जांजगीर में गरजे CM विष्णुदेव साय , कांग्रेस प्रत्याशी शिव डहरिया को बताया सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी / छत्तीसगढ़ - नक्सलियों के गढ़ से चुनाव करा कर सुरक्षित लौटे कर्मचारी , अधिकारियों ने किया जोरदार स्वागत / सक्ती - अनूप अग्रवाल की कार से साढ़े ग्यारह लाख बरामद , FST टीम ने जप्त किये रुपये , पूछताछ जारी / छत्तीसगढ़ - महानदी में श्रद्धालुओं से भरी नाव पलटी , 07 लोगो की मौत , कई लापता , सभी की तलाश जारी / 10वी बोर्ड का रिजल्ट जारी , एक बार फिर छात्राओ का रहा दबदबा , शिक्षा मंडल की साइट पर चेक करे नतीजे / क्या ऐसे लोकसभा चुनाव जीतेंगे भूपेश बघेल?? , ग्रामीण पर भड़ास निकालते VIDEO हो रहा है वायरल / कोरबा लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे चरणदास , किया नामांकन दाखिल , मीडिया से कही यह बात / छत्तीसगढ़ - शराब घोटाले के एक आरोपी ने कोर्ट से की इच्छा मृत्यु की मांग , जज ने दी यह सलाह / छत्तीसगढ़ - पार्टी विशेष का चुनाव प्रचार करना दो कर्मचारियों को पड़ा भारी , कलेक्टर ने किया सस्पेंड / 
CRPF के प्रधान आरक्षक ने सर्विस राइफल से गोली मार कर की खुदकुशी

   cgwebnews.in   

CRPF के प्रधान आरक्षक ने सर्विस राइफल से गोली मार कर की खुदकुशी

29.83

छत्तीसगढ़
नुआपड़ा 18 जनवरी 2022 - छत्‍तीसगढ़ की सीमा से लगे ओडिशा राज्‍य के नुआपड़ा जिले के कोमना थानाक्षेत्र अंतर्गत आने वाले बरकोट CRPF (केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल) कैंप में पदस्थ 216 बटालियन के एक हवलदार ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक हवलदार राम प्रताप (50) हरियाणा के सिरसा जिले के ऐलनाबाद थानाक्षेत्र के खारी सुरेरा गांव का रहने वाला था। सोमवार सुबह साढ़े सात बजे की यह घटना बताई गई है।

जानकारी अनुसार रामप्रताप सोमवार सुबह कैंप के गार्ड रूम में ड्यूटी पर था। तभी उसने अपनी एके-47 राइफल से खुद को गोली मार ली। घटना की सूचना पाकर कोमना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

बताया गया है कि मृतक हवलदार दो अप्रैल 1991 को सेना में भर्ती हुए थे। विभिन्न स्थानों पर काम करते हुए वे 19 सितंबर 2018 को नुआपाड़ा जिला में पदस्थ हुए। वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि मृतक राम प्रताप की पत्नी का निधन दो वर्ष पहले हो गया। मृतक का एक बेटा संजीव कुमार (35 ) है।

घटना से बटालियन के अन्य जवान स्तब्ध हैं। राम प्रताप ने ऐसा आत्मघाती कदम उठाने से पहले साथियों को कोई संकेत नहीं दिया। किसी को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था। घटना के बाद से बटालियन में आंतरिक पूछताछ शुरू की गई है।

वहीं मृतक का शव पीएम के लिए भेजा गया है। पुत्र को खबर दी गई है। बता दें कि बटालियन ने हाल ही में नक्सल आपरेशन पर शानदार प्रदर्शन किया है। मृतक हवलदार राम प्रताप (50) हरियाणा के सिरसा जिले के ऐलनाबाद थानाक्षेत्र के खारी सुरेरा गांव का रहने वाला था।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/