चन्द्रपुर और शिवरीनारायण में बिगड़े हालात , गाँवो को कराया जा रहा है खाली , दो जिलो से कटा संपर्क / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के भू माफियाओ और अवैध प्लाटिंग करने वालो को दिया टेंसन / एक्सप्रेस के AC कोच में शार्ट सर्किट , पूरे कोच में भरा धुँआ , यात्रियों में मचा हड़कंप / पति के सामने खुल गया अवैध संबंध का राज , तब प्रेमिका ने प्रेमी की धोखे से करवा दी हत्या / छत्तीसगढ़ में बाढ़ का खतरा बढ़ा , समोदा बांध से छोड़ा जा रहा है एक लाख क्यूसेक पानी , अलर्ट जारी / छत्तीसगढ़ - उफनती नदी में नाव पलटी , तीन युवक बहे , रेस्क्यू ऑपरेशन जारी / अवैध संबंध में प्रेग्नेंट हुई 23 वर्षीय छात्रा , गर्भपात के दौरान हुई मौत , लेडी डॉक्टर और प्रेमी गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए युवाओं को मिलेगा निःशुल्क कोचिंग की सुविधा / CG BIG BREAKING - सभी स्कुलो को बंद करने का आदेश जारी , देखे आदेश की कॉपी / 
रेप और हत्या के बाद नाबालिग दलित की लाश को फ्रिज में रख कर ठिकाने लगाने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

   cgwebnews.in     74

रेप और हत्या के बाद नाबालिग दलित की लाश को फ्रिज में रख कर ठिकाने लगाने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

35.95

उत्तर प्रदेश
इटावा 14 नवम्बर 2021 -  यूपी के इटावा से 10 नवंबर को लापता हुई नाबालिग दलित लड़की की लाश 12 नवंबर को एक नाले से मिली थी. पुलिस ने 14 नंवबर को दावा किया कि इस मामले को सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने कहा कि दलित लड़की की हत्या करने से पहले पड़ोसी ने उसके साथ बलात्कार किया था।

यह वारदात इटावा जिले के कोतवाली इलाके के करनपुरा में हुई है. एसएसपी जयप्रकाश सिंह के मुताबिक, हत्या और बलात्कार की वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि पड़ोसी ही निकला. उसने नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर अपने पास बुलाया और बलात्कार करने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. फिर उसने मृत लड़की के पेट चाकू से वार किए. पुलिस के मुताबिक, बलात्कार और हत्या करने के बाद आरोपी ने अपने घर में पड़े खराब फ्रिज में लड़की के शव को रख दिया और रात होने पर शव को नाले में फेंक दिया।

एसएसपी के मुताबिक, 10 नवंबर को लापता हुई नाबालिग दलित लड़की की लाश 12 नवंबर की शाम 5 बजे के आसपास एक नाले से मिली थी. पड़ताल करने पर पुलिस के हाथ कई अहम सबूत लगे, जिनके आधार पर पड़ोसी अनिल शंखवार को गिरफ्तार कर लिया गया. अनिल शंखवार के पास से ऐसे कई सबूत मिले हैं, जो बलात्कार और हत्या में उसके शामिल होने की पुष्टि करते हैं. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने सबूत मिटाने के लिए न केवल मौका-ए-वारदात की सफाई की, बल्कि अपने कपड़े भी धो डाले. बावजूद पुलिस को आरोपी के घर से 12 ऐसे सबूत मिले, जिनसे इस बात की पुष्टि होती है कि अनिल ने ही नाबालिग लड़की से बलात्कार के बाद उसकी हत्या की है।

एसएसपी ने बताया कि लापता लड़की की खोजबीन न करने को लेकर के इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने टीटी चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया है. साथ ही इस मामले का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 15000 रुपये पुरस्कृत करने का भी ऐलान किया है।

पुलिस के मुताबिक, अनिल ने कबूला है कि दोपहर के समय दुकान से कुछ सामान लेकर लड़की अपने घर जा रही थी, तब उसने उसे बहला-फुसलाकर घर के अंदर बुला लिया. कमरे में लड़की के साथ बलात्कार किया. नाबलिग लडकी के यह कहने पर कि वह परिजनों को वारदात के बारे में बता देगी, तो अनिल ने रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. अनिल ने स्वीकार किया है कि लड़की की मौत सुनिश्चित करने के लिए उसने उसके पेट पर चाकू से वार किए और उसकी लाश फ्रिज में छुपाकर साक्ष्य मिटा दिए थे. बाद में उसने लड़की की लाश बोरी में डाल कर खाई में फेंकनी चाही, तभी मोहल्ले के 3-4 व्यक्ति उधर से गुजरे. तब उसने घबराकर शव को नाली में फेंक दिया और अपने घर चला आया. पुलिस ने अनिल के पास से वारदात में इस्तेमाल चाकू और रस्सी बरामद कर लिए. साथ ही आरोपी के घर से लडकी की चप्पल, चादर और चटाई जब्त की है।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/