लव मैरिज कर ससुराल आते ही देवर को दिल दे बैठी दुल्हन , देवर के आगे पति लगने लगा विलेन , फिर हुआ यह  / छत्तीसगढ़ - पुलिस के हत्थे चढ़ी तीन शातिर महिलाएं , धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम में किया था यह कांड / कांग्रेस प्रत्याशी शिव डहरिया को चुनाव जिताने के लिए पार्टी ने इन दिग्गजों को उतारा मैदान में , देखे लिस्ट / प्रेमी ने पहले प्रेमिका के मांग में भरा सिंदूर फिर कनपटी पर मार दी गोली , और कर ली खुदकुशी / छत्तीसगढ़ - मंदबुद्धि नाबालिग के साथ गैंगरेप , पेट निकलने के बाद हुआ मामले का खुलासा /  छत्तीसगढ़ - B.Ed पास शिक्षकों के लिए राहत भरी खबर , नौकरी को लेकर CM साय ने कही यह बड़ी बात / CM विष्णुदेव साय ने उड़ीसा में भरी हुंकार , कहा उड़ीसा की जनता देश मे फिर से बनाएगी मोदी सरकार / पूरे छत्तीसगढ़ में छाई काली घटा , तेज हवा के साथ बारिश की संभावना , इन जिलों में अलर्ट जारी / छत्तीसगढ़ - पायलट की सभा मे पूर्व मंत्री जयसिंह को नही मिली कुर्शी , मंच पर काफी देर तक खड़े रहने के बाद वापस उतरे / 
गाँजा चेकिंग के नाम पर नकली पुलिस ने सेल्समैन को बंधक बना कर लुटे 09 लाख रुपये

   cgwebnews.in   

गाँजा चेकिंग के नाम पर नकली पुलिस ने सेल्समैन को बंधक बना कर लुटे 09 लाख रुपये

80.57

महासमुंद
महासमुंद 23 जून 2022 - छत्तीसगढ़ का महासमुंद जिला ओडिशा से गांजा लेकर आने वालों का आसान रास्ता है। इसके चलते आए दिन पुलिस यहां गाड़ियों की चेकिंग करती रहती है। इसी बात का लाभ उठाकर बदमाशों ने एक सेल्समैन और ड्राइवर को कार सहित बंधक बनाकर 9 लाख रुपए लूट लिए। 

मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर के एक घड़ी कारोबारी का सेल्समैन वसूली और माल की डिलीवरी के बाद ओडिशा से लौट रहा था, तभी खल्लारी थाना क्षेत्र में बोलेरो सवार बदमाशों ने पीछा कर रास्ते में रोक लिया। खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए गांजा की चेकिंग के नाम पर सड़क से अंदर ले गए और पेड़ से बांध दिया। 

दोनों को बांधकर बदमाश रुपयों से भरा बैग लेकर भाग निकले। बताया जा रहा है कि सेल्समैन लगभग सप्ताहभर पहले वसूली और माल डिलीवरी के लिए निकला था। बुधवार को वह खरियार रोड से रायपुर लौट रहा था। सेल्समैन लक्ष्मीनारायण ने पुलिस को बताया कि वसूली के 9 लाख रुपए बैग में रखे थे। बोलेरो से निकलते ही बदमाशों ने खुद को पुलिसकर्मी बताया और उनकी कार में गांजा होने की सूचना मिलने की बात कहते हुए चेकिंग करने लगे। थोड़ी ही देर बाद बदमाशों ने सेल्समैन को अपनी गाड़ी में बिठा लिया, जबकि उनका साथी कार लेकर साथ में जंगल की ओर आए। 

सेल्समैन ने बताया कि वहां उसे और ड्राइवर को बदमाशों ने पेड़ से बांध दिया। इसके बाद रुपयों से भरा बैग लेकर भाग गए। खल्लारी थाना प्रभारी के मुताबिक CCTV फुटेज के सहारे आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश जारी है। पुलिस सेल्समैन के बताए हर बात पर गौर कर रही है। इसके अलावा बोलेरो के आने और सेल्समैन के आने के वाहनों के फुटेज खल्लारी थाने से लेकर खरियार रोड तक खंगाल रहे हैं। घटना की तस्दीक नहीं हो पा रही थी, इसके चलते देर रात FIR दर्ज की गई है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/