सक्ती लोकसभा में लगातार मजबूत हो रही है भाजपा , दो लाख से अधिक वोट से जीतेगी कमलेश जांगड़े - दिनेश शर्मा / दूर हुआ डॉ महंत की राह का सबसे बड़ा कांटा , अब बिना किसी परेशानी के कर सकेंगे पत्नी का प्रचार / छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार थार की टक्कर से युवक की मौत , आक्रोशित लोगों ने थार में लगाई आग / माध्यमिक शिक्षा मंडल आज जारी करेगा 10वी और 12वी बोर्ड का रिजल्ट , इस लिंक पर चेक करें रिजल्ट / गांव में चल रहे देह ब्यापार के अड्डे पर पुलिस की दबिस , 03 युवती और 06 युवक आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार / बाबा रामदेव को सुप्रीमकोर्ट से फिर पड़ी फटकार , माफीनामा हुआ खारिज , सुप्रीमकोर्ट पूछा यह सवाल / छत्तीसगढ़ - रेत में अचानक उभरी हनुमानजी की तश्वीर , बढ़ते जा रहा है तश्वीर का आकार , लोगो की उमड़ी भीड़ / छत्तीसगढ़ - नेताओं के साथ मंच पर बैठना सविता मैडम को पड़ा भारी , कलेक्टर ने किया सस्पेंड / छत्तीसगढ़ - गैर मर्द के प्यार में पागल हुई पत्नी , प्रेमी के साथ मिलकर किया यह कांड / 
ओवर ब्रिज के नीचे मिला बम , मुख्यमंत्री के नाम धमकी भरा खत भी बरामद , बम को किया गया डिफ्यूज

   cgwebnews.in   

ओवर ब्रिज के नीचे मिला बम , मुख्यमंत्री के नाम धमकी भरा खत भी बरामद , बम को किया गया डिफ्यूज

28.77

मध्य प्रदेश
रीवा 26 जनवरी 2022 - गणतंत्र दिवस की चाक चौबंद व्यवस्था के बीच रीवा जिले के मनगवां ब्रिज के नीचे एक बम मिला है। बम मिलने की घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। साथ ही मनगवां ओवर ब्रिज पर आवागमन को रोक दिया गया है। घटना की जानकारी लगते ही बम स्क्वायड और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, इसके बाद बम को डिफ्यूज  किया गया है। मौके से एक पर्ची मिली है, जिसमें उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम लिखा है। इसमें लिखा है कि यूपी सीएम योगी ये रोक सकता है। 
इस ओवर ब्रिज के जरिए लोग प्रयागराज जाते हैं। धमकी भरी चिट्ठी में प्रयागराज पुलिस का भी जिक्र है। पुलिस के तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं। साथ ही लोग हैरान हैं। अगर समय रहते बम पर किसी की नजर नहीं पड़ती तो वहां बड़ा हादसा हो सकता था। यह ओवर ब्रिज एनएच-30 पर स्थित है। इसे टाइम बम का आकार दिया गया था। रीवा के एडिशनल एसपी ने बताया कि बम को डिफ्यूज करने के बाद जब इसकी जांच की गई तो इसमें विस्फोटक नहीं था। मगर इसमें डिजिटल घड़ी लगाया गया था। पुल के नीचे इसे पूरी तरह से टाइम बम का आकार दिया गया था। अब पूरे मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस के अनुसार इसे पांच मिनट में ही डिफ्यूज कर दिया गया था। । उबीटीएस की टीम ने अपनी जाम जोखिम में डालकर इसे डिफ्यूज किया है। एएसपी शिव कुमार वर्मा ने बताया है कि बम विस्फोटक दस्ते को दीवार पर चिपकी हुई एक चेतावनी चिट्ठी मिली है। इसमें उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी का जिक्र किया गया है। चेतावनी चिट्ठी में लिखा है कि यूपी सीएम योगी ये रोक सकता है। बाकी जानकारी 8/112022 बोतल बम के अंदर है, प्रयागराज पुलिस नहीं तो कार और बस जलेगा।

गौरतलब है कि इस तरह की घटना रीवा संभाग में पहली बार देखने को मिली है। बम रखने का मकसद क्या था, कौन सा आतंकवादी संगठन था। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/