छत्तीसगढ़ - दोस्त के घर डिनर पर जाना दंपति को पड़ा भारी , पति को बेहोश कर लूट ली पत्नी की इज्जत / छत्तीसगढ़ - 24 अप्रैल बुधवार से दो दिनों तक बंद रहेगी शराब की दुकानें , नही मिलेगी एक बूंद भी शराब / BJP प्रत्याशी के रोड शो में पाकिटमारो का धावा , नेता और पत्रकार सहित दर्जनों लोगों का जेब साफ / बड़ी खबर - कांग्रेस के प्रत्याशी होंगे भाजपा में शामिल , प्रत्याशी के घर के बाहर कांग्रेसी कर रहे है भारी हंगामा / छत्तीसगढ़ - PM मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक , पुलिसकर्मी रोकते रह गए और तीन बाइकर्स कर गए,, / PM मोदी के दौरे से पहले छत्तीसगढ़ में राजनीति गरमायी , दीपक बैज बोले अबकी बार दूर से ही नमस्कार.. / PM मोदी का दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरा , सक्ती सहित इन लोकसभा में करेंगे आमसभा , देखे पूरा शेड्यूल / सक्ती - यशवंत के फेसबुक पोस्ट पर दिनेश ने ली चुटकी , यशवंत को बताया कांग्रेस प्रताड़ित भविष्यवक्ता / OYO हॉटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश , 09 युवतियां और 14 युवक आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार / 
ASI ने महिला के साथ बनाया संबंध और फिर उतार दिया मौत के घाट , पुलिस ने किया गिरफ्तार

   cgwebnews.in   

ASI ने महिला के साथ बनाया संबंध और फिर उतार दिया मौत के घाट , पुलिस ने किया गिरफ्तार

76.70

झारखंड
जमशेदपुर 23 नवम्बर 2021 - झारखंड के जमशेदपुर जिले के बिष्टुपुर साउथ पार्क रिलायंस फ्रेश के पीछे क्वार्टर में रहने वाली 30 वर्षीय तृषा पटेल की हत्या का खुलासा हो गया है। साकची थाने के एएसआई धर्मेंद्र सिंह ने गला दबाकर तृषा की हत्या कर दी थी , महिला आरोपी एएसआई को ब्लैकमेल कर चार लाख रुपये माँगने के साथ शादी करने का दबाव बना रही थी। पुलिस की पूछताछ में एएसआई ने बताया कि बीते 12 नवंबर की रात को 9 बजे वह बिष्टुपुर से महिला को मोटरसाइकिल पर बैठाकर खड़ंगाझार टीओपी के पास क्वार्टर ले गया। फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया व फिर विवाद होने पर रात को 11 बजे के बाद गला दबाकर हत्या कर दी।

आरोपी ASI ने बताया कि हत्या के बाद तृषा के शव को बोरे में भर कर बाइक से शव को रात के डेढ़ बजे तार कंपनी के पास तालाब में फेंक दिया और वापस क्वार्टर में आकर सो गया। शव ले जाने से पहले एएसआई ने तार कंपनी के पास ड्यूटी देने वाले गार्ड से फोन कर लोकेशन पूछा। फिर दूसरे रास्ते से बाइक से शव लेकर पहुंचा वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ASI ने 13 नवंबर को साकची सीसीआर डीएसपी से 13 से 26 नवंबर तक गांव जाने की बात कहकर छुट्टी ली और चला गया।

पुलिस को मोबाइल पर कई साक्ष्य मिले हैं। हत्या में इस्तेमाल बाइक जब्त की है। तार कंपनी तालाब वाले मार्ग पर लगे कैमरा से फुटेज निकाला जा रहा है। तृषा की हत्या का खुलासा पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद करेगी। बता दें कि 17 नवंबर को तार कंपनी तालाब में तृषा का शव बोरे में मिला था।

आरोपी ASI ने बताया कि तृषा से उसका 4 साल से संबंध है और वह तृषा को अक्सर खड़ंगाझार स्थित क्वार्टर में ले जाता था। महिला शादी का दबाव बना रही थी। मैं राजी हुआ तो वो मुकर गई। 4 लाख रुपए मांग ब्लैकमेल करने लगी। 8 नंवबर को महिला मेरे क्वार्टर पर आई। दो दिनों तक रही। इस दौरान हमारे बीच विवाद हुआ। इसके बाद मैंने हत्या की योजना बनाई।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/