लिव इन पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कैदी ने मांगी पैरोल , जज ने दिया यह फैसला / छत्तीसगढ़ - साय मंत्रिमंडल का 12वा मंत्री कौन?? , अजय , अमर या फिर मूणत , फैसला जल्द / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर - ब्लाॅक कांग्रेस उपाध्यक्ष की बीच सड़क पर गोली मार कर हत्या , पूरे जिले में नाकाबंदी / नई नवेली भाभी को दिल दे बैठा देवर , भाभी ने भी दिया ग्रीन सिग्नल , फिर हो गया यह कांड / छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार बाईक डिवाइडर से टकराई , एक युवक की मौत और एक गंभीर / पूर्व उपमुख्यमंत्री का निधन, निजी हॉस्पिटल में ली अंतिम सांस, पार्टी में शोक की लहर / विधायक ने युवक को मारा थप्पड़ , बदले में युवक ने भी विधायक जी को जड़ दिया झन्नाटेदार तमाचा / अचानक आये तेज आंधी से होर्डिंग गिरा , 08 लोगो की दब कर मौत , 60 से अधिक घायल  / छत्तीसगढ़ - 10वीं और 12वीं बोर्ड के पुनर्मूल्यांकन की आवेदन प्रक्रिया शुरु , पढ़े अंतिम तारीख सहित पूरी डिटेल / 
छत्तीसगढ़ - छोटे भाई की हत्या कर लाश को गड्ढे में दफनाया , 05 दिन बाद ऐसे खुला राज

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ - छोटे भाई की हत्या कर लाश को गड्ढे में दफनाया , 05 दिन बाद ऐसे खुला राज

69.62

बलौदा बाजार
बलौदाबाजार 12 जुलाई 2022 -  जिले में एक युवक ने अपने ही छोटे भाई की हत्या कर दी उसने पहले तो अपने भाई का रस्सी से गला घोंटा उसके बाद उसकी लाश को जमीन में दफना दिया बताया जा रहा है कि दोनों के बीच घर बेचने को लेकर विवाद था फिर झगड़ा हुआ तो बड़े भाई ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दे दिया मामला भाटापारा ग्रामीण थाना क्षेत्र का है।

यहां तरेंगा गांव में शिव तिवारी (25) पिछले 5 दिनों से लापता था। उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। वो यहां गांव में अपने बड़े भाई-भाभी के साथ रहता था। पता चला है कि उसका बड़े भाई धनेश्वर तिवारी (28) के साथ घर बेचने को लेकर विवाद चला रहा था। परिजनों से पूछताछ में पता चला है कि बंटवारे के बाद दोनों भाई को बराबर पैसे दिए गए थे। लेकिन धनेश्वनर तिवारी ने शराब पीकर अपना पूरा पैसा खर्च कर दिया था धनेश्वर कुछ काम भी नहीं करता था।

शिव तिवारी किसी पोहा मिल में काम करता था उसने किसी तरह से अपना घर बनवा लिया था। बस इसी घर पर धनेश्वर की नजर थी धनेश्वर शिव से हमेशा यह मांग करता था कि वह घर बेच दे और पैसे उसे दे दे लेकिन इस बात के लिए शिव राजी नहीं था इसी बात को लेकर झगड़ा दोनों के बीच हुआ करता था।

बताया जा रहा है कि जब शिव पिछले कुछ दिनों से लोगों को नहीं मिला तो उसके जीजा ने उसके लापता होने की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। इस बीच रविवार शाम से लोगों को काफी बदबू आने लगी धनेश्वर भी रविवार सुबह से गायब था इस पर परिजनों को धनेश्वर पर शक हुआ था धनेश्वर की पत्नी भी अपने मायके महासमुंद में थी।

बदबू आने के बाद लोगों ने देर शाम को पुलिस को इस बारे में बताया फिर धनेश्वर की तलाश शुरू की गई। इसके बाद धनेश्वर को महासमुंद से ही पकड़ा गया पुलिस ने हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की, तब उसने अपना जुर्म कबूल किया और पूरी वारदात को कैसे उसने अंजाम दिया ये भी बताया है।

आरोपी धनेश्वर ने बताया कि मेरे घर बेचने को लेकर शिव से विवाद था 05 जून की रात को भी विवाद हुआ था। वो मान ही नहीं रहा था। इसलिए रस्सी से मैंने उसका गला घोंटा और घर के पीछे बने गड्‌ढे में उसे दफना दिया था। इसके बाद से मैं घर पर ही था। उसने ये भी बताया कि शिव का किसी महिला के साथ अवैध संंबंध था। लोग हमें ताने मारते थे। इसलिए भी मेरा उससे विवाद होता था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस सोमवार को आरोपी को घटनास्थल पर लेकर पहुंची और उसकी निशानदेही पर लाश को गड्‌ढे से निकाला लिया गया है। पुलिस ने बताया है कि घर के पीछे धनेश्वर ने कुछ दिन पहले जिमी कांदा लगाने के लिए गड्‌ढा खोदवाया था। उसी गड्‌ढे में उसे युवक को मारकर दफन दिया था। गड्‌ढा गहरा नहीं था, इसलिए लोगों को बदबू आने लगी थी। मौके पर बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हुए थे।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/