ऐसा क्या हुआ जब शिक्षिका के घर से मुँह छिपा कर 16 घंटे के बाद बाहर निकले SDM साहब , पढ़े पूरी खबर / जांजगीर चाम्पा - लगातार हो रही कार्यवाही के बाद भी लोग नही सुधर रहे है , अब पुलिस तो जेल भेजेगी ही / चन्द्रपुर और शिवरीनारायण में बिगड़े हालात , गाँवो को कराया जा रहा है खाली , दो जिलो से कटा संपर्क / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के भू माफियाओ और अवैध प्लाटिंग करने वालो को दिया टेंसन / एक्सप्रेस के AC कोच में शार्ट सर्किट , पूरे कोच में भरा धुँआ , यात्रियों में मचा हड़कंप / पति के सामने खुल गया अवैध संबंध का राज , तब प्रेमिका ने प्रेमी की धोखे से करवा दी हत्या / छत्तीसगढ़ में बाढ़ का खतरा बढ़ा , समोदा बांध से छोड़ा जा रहा है एक लाख क्यूसेक पानी , अलर्ट जारी / छत्तीसगढ़ - उफनती नदी में नाव पलटी , तीन युवक बहे , रेस्क्यू ऑपरेशन जारी / अवैध संबंध में प्रेग्नेंट हुई 23 वर्षीय छात्रा , गर्भपात के दौरान हुई मौत , लेडी डॉक्टर और प्रेमी गिरफ्तार / 
प्रदेश में खाली और बैकलाग के पदों को भरने के लिए चलेगा अभियान , एक लाख से अधिक पद है खाली

   cgwebnews.in     32

प्रदेश में खाली और बैकलाग के पदों को भरने के लिए चलेगा अभियान , एक लाख से अधिक पद है खाली

29.55

मध्य प्रदेश
भोपाल 26 नवम्बर 2021 - प्रदेश में खाली और बैकलाग के पदों को भरने के लिए सरकार अभियान चलाएगी। सामान्य प्रशासन विभाग ने इसकी तैयारियां प्रारंभ कर दी है। सभी विभागों से कहा गया है कि वे प्राथमिकता के आधार पर उन पदों को चिन्हित करें, जिन्हें सबसे पहले भरा जाना आवश्यक है। पद राज्य लोक सेवा आयोग, प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (पीइबी) सहित अन्य एजेंसियों के माध्यम से भरे जाएंगे। एक लाख से ज्यादा पदों पर भर्ती के लिए चरणबद्ध प्रक्रिया होगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जल्द ही भर्ती प्रक्रिया के संबंध में समीक्षा करेंगे।

मुख्यमंत्री के निर्देश पर सामान्य प्रशासन विभाग ने बैकलाग के पदों पर भर्ती के लिए विशेष अभियान चलाने की अनुमति जून 2022 तक विभागों को दी है। इसके लिए रिक्त पदों की जानकारी विभागों से मंगवाई जा चुकी है। वहीं, अन्य रिक्त पदों को भरने के लिए विभागों से प्रस्ताव मांगे गए है। इसमें उन पदों को सबसे पहले भरा जाएगा, जो विभागीय जरूरत के हिसाब से महत्वपूर्ण हैं। इसके बाद अन्य पदों के बारे में विचार किया जाएगा।

भर्ती की प्रक्रिया जल्द ही प्रारंभ की जाएगी। इसको लेकर मुख्यमंत्री एक बार वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक कर चुके हैं। जल्द ही समीक्षा बैठक भी होने वाली है। इसमें सभी विभागों से अब तक हुई प्रगति के बारे में पूछताछ की जाएगी। उधर, वित्त विभाग की संचालक बजट आइरीन सिंथिया जेपी ने सभी विभाग प्रमुखों को आगामी बजट की तैयारी के निर्देश में कहा है कि वे आगामी बजट में वेतन मद में मौजूदा वित्तीय वर्ष की तुलना में तीन प्रतिशत तक अधिक राशि प्रस्तावित कर सकते हैं। विभाग स्वीकृत पदों के अनुसार ही वेतन-भत्ता मद में बजट की मांग करते हैं।

सक्ती में कोरोना ने तोड़ा अब तक का सभी रिकॉर्ड , यह गाँव बना हॉटस्पॉट तो शहर के इन 12 वार्डो से निकले सर्वाधिक संक्रमित

जांजगीर चाम्पा के लोगो अपनी नही तो उनकी जान की परवाह करो जो अपनी जान को जोखिम में डाल कर आपको सुरक्षित रख रहे है

जांजगीर चाम्पा जिले के इन स्टेसन से यात्रा करने वाले या उतरने वाले यात्रियों के लिए कलेक्टर ने किया नया आदेश जारी

छत्तीसगढ़ में कोरोना का खौफ , निजी हॉस्पिटल के प्राइवेट वार्ड से कूद कर कोरोना संक्रमित ने की खुदकुशी

जांजगीर चाम्पा जिले के कोविड 19 हॉस्पिटल में रिक्त बिस्तरों और मरीजो की वर्तमान स्थिति एक नजर में

छत्तीसगढ़ शासन ने किया कोविड 19 मरीजों के ईलाज के लिए सीटी स्कैन की कीमत तय , अधिक कीमत लेने पर होगी कार्यवाही

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/