जांजगीर चाम्पा - तालाब में नहाने के दौरान बच्चे के मुँह में घुसा जिंदा मछली , गंभीर हालत में सिम्स रिफर / छत्तीसगढ़ - कांग्रेस इस सीट पर बदल सकती है प्रत्याशी , खतरे में पड़ी नेता जी की टिकट?? / छत्तीसगढ़ में कहीं प्रचार नहीं कर पाएंगे भूपेश बघेल ?? , जिला निर्वाचन अधिकारी तक पहुंचा यह मामला / छत्तीसगढ़ - कांग्रेसी नेता को कांग्रेसियो से जान का खतरा , SP से मांगी 24 घंटे की सुरक्षा / छत्तीसगढ़ - कर्मचारी फेडरेशन ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मुलाकात कर इन तीन बिंदुओं पर दिया सुझाव / छत्तीसगढ़ - टिकट के लिए आमरण अनशन पर बैठे कांग्रेस नेता ने जिद छोड़ी , आमरण अनसन किया खत्म / महिला और तीन नाबालिगों के बेरहमी की हत्या से मची सनसनी , इलाके में दहशत का माहौल / 238 बार चुनाव हारने के बाद 239 वा चुनाव लड़ने की तैयारी , जाने कौन है ये जिद्दी प्रत्याशी / छत्तीसगढ़ - आने वाले तीन दिनों में दिखेगा मौषम में भारी उतार चढ़ाव , जाने क्या है IMD की भविष्यवाणी / 
जिस्म फरोशी का धंधा करते दो विदेशी युवती सहित तीन गिरफ्तार , वीसा खत्म होने बाद भी रह रही थी देश मे

   cgwebnews.in   

जिस्म फरोशी का धंधा करते दो विदेशी युवती सहित तीन गिरफ्तार , वीसा खत्म होने बाद भी रह रही थी देश मे

36.71

नई दिल्ली
नई दिल्ली 13 नवम्बर 2021 - दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा से जिस्मफरोशी के आरोप में दो उज्बेकिस्तान की युवतियों समेत तीन को गिरफ्तार किया है। 24 और 28 साल की दो विदेशी युवतियों के अलावा तीसरा आरोपी कैब चालक है। इसकी पहचान जहांगीरपुरी निवासी पूरन सिंह (47) के रूप में हुई है। पूरन विदेशी लड़कियों से दो-दो हजार रुपये कमीशन लेकर उनको ग्राहकों के पास छोड़कर आता था। विदेशी युवतियां भी ग्राहकों से 20 से 25 हजार रुपये लेती थीं। पुलिस को मामले में कई अन्य आरोपियों की तलाश है। पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि विदेशी युवतियां वीजा समाप्त होने के बाद भी भारत में अवैध रूप से रह रही थीं।

अपराध शाखा की पुलिस उपायुक्त मोनिका भारद्वाज ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि कुछ विदेशी लड़कियां भारत में वीजा समाप्त होने के बाद भी अवैध रूप से रुककर सेक्स रैकेट चला रही हैं। मोनू नामक एजेंट ग्राहकों को जरूरत के हिसाब से विदेशी लड़कियां उपलब्ध करवाते हैं। पुलिस की टीम ने नकली ग्राहक की मदद से मोनू से तीन से चार लड़कियां सप्लाई करने के लिए कहा। उसने एक लड़की के लिए 20 से 25 हजार रुपये की डिमांड की। बातचीत होने के बाद सेक्टर-15, रोहिणी में लड़कियों को बुलाया गया। इसके बाद एक कैब में दो लड़कियां वहां पहुंची। दोनों विदेशी युवती थीं। नकली ग्राहक ने उनसे बातचीत की और सौदा बीस हजार रुपये में तय हुआ। इसके बाद ग्राहक के इशारे पर दोनों युवतियों और कैब चालक पूरन को दबोच लिया गया।

पूछताछ के दौरान दोनों युवतियों ने बताया कि वह टूरिस्ट वीजा पर भारत आई थीं। अपने खर्चे पूरे करने के लिए दोनों ने जिस्मफरोशी का धंधा शुरू कर दिया। पूरन ने बताया कि वह चार-पांच माह पूव रमेश नामक एक दलाल के संपर्क में आया था। उसके कहने पर ही उसने लड़कियों को ग्राहकों के पास छोड़ना शुरू किया। लड़कियां उसे एक लड़की के हिसाब से दो-दो हजार कमीशन देती थीं। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पू्छताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/