जांजगीर चाम्पा - लगातार हो रही कार्यवाही के बाद भी लोग नही सुधर रहे है , अब पुलिस तो जेल भेजेगी ही / चन्द्रपुर और शिवरीनारायण में बिगड़े हालात , गाँवो को कराया जा रहा है खाली , दो जिलो से कटा संपर्क / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के भू माफियाओ और अवैध प्लाटिंग करने वालो को दिया टेंसन / एक्सप्रेस के AC कोच में शार्ट सर्किट , पूरे कोच में भरा धुँआ , यात्रियों में मचा हड़कंप / पति के सामने खुल गया अवैध संबंध का राज , तब प्रेमिका ने प्रेमी की धोखे से करवा दी हत्या / छत्तीसगढ़ में बाढ़ का खतरा बढ़ा , समोदा बांध से छोड़ा जा रहा है एक लाख क्यूसेक पानी , अलर्ट जारी / छत्तीसगढ़ - उफनती नदी में नाव पलटी , तीन युवक बहे , रेस्क्यू ऑपरेशन जारी / अवैध संबंध में प्रेग्नेंट हुई 23 वर्षीय छात्रा , गर्भपात के दौरान हुई मौत , लेडी डॉक्टर और प्रेमी गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए युवाओं को मिलेगा निःशुल्क कोचिंग की सुविधा / 
साधुओं के भेष में गांव में घुसे लुटेरे , महिला को बेहोश कर लूटा तो ग्रामीणों ने जमकर पीटा

   cgwebnews.in     587

साधुओं के भेष में गांव में घुसे लुटेरे , महिला को बेहोश कर लूटा तो ग्रामीणों ने जमकर पीटा

93.93

मध्य प्रदेश
भोपाल 06 अगस्त 2022 -  समीपस्थ गांव पोलाहा में शुक्रवार की शाम को साधुओं के भेष में आधा दर्जन लुटेरे घुस आए। ग्रामीण संस्कृति के अनुसार गांव वालों ने श्रद्धा प्रकट करते हुए उनकी जमकर आवभगत करते हुए देवी जी के मंदिर में उनके ठहरने की व्यवस्था की। गांव वालों को क्या मालूम था कि ये सभी लुटेरे है। सुबह उठकर ये गांव में भ्रमण को निकले एक घर मे पहुंचकर एक महिला को भयभीत करते हुए भभूत दी। महिला को बेहोश कर गले का मंगलसूत्र, पैरों की पायल और घर में रखी नकदी लेकर भाग गए।

महिला संगीत लौवंशी के पति मनोज लौवंशी कुछ समय बाद घर लौटे तो पत्नी को बेहोश अवस्था में पाकर रिश्तेदारों को बुलाया। इस दौरान गांव के लोग भी एकत्र हो गए पड़ोसियों ने बताया की मंदिर में ठहरे साधू महिला के पास आए थे, इतना सुनते ही गांव वाले उनकी तलाश में निकल गए। कुछ लुटेरों को गांव के बाहर ग्रामीणों ने दबोच लिया एक लुटेरा भाग गया। जिसका दो किलोमीटर तक पीछा करते हुए ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उनसे सोने का मंगल सूत्र, एक जोड़ी पायल और कुछ नकदी बरामद की गई।

साधुओं का भेष धर घूम रहे लुटेरों से गुस्साएं ग्रामीणों ने इन्हें जमकर पीटा। इस दौरान मंडीदीप पुलिस सूचना पर पोलाहा पहुंची और सभी लुटेरों को समान सहित थाना ले आई। इन्हें देखने के लिए मंडीदीप थाने में भीड़ जमा हो गई थी।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/