छत्तीसगढ़ - सड़क किनारे बोरे में बंद महिला की लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / ग्रामीण विकास मंत्री के निजी सचिव के घर पर ED की दबिस , नोटो का पहाड़ देखकर अधिकारियों के उड़े होश / छत्तीसगढ़ - स्टेसन के फर्स्ट क्लास वेटिंग हाल में लगी भीषण आग , जान बचा कर भागे यात्री / नशीली कोल्डड्रिंक पिला कर महिला सांसद से रेप , निर्वाचन क्षेत्र में दिया गया वारदात को अंजाम / खतरे में राहुल गांधी की उम्मीदवारी ?? , निर्वाचन आयोग में हुई तगड़ी शिकायत , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - कांग्रेस में फूटा लेटर बम , ब्लाक अध्यक्ष के पत्र से कांग्रेस पार्टी में आया भूकंप , जाने क्या लिखा है पत्र में,, / छत्तीसगढ़ - अवैध संबंध के चलते हुई थी रामफल की हत्या , आरोपी ने किया यह चौकाने वाला खुलासा / सक्ती - चुनाव प्रचार के अंतिम दिन दिनेश शर्मा 'अन्नपूर्णा' ने झोंकी ताकत , कहा ऐतिहासिक होगी कमलेश की जीत / कोरबा के हाट बाजार से लौट रहे ब्यापारियों से भरी पिकअप पलटी , 02 ब्यापारी की मौके पर ही मौत / 
बोलेरो और बाइक की जबरदस्त टक्कर से दोनो वाहनों में लगी आग , हादसे में बाईक सवार दो लोगो की मौत

   cgwebnews.in   

बोलेरो और बाइक की जबरदस्त टक्कर से दोनो वाहनों में लगी आग , हादसे में बाईक सवार दो लोगो की मौत

60.92

मध्य प्रदेश
दमोह 11 नवंबर 2022 -  दमोह जिले के हटा थाना अंतर्गत ग्राम कंजरा के समीप गुरुवार की देर रात एक बोलेरो और बाइक की टक्कर में दोनों गाड़ियों में आग लग गई। बाइक सवार दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार हटा थाना अंतर्गत दमोह हटा मार्ग पर ग्राम कंजरा तिराहे के पास हटा से बाइक पर सवार दो युवक दमोह की ओर जा रहे थे।

वहीं दमोह की ओर से जा रही बोलेरो से बाइक सवार टकरा गए टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों ही गाड़ियों में आग लग गई। बाइक सवारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आग पर काबू पाने के लिए हटा से पुलिस को फायर ब्रिगेड को बुलाना पड़ा, तब कहीं जाकर आग पर काबू पाया जा सका।

मृतक ग्राम सुनवानी ग्राम के पटेल परिवार के बताए जा रहे हैं हालांकि मृतकों की पहचान नहीं हो पाई थी पुलिस मामले की जांच कर रही है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/