चन्द्रपुर और शिवरीनारायण में बिगड़े हालात , गाँवो को कराया जा रहा है खाली , दो जिलो से कटा संपर्क / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के भू माफियाओ और अवैध प्लाटिंग करने वालो को दिया टेंसन / एक्सप्रेस के AC कोच में शार्ट सर्किट , पूरे कोच में भरा धुँआ , यात्रियों में मचा हड़कंप / पति के सामने खुल गया अवैध संबंध का राज , तब प्रेमिका ने प्रेमी की धोखे से करवा दी हत्या / छत्तीसगढ़ में बाढ़ का खतरा बढ़ा , समोदा बांध से छोड़ा जा रहा है एक लाख क्यूसेक पानी , अलर्ट जारी / छत्तीसगढ़ - उफनती नदी में नाव पलटी , तीन युवक बहे , रेस्क्यू ऑपरेशन जारी / अवैध संबंध में प्रेग्नेंट हुई 23 वर्षीय छात्रा , गर्भपात के दौरान हुई मौत , लेडी डॉक्टर और प्रेमी गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए युवाओं को मिलेगा निःशुल्क कोचिंग की सुविधा / CG BIG BREAKING - सभी स्कुलो को बंद करने का आदेश जारी , देखे आदेश की कॉपी / 
बाबा रामदेव की फोटो लगाकर ऑनलाइन बेचते थे सेक्सवर्धक दवाई , पुलिस ने किया 2.5 करोड़ रुपए का दवाई जब्त

   cgwebnews.in     47

बाबा रामदेव की फोटो लगाकर ऑनलाइन बेचते थे सेक्सवर्धक दवाई , पुलिस ने किया 2.5 करोड़ रुपए का दवाई जब्त

84.89

उत्तर प्रदेश
आगरा 14 नवम्बर 2021 - ताज नगरी आगरा (Agra) में ऑनलाइन सेक्स वर्धक दवाएं बेचने वाले कॉल सेंटर का खुलासा पुलिस ने किया है. जहां दवाएं बेचने के लिए पोर्न साइट पर दवाओं के विज्ञापन में बाबा रामदेव (Baba Ramdev) की फोटो लगाई गई थी. बताया जा रहा है कि शुक्रवार को हरिद्वार पुलिस ने आगरा में दबिश देकर दो कर्मचारियों को मौके से धर दबोचा. करीब ढाई करोड़ रुपये की दवाएं जब्त की गई हैं. हरिद्वार पुलिस को संचालक सहित सात आरोपियों की तलाश है।

मामला सिकंदरा क्षेत्र के नीरव निकुंज का है. जानकारी के मुताबिक बाबा रामदेव की संस्था दिव्य योग मंदिर पतंजलि फेस एक बहादराबाद के प्रतिनिधि राजू वर्मा ने बहादराबाद थाने में 28 जुलाई को मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया था कि एक पोर्न साइट पर योग गुरु के फोटो का इस्तेमाल करते हुए एक विज्ञापन में यौनवर्धक दवाएं बेचने का दावा किया जा रहा है. एसएसपी हरिद्वार के निर्देश पर बाबा रामदेव से जुड़े आईटी एक्ट के मुकदमे की जांच कोतवाली रानीपुर प्रभारी कुंदन सिंह राणा को दी गई. हरिद्वार पुलिस शुक्रवार की दोपहर आगरा पहुंची थी. शाम को टीम एसएसपी सुधीर कुमार सिंह से मिली. एसएसपी ने क्राइम ब्रांच और सिकंदरा पुलिस को हरिद्वार पुलिस के साथ नीरव निकुंज भेजा।

जहां दबिश के दौरान कॉल सेंटर से कर्मचारी आकाश शर्मा निवासी सेक्टर आवास विकास कालोनी व सतीश कुमार निवासी किशोरपुरा को गिरफ्तार किया गया. कॉल सेंटर के ऊपर गोदाम बना हुआ था. गोदाम खुला तो हरिद्वार पुलिस हैरान रह गई. गोदाम में ढाई करोड़ रुपये की सेक्सवर्धक दवाएं भरी हुई थीं. दवाओं के रूप में तेल , कैप्सूल और गोलियां थीं. पुलिस ने 1000 डिब्बे जब्त कर लिया है. फिलहाल पुलिस सात आरोपियों की तलाश में जुटी है।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/