c
छत्तीसगढ़ - सटोरियों पर कहर बनकर टूटी पुलिस , रवि देवांगन सहित 05 सटोरिये गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - देर रात घर मे घुसे दो युवक , नाबालिग के साथ करना चाहते थे गैंगरेप , फिर हुआ यह / जांजगीर चाम्पा - मुन्ना सिंह की संदेहास्पद हालत में लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस पूछताछ में जुटी / छत्तीसगढ़ - जल्द ही बिना रुपये दिए भी मिलेगी सरकारी दुकानों में शराब , लेकिन करना होगा यह काम / छत्तीसगढ़ - बोर्ड में पूरक आने पर एक और छात्रा ने की खुदकुशी , अब तक इतने छात्र लगा चुके है मौत को गले / छत्तीसगढ़ में EOW और ACB को साय सरकार ने किया फ्री हैंड?? , अब होगी ताबड़तोड़ कार्यवाही / हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश , कोलकाता के तीन कॉलगर्ल के साथ दो युवक गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - शादी नही होने से परेशान था युवक , हॉटल में लिया कमरा और लगा ली फाँसी / सक्ती - घर से दूर संदिग्ध हालत में राजमिस्त्री की लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस मौके पर मौजूद / 
छत्तीसगढ़ - कलयुगी पिता अपनी ही नाबालिग बेटी को पाँच साल तक बनाता रहा हवस का शिकार , अब गया जेल के चारदीवारी के भीतर

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ - कलयुगी पिता अपनी ही नाबालिग बेटी को पाँच साल तक बनाता रहा हवस का शिकार , अब गया जेल के चारदीवारी के भीतर

28.95

बिलासपुर
बिलासपुर 03 फरवरी 2022 - बिलासपुर जिले में एक कलयुगी पिता की करतूत सामने आई है। वह अपनी ही बेटी से पिछले 5 साल से शारीरिक संबंध बना रहा था। मासूम को उसने जान से मारने की धमकी देकर डराया-धमकाया और अपनी मां को कुछ भी बताने से मना कर दिया। डर की वजह से बेटी अपने ही पिता के शारीरिक शोषण का शिकार होती रही। 

जब घर से बाहर नहीं निकलने पर उसकी मां ने नाबालिग से पूछताछ की तब बेटी ने पिता की पिछले पांच साल की हरकतों का पूरा कच्चा चिट्ठा खोलकर रख दिया। बेटी की दर्दभरी कहानी सुनकर मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। घंटों तक स्तब्ध मां हिम्मत जुटाकर बेटी को लेकर कोनी थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई , नाबालिग की शिकायत पर कोनी पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

कोनी थाना प्रभारी सुनील तिर्की ने बताया कि पीड़िता 16 साल की किशोरी है। वह कक्षा 11वीं में पढ़ती है। उसका पिता रोजी-मजदूरी का काम करता है और मां सरकारी कर्मचारी है। लड़की जब 11 साल की थी, तब से उसका पिता उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा था। 

नीयत बिगड़ी तो कलयुगी पिता हवस की आग में अंधा होकर यह भी भूल गया कि सामने बैठी 11 साल की मासूम उसकी खुद की बेटी है। पहली बार जब वह अपने इरादे में सफल रहा और बच्ची ने किसी को इस घटना के बारे में नहीं बताया तो उस हवश के पुजारी ने इसे रोज का खेल बना लिया। 11 साल की वह बच्ची अब 16 साल की हो गई है।

डरी-सहमी बेटी 5 साल तक अपने ही पिता के शारीरिक शोषण का शिकार होती रही। बेटी धीरे-धीरे बड़ी होती गई तब उसे यह दरिंदगी समझ आने लगी। इधर कलयुगी पिता ने नाबालिग के घर से बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी थी । डर के मारे बच्ची खेलने बाहर भी नहीं जाती थी। पिता उसे घर पर ही रहने को मजबूर करता था। मां के ड्यूटी पर होने की वजह से यह कई सालों तक चलता रहा। मां को बेटी के गुमशुम रहने और बाहर खेलने नहीं निकलने पर शक हुआ। तब उसने अपनी बेटी से पूछा। मां की स्नेह व दुलार से बेटी ने पिता की पिछले पांच साल की हरकतों का पूरा कच्चा चिट्ठा खोलकर रख दिया। बेटी की मुंह से सच्चाई सुनकर मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। बेटी को लेकर मां कोनी थाने पहुंची और आरोपी पिता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ ,  स्पॉन्सर्ड , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/