छत्तीसगढ़ - इस तारीख को खाते में आएगी महतारी वंदन योजना की दूसरी किस्त , CM साय ने दी जानकारी / छत्तीसगढ़ - प्रेमिका के मर्जी के खिलाफ शारीरिक संबंध बनाना चाह रहा था प्रेमी , आक्रोशित प्रेमिका ने किया यह कांड / छत्तीसगढ़ - किसान हुआ उठाईगिरी का शिकार , उठाईगीरों ने दो लाख किये पार , पूरे शहर में नाकेबंदी / भारत की सबसे अमीर महिला ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा , शोसल मीडिया पर कही यह बात / पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विधानसभा क्षेत्र में चल रहा था यह गोरखधंधा , प्रसासन ने मारा छापा / कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा कर रहे थे बहु की तलाश लेकिन मिल गई दुल्हन , जाने क्या है मामला / टिकट के लिए जहर खाने वाले सांसद ने इलाज के दौरान तोड़ा दम , सांसद की खुदकुशी से पार्टी में मचा हड़कंप / छत्तीसगढ़ - रायपुर स्टेसन के प्लेटफार्म क्रमांक 07 में लगी भीषण आग , यात्रियों में मची अफरातफरी / IPL सट्टे की लत ने उजाड़ दिया परिवार , पति हारा डेढ़ करोड़ तो पत्नी ने की खुदकुशी / 
इस मशहूर टी वी एक्ट्रेस के खिलाफ छत्तीसगढ़ के थाने में की गई शिकायत , क्या है मामला जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

   cgwebnews.in   

इस मशहूर टी वी एक्ट्रेस के खिलाफ छत्तीसगढ़ के थाने में की गई शिकायत , क्या है मामला जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

43.77

गरियाबंद
गरियाबंद 26 अक्टूबर 2021 - टेलिविजन एक्ट्रेस सोनिका हांडा की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है. टीवी सीरियल ‘मीत’ में जाति सूचक शब्द के इस्तेमाल के बाद आदिवासी समाज काफी नाराज है. एक्ट्रेस के खिलाफ आदिवासी समाज के लोगों लामबंद हो गए हैं.  मंगलवार को आदिवासी समाज के लोगों ने राज्यपाल के नाम गरियाबंद के शोभा थाना में एक ज्ञापन सौंपा है. साथ ही एक्ट्रेस सोनिका हांडा के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की है. जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस पर कार्रवाई नहीं होने पर आदिवासी समाज ने उग्र आंदोलन की भी चेतावनी दी है.

जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री सोनिका हांडा जी टीवी में प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘मीत’ में बबीता का किरदार निभा रही है. आदिवासी समाज ने आरोप लगाया है कि बबीता का किरदार निभा रही एक्ट्रेस ने अपने शो में जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल किया है. समाज के लोगों ने गरियाबंद के शोभा थाने में इस मामले की शिकायत की और कार्रवाई की मांग की है. साथ ही राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन भी सौंपा है।

भास्कर की खबर के मुताबिक आदिवासी समाज द्वारा दी गई शिकायत और राज्यपाल के नाम सौंपे गए ज्ञापन में एक्ट्रेस सोनिका हांडा पर आदिवासी समाज की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है. समाज के लोगों ने सोनिका हांडा और सीरियल के लेखर पर कार्रवाई करने की मांग की है. साथ ही माफी मांगने को भी कहा है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/