सफाईकर्मी को दिल दे बैठी विवाहिता , दोनो में बने शारीरिक संबंध , जब पति को हुई जानकारी तब हुआ यह,,, / शहर के 05 स्पा सेंटरों पर पुलिस की दबिस , सभी मे चल रहा था सेक्स रैकेट , 17 युवतियों को किया गया रेस्क्यू / खेत मे अज्ञात युवक की लाश मिलने से मची सनसनी , लाश के पास से मिली यह संदिग्ध चीज , पुलिस जाँच में जुटी / शर्मसार हुआ मामा-भांजी का रिश्ता , कलयुगी मामा ने नाबालिग भांजी को खेत में बनाया हवस का शिकार / PM मोदी का सक्ती में होगा विशाल आमसभा , प्रशासनिक स्तर पर आयोजन की तैयारी शुरू / जांजगीर चाम्पा जिले में गहरी और खतरनाक शाजिश का पर्दाफाश , एक नाबालिग सहित 04 आरोपी गिरफ्तार / होटल में सट्टे के साथ जिस्म का कारोबार , ग्राहकों की डिमांड पर आती थी कॉलगर्ल , 09 गिरफ्तार / बड़ा हादसा - तेज रफ्तार ऑटो और JCB में टक्कर , हादसे में 07 लोगो की मौके पर ही मौत / पति के अवैध संबंध की जानकारी होने पर पत्नी बनी चंडी , की ऐसी खातिरदारी की पति पँहुच गया हॉस्पिटल / 
देश मे 30 अक्टूबर से 07 नवंबर तक दुबारा लॉक डाउन , आदेश जारी

   cgwebnews.in   

देश मे 30 अक्टूबर से 07 नवंबर तक दुबारा लॉक डाउन , आदेश जारी

95.66

देश विदेश
रूस 25 अक्टूबर 2021 - दुनिया के कई देशों में एक बार कोरोना संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है। रूस, चीन और अमेरिका सहित कुछ देशों में कोरोना महामारी ने फिर भयावह रूप लेना शुरू कर दिया है। रूस के सेंट पीटर्सबर्ग में केस बढ़ने के बाद एक फिर लॉकडाउन लगाने का ऐलान किया गया है। शहर में रेस्तरां, कैफे और अन्य गैर-जरूरी श्रेणियों की दुकानें, प्रतिष्ठान और संस्थान 30 अक्टूबर से 7 नवंबर तक बंद रहेंगे। रूस में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना के 35,660 नए मामले सामने आए, जबकि एक दिन में 37,678 मामले दर्ज किए गए। इसके अलावा चिली में भी जुलाई के बाद से एक दिन में सबसे अधिक 2,056 नए मामले दर्ज किए हैं।

चीन में भी फिर कोरोना संक्रमण बढ़ने के बाद सख्तियां बढ़ा दी गई है। बीते 24 घंटों के दौरान चीन में कोरोना संक्रमण के 43 नए मामले मिले हैं। वैश्विक स्तर पर कोरोना संक्रमितों की संख्या 24.33 करोड़ पहुंच गई है, जबकि मरने वालों की संख्या 50 लाख के करीब पहुंच गई है। जॉन्स हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी द्वारा रविवार को जारी एक रिपोर्ट में बताया गया है कि दुनिया भर में अभी तक 6.78 अरब टीके लगाए जा चुके हैं।

ब्रिटेन में डेल्टा प्लस का कहर जारी है। ब्रिटेन में बीते कुछ दिनों में डेल्टा प्लस वैरिएंट के 50 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। डेल्टा स्ट्रेन (असली नाम AY-4.2) का सब-स्ट्रेन डेल्टा स्ट्रेन से ज्यादा घातक है। इसकी संक्रमण क्षमता मुख्य डेल्टा वेरियंट से 15 फीसदी ज्यादा है।

अमेरिका अभी तक कोरोना महामारी से सबसे प्रभावित रहा है। जहां संक्रमितों की संख्या 4.54 मिलियन और मृतकों की संख्या 7.35 लाख पहुंच गई है। इसके अलावा संक्रमितों के मामले में भारत दूसरे स्थान (3.41 करोड़) पर है। ब्राजील में कोरोना संक्रमितों की संख्या 2.17 करोड़, ब्रिटेन में 87.75 लाख, रूस में 80.78 लाख, तुर्की में 78.26 लाख और फ्रांस में 72.21 लाख हो गई है।

ऑस्ट्रेलिया ने तीसरी लहर से मुकाबला करने के लिए टीकाकरण अभियान में तेजी लाई जा रही है। स्वास्थ्य मंत्री ग्रेग हंट ने कहा कि इस अभियान को 'स्प्रेड फ्रीडम' नाम दिया गया है। टीकाकरण करने वाले राज्य के भीतर और विदेशों में भी यात्रा कर सकेंगे। ऑस्ट्रेलिया की करीब 86.6 फीसदी आबादी ने वैक्सीन की एक खुराक दी जा चुकी है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/