सक्ती - बीजेपी सांसद गुहाराम ने भी किया था विकास का वादा पर 5 साल रहे लापता , अब क्या कहती है जनता / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर - दामाद ने ससुर को मारी गोली , वारदात के बाद आरोपी दामाद हुआ फरार / छत्तीसगढ़ में पूरी हुई मोदी की एक और गारंटी , केंद सरकार ने जारी की अधिसूचना / दूल्हा हुआ गिरफ्तार , दुल्हन की माँ की तलाश में जुटी पुलिस , देखते ही करेगी गिरफ्तार , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - प्रेमी की शादी में पँहुच गई प्रेग्नेंट प्रेमिका , काफी हंगामे के बाद हुआ यह फैसला / शमीम कबाड़ी के गोदाम में ब्लास्ट , दो मजदूरों की मौत , बम और रॉकेट लांचर के खाली खोखे बरामद / छत्तीसगढ़ - कुख्यात अपराधी तानाजी राव उर्फ मोनू राव एक साल के लिए तड़ीपार , कलेक्टर ने जारी किया आदेश / सक्ती - बुधवारी बाजार में खुलेआम हथियार लहराते सूरज गिरफ्तार , भेजा गया जेल / छत्तीसगढ़ - पोर्न VIDEO देख कर 24 साल के आरोपी ने 05 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार / 
5 लोगों की सामूहिक खुदकुशी का मामला , अब तक 4 लोगो की मौत , मौत के साथ शुरू हुई राजनीति

   cgwebnews.in   

5 लोगों की सामूहिक खुदकुशी का मामला , अब तक 4 लोगो की मौत , मौत के साथ शुरू हुई राजनीति

98.95

मध्य प्रदेश
भोपाल 28 नवम्बर 2021 - मध्य प्रदेश के भोपाल में परिवार की सामूह‍िक आत्महत्या की कोशिश मामले में अब चौथी मौत हो गई है. परिवार के मुखिया संजीव जोशी ने भी देर रात दम तोड़ दिया. शुक्रवार को संजीव जोशी की छोटी बेटी पूर्वी और मां नंदिनी की मौत हो गई थी. शनिवार को बड़ी बेटी ग्रीष्मा की मौत हुई थी. इसके बाद शनिवार-रविवार की दरमियानी रात संजीव ने भी दम तोड़ दिया. अब परिवार में केवल पत्नी ही बची हैं. शनिवार को ही बीजेपी विधायक ने गंभीर अवस्था में इलाज करवा रहे संजीव को 2 लाख रुपये का चेक सौंपा था और फोटो शेयर किया था जिसके बाद विधायक को सोशल मीडिया पर लोगों ने ट्रोल भी क‍िया था।

कांग्रेस ने बीजेपी विधायक के इस व्यवहार को अनुचित बताया था और अब संजीव की मौत के बाद विधायक पर आईसीयू में गंभीर अवस्था में इलाज करवा रहे शख्स के साथ फोटो सेशन को लेकर एफआईआर की मांग की गई है।

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर लिखा है कि 'क़र्ज़ के कारण ज़हर खाने वाले जिस बेसुध व्यक्ति को अस्पताल के ICU में चेक देते हुए विधायक कृष्णा गौर व उनके समर्थकों ने जो फ़ोटो सेशन किया था, उसकी भी आज मौत हो गई. ICU प्रोटोकाल का उल्लंघन होने पर ज़िम्मेदार डॉक्टर्स , अस्पताल प्रबंधन , भाजपा नेताओं पर तत्काल प्रकरण दर्ज हो. क़र्ज़ के कारण ज़हर खाने वाले जिस बेसुध व्यक्ति को कल अस्पताल के ICU में चेक देते हुए विधायक कृष्णा गौर व उनके समर्थकों ने जो फ़ोटो सेशन किया था,उसकी भी आज मृत्यु हो गयी।

बता दें कि भोपाल में कर्ज में डूबे एक मैकेनिक ने अपनी दो बेटियों , पत्नी और मां के साथ जहर पी लिया था. इस सामूहिक आत्महत्या के लिए मैकेनिक और उसके परिवार ने कुछ लोगों को ज़िम्मेदार बताया था जो सूदखोरी का काम करते हैं और पैसा वापस लेने के लिए परिवार को प्रताड़ित कर रहे थे।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/