सक्ती - PM मोदी की सभा मे एक लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य , कार्यकर्ता जुटे तैयारी में / छत्तीसगढ़ - पति के चरित्र पर शक करना पत्नी को पड़ा भारी , पति ने दी खौफनाक मौत  / छत्तीसगढ़ - झारसुगुड़ा-गोंदिया पैसेंजर , मेमू लोकल सहित 27 ट्रेने दो दिनों के लिए रद्द , देखे ट्रेनों के नाम और नंबर / जांजगीर लोकसभा में कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका , जिला पंचायत के सभापति सहित कई दिग्गज भाजपा में हुए शामिल / छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार ट्रक ने स्कुटी सवारो को मारी टक्कर , हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत / छत्तीसगढ़ - निर्वाचन प्रशिक्षण से गायब रहना दो शिक्षको को पड़ा भारी , हुए सस्पेंड / छत्तीसगढ़ - CMO ने चुनाव कार्य के लिए आये रुपयों को किया हजम , कलेक्टर ने किया सस्पेंड  / जांजगीर में गरजे CM विष्णुदेव साय , कांग्रेस प्रत्याशी शिव डहरिया को बताया सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी / छत्तीसगढ़ - नक्सलियों के गढ़ से चुनाव करा कर सुरक्षित लौटे कर्मचारी , अधिकारियों ने किया जोरदार स्वागत / 
जांजगीर चाम्पा कलेक्टर फिर हुए नाराज , अधिकारी और कर्मचारियों को दी सख्त हिदायत

   cgwebnews.in   

जांजगीर चाम्पा कलेक्टर फिर हुए नाराज , अधिकारी और कर्मचारियों को दी सख्त हिदायत

90.98

जांजगीर चाम्पा
जांजगीर चांपा 04 फरवरी 2022 - कलेक्टर जितेन्द्र  शुक्ला ने नाराजगी ब्यक्त करते हुए सभी जिला स्तरीय विभागीय अधिकारियों को निर्देशित कर कहा है कि राज्य शासन द्वारा लागू सप्ताह में पांच दिन कार्यप्रणाली के निर्देश का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करें।

कलेक्टर ने सभी जिला स्तरीय अधिकारियों से कहा है कि वे प्रतिदिन सुबह 10.15 बजे तक अधिकारियों, कर्मचारियों की हस्ताक्षरित उपस्थिति पंजी की फोटो खींचकर प्रेषित करें।

सुबह 10 बजे कर्मियों की उपस्थिति का जायजा लेने कार्यालयों का आकस्मिक निरीक्षण कराया जाएगा। निरीक्षण में अनुपस्थित पाए गए कर्मचारियों का आधे दिन का वेतन रोकने की कार्रवाई की जाएगी। कलेक्टर ने कहा है कि  प्रभारी अधिकारियों द्वारा वाट्स एप से भेजी गई उपस्थित पंजी और कर्मियों की उपस्थिति का सत्यापन भी निरीक्षण के दौरान करवाया जाएगा। 

बता दे की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा गणतंत्र दिवस के अवसर पर शासकीय कर्मचारियों की कार्यक्षमता और उत्पादकता बढ़ाने के लिए प्रति सप्ताह पांच कार्य दिवस प्रणाली प्रारंभ करने की घोषणा  की गई थी। मुख्यमंत्री की घोषणा के तारतम्य में सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा मंत्रालय से अधिसूचना जारी कर दी गई है। 

जारी अधिसूचना में कहा गया है कि राज्य शासन द्वारा शासकीय कर्मचारियों की कार्यक्षमता और उत्पादकता बढ़ाने के उद्देश्य से माह के द्वितीय एवं तृतीय शनिवार की भांति सभी शनिवार को अवकाश घोषित किया जाता है। अधिसूचना में यह भी कहा गया है कि राज्य के मंत्रालय एवं विभागाध्यक्ष कार्यालयों तथा समस्त मैदानी कार्यालयों हेतु कार्यावधि सुबह 10 बजे से सायं 5.30 तक निर्धारित की जाती है। कार्यालयीन अवधि में भोजन अवकाश पूर्व की भांति रहेगा। यह आदेश अधिसूचना जारी होने के दिनांक से प्रभावशील हो गया है।

इसी कड़ी में कलेक्टर जितेन्द्र कुमार शुक्ला ने सभी विभागीय कार्यालय प्रमुखों को शासन के उक्त निर्देश का पालन सुनिश्चित करने कहा है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/