जिस्मफरोशी का अड्डा बन गए OYO होटलों को लेकर कंपनी ने लिया यह बड़ा फैसला / छत्तीसगढ़ - शनिवार से एक बार फिर बदलेगा मौषम का मिजाज , धूल भरी आँधी के साथ बारिश की चेतावनी / बड़ी खबर - उप मुख्यमंत्री के बंगले पर पेट्रोल बम से हमला , बढ़ाई गई बंगले की सुरक्षा / छत्तीसगढ़ - प्यार में नाकाम होने पर 18 साल के युवक ने फाँसी लगाकर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी / जांजगीर चाम्पा - इस तारीख को आएंगे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे , आमसभा को करेंगे संबोधित / छत्तीसगढ़ - एनीकट में अज्ञात महिला की लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - बहुचर्चित बिरनपुर हिंसा की जांच अब CBI के हवाले , केन्द्र सरकार ने जारी की अधिसूचना / छत्तीसगढ़ - किराए के मकान में रख कर महिला से दो साल तक रेप , आरोपी श्रीप्रसाद गिरी गिरफ्तार  / छत्तीसगढ़ - बोर्ड के नतीजे जारी करने से पहले माध्यमिक शिक्षा मंडल ने लिया यह फैसला / 
06 दिसंबर से इस राज्य में लगने जा रहा लॉकडाउन ?? , जानिए इस वायरल मैसेज की सच्चाई

   cgwebnews.in   

06 दिसंबर से इस राज्य में लगने जा रहा लॉकडाउन ?? , जानिए इस वायरल मैसेज की सच्चाई

49.64

झारखंड
राँची 05 दिसम्बर 2021 - भारत में कोरोना वायरस के नए रूप ओमिक्रोन की एंट्री हो चुकी है और कर्नाटक, गुजरात तथा महाराष्ट्र में इसके कुल चार केस सामने आ चुके हैं। इसके बाद आशंका जताई जा रही कि क्या ओमिक्रोन वायरस कोरोना की तीसरी लहर का कारण बनेगा? क्या एक बार फिर लॉकडाउन लगाया जाएगा? इस बीच, सोशल मीडिया पर एक मैसेज वायरल हुआ कि ओमिक्रोन की आशंका को देखते हुए झारखंड सरकार ने 06 दिसंबर से लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है। 

राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के नाम से जारी इस कथित ट्वीट में कहा गया है कि नए कोरोना वेरिएंट ओमिक्रोन को देखते हुए 01 जनवरी तक लॉकडाउन (lockdown) की घोषणा की गई है। इस दौरान सभी स्कूल, कॉलेज और सरकारी तथा निजी दफ्तर बंद रहेंगे।

हालांकि, झारखंड के मुख्यमंत्री कार्यालय ने साफ किया है कि सोशल मीडिया में जारी स्क्रीनशॉट फर्जी है। राज्य सरकार द्वारा ऐसा कोई निर्णय नहीं लिया गया है। हेमंत सोरेन के कार्यालय ने ट्विटर पर कहा, माननीय सीएम हेमंत सोरेन के ट्विटर अकाउंट का यह स्क्रीनशॉट फर्जी पोस्ट है। यह दोहराया जाता है कि राज्य सरकार द्वारा COVID-19 लॉकडाउन पर ऐसा कोई निर्णय नहीं लिया गया है। 

झारखंड पुलिस को प्राथमिकी दर्ज करने, बदमाशों की पहचान कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है। नकली स्क्रीनशॉट में यह भी दावा किया गया था कि ओमिक्रोन वैरिएंट को देखते हुए सभी स्कूल, कॉलेज, संस्थान और धार्मिक स्थल 06 दिसंबर से 01 जनवरी तक बंद रहेंगे।

भारत में शनिवार को ओमिक्रोन वायरस के दो और मामले दर्ज किए। गुजरात के 72 वर्षीय एनआरआई व्यक्ति और महाराष्ट्र के 33 वर्षीय व्यक्ति को क्रमश: जिम्बाब्वे और दक्षिण अफ्रीका से लौटने के बाद नए स्ट्रेन से संक्रमित पाया गया। इस तरह भारत में मरीजों की संख्या बढ़कर चार हो गई है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/