छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार कार ने बाईक सवार पुलिसकर्मियों को मारी टक्कर , हादसे में एक की मौत और एक गंभीर / ढाबा कर्मचारी की खेत मे मिली खून से सनी लाश , पुलिस जाँच में जुटी / घर को डूबने से बचाने नाले में उतरी महिलाएं , जल सत्याग्रह कर जाता रहे है विरोध प्रदर्शन / अवैध संबंध में बाधा बन रहे भाई की हत्या के लिए बहन ने रची साजिश , लेकिन शिकार बन गया पिता / छत्तीसगढ़ - पालतू कुत्ते की निकाली अंतिम यात्रा , मुंडन के बाद डेढ़ सौ लोगों को कराया मृत्यु भोज / आकाशिय बिजली गिरने से किसान की मौत , खेत मे काम करते वक्त गिरी बिजली / छत्तीसगढ़ में आज फिर चली गोली , मामूली विवाद पर विक्रमादित्य सिंहदेव ने बाईक सवार को मारी गोली  / मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को आया हार्ट अटैक , एम्स हॉस्पिटल में किया गया भर्ती / छत्तीसगढ़ का बेशर्म शिक्षक , छात्राओं के कमर और जांघ पर हाथ फेर कर कहता था ये तो गुरु दक्षिणा है / 
छत्तीसगढ़ - हाथ मे हथियार लेकर बोला , दम है तो वैक्सीन लगा कर दिखाओ , उल्टे पैर लौटी टीम

   cgwebnews.in     52

छत्तीसगढ़ - हाथ मे हथियार लेकर बोला , दम है तो वैक्सीन लगा कर दिखाओ , उल्टे पैर लौटी टीम

₹ 74.69

सूरजपुर
सूरजपुर 11 दिसम्बर 2021 - सूरजपुर जिले में जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग द्वारा 100 प्रतिशत वैक्सीनेशन महा अभियान के लिए चलाया जा रहा है। लेकिन ग्रामीण इलाकों में ये करना किसी युद्ध लड़ने से कम नही है। 

वैक्सीनेशन के दौरान जिले के गांव से सामने आई दो वीडियो ये बताने के लिए काफी है कि जिले में 100 प्रतिशत वैक्सीनेशन करना किसी युद्ध लड़ने से कम नही है। देखिए तस्वीरों में कैसे ये लोग वैक्सीन को लेकर भ्रमित हैं और इसे नही लगवाने के लिए किसी भी हद तक जानें को तैयार दिखाई दे रहे हैं। 

बता दें की जिला आदिवासी वन क्षेत्र के लोगो की दिमाग में एक बार कोई अंधविश्वास घर कर जाए तो उसे दूर करना आसान नहीं होता है। 

बहरहाल जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के तरफ से कल और आज दो दिन जिले भर में वैक्सीनेशन महा अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें जिले के सभी विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों को कार्य पर लगाया गया है।

छत्तीसगढ़ मे बड़ी प्रशासनिक सर्जरी , 10 जिलों के बदले गए कलेक्टर , जितेन्द्र कुमार शुक्ला होंगे जांजगीर चाम्पा के नए कलेक्टर

सक्ती शहर और ब्लाक में शनिवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी अधिकृत जानकारी

पुलिस इंस्पेक्टर के पार्टनरशिप वाले लक्सरी हॉटल पर चल रहा था हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट , पुलिस ने किया पर्दाफाश

10th के छात्रों को ओरिजनल अंकसूची कब मिलेगी , माध्यमिक शिक्षा मंडल की क्या है तैयारी , पढ़े इस खबर में

छत्तीसगढ़ में अजीब वाक्या , सरकारी नौकरी पेशा पति को छोड़ कर दो बच्चो की माँ नाबालिग लड़के के साथ हुई फरार

रविवार को जांजगीर चाम्पा जिला लॉक रहेगा या अनलॉक , पढ़े पूरी खबर और रहे अपडेट

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/