शिव मंदिर के अंदर फांसी लगाकर पुजारी ने की खुदकुशी , लोगो ने पुजारी को लेकर कही ऐसी बात की,, / जांजगीर चाम्पा - बाईक से उछल कर महिला सड़क पर गिरी , मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत / सक्ती जिला पुलिस ने जारी किया अलर्ट , इन 06 बातों का रखे ध्यान नही तो हो सकती है,,, / छत्तीसगढ़ - तेज आँधी तूफान और बारिश से जन जीवन हुआ अस्त ब्यस्त , कई जिलों में ब्लैक आउट जैसे हालात / जांजगीर चाम्पा - IPL सट्टा खिलाते आकाश बजाज गिरफ्तार , खालसा ढाबा में बैठ कर लगवा रहा था दांव / छत्तीसगढ़ - शादी में शामिल होने जा रहें बाईक सवारो को ट्रक ने मारी टक्कर , एक युवक की मौके पर ही मौत / छत्तीसगढ़ - 19 साल की युवती ने खुद पर मिट्टीतेल डाल कर लगाई आग , इलाज के दौरान हुई मौत , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ में 05 दिनों तक बारिश के साथ तेज आँधी की चेतावनी , आज देर शाम से बदलेगा मौषम / मौलवी ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार , रेप का VIDEO वायरल होते ही मौलवी गिरफ्तार / 
किन्नर से दोस्ती की विवाद में दो दोस्तों के बीच चले चाकू , एक की मौत और दूसरा गंभीर

   cgwebnews.in   

किन्नर से दोस्ती की विवाद में दो दोस्तों के बीच चले चाकू , एक की मौत और दूसरा गंभीर

96.70

मध्य प्रदेश
इंदौर 13 अगस्त 2022 -  इंदौर में एक किन्नर से दोस्ती को लेकर दो युवकों में विवाद हुआ। इस दौरान एक ने दूसरे को जांघ में चाकू मार दिया। खून अधिक बहने के कारण उपचार के दौरान घायल युवक की मौत हो गई। मामले में द्वारकापुरी थाना पुलिस जांच में जुटी है। आरोपित युवक भी फिलहाल अस्पताल में भर्ती है।

घटना शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे ऋषि पैलेस चौराहे की है। यहां एक दुकान के बाहर आरोपित 25 वर्षीय बंटी यादव का 22 वर्षीय अभिषेक बसौर निवासी अहीरखेड़ी से विवाद हो गया। बताया जाता है कि कल्पना नाम की किन्नर पहले अभिषेक की दोस्त थी लेकिन बाद में वह बंटी के साथ रहने लगी थी। इसी बात को लेकर दोनों युवकों में विवाद हो गया। बहस के बीच आरोपित बंटी ने अभिषेक को जांघ में चाकू मार गंभीर रूप से घायल कर दिया। 

अभिषेक को गंभीर अवस्था में उपचार के लिए एमवाय अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। डाक्टरों की माने तो खून अधिक बह गया था। उपचार के दौरान अभिषेक ने दम तोड़ दिया। वहीं बंटी भी अस्पताल में भर्ती है। डाक्टरों का कहना है कि शनिवार को उसकी छुट्टी हो जाएगी। शक है कि बंटी ने अभिषेक पर हमला करने के बाद खुद को चाकू मार घायल कर लिया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दोनों युवकों के आपराधिक रिकार्ड हैं। मामले में जांच की जा रही है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/