल्मों में गीत भी गा चुके हैं। उन्होंने फिल्न लावारिस में गाया मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है काफी पाॅपुलर हुआ था। इसके अलावा फिल्म जादूगर का गाना पड़ोसन अपनी मुर्गी को से अमिताभा ने सभी को अपनी आवाजा का दीवाना बना दिया था। वहीं फिल्म नटवरलाल में अमिताभ बच्चन की आवाज में गाया गीत आज भी बच्चों को काफी पसंद आता है। साल 2007 में अमिताभ बच्चन और जिया खान स्टारर फिल्म निशब्द में भी रोजाना जिये रोजाना मारे गाने को भी बिग बी ने अपनी आवाज दी थी।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/