सक्ती लोकसभा में लगातार मजबूत हो रही है भाजपा , दो लाख से अधिक वोट से जीतेगी कमलेश जांगड़े - दिनेश शर्मा / दूर हुआ डॉ महंत की राह का सबसे बड़ा कांटा , अब बिना किसी परेशानी के कर सकेंगे पत्नी का प्रचार / छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार थार की टक्कर से युवक की मौत , आक्रोशित लोगों ने थार में लगाई आग / माध्यमिक शिक्षा मंडल आज जारी करेगा 10वी और 12वी बोर्ड का रिजल्ट , इस लिंक पर चेक करें रिजल्ट / गांव में चल रहे देह ब्यापार के अड्डे पर पुलिस की दबिस , 03 युवती और 06 युवक आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार / बाबा रामदेव को सुप्रीमकोर्ट से फिर पड़ी फटकार , माफीनामा हुआ खारिज , सुप्रीमकोर्ट पूछा यह सवाल / छत्तीसगढ़ - रेत में अचानक उभरी हनुमानजी की तश्वीर , बढ़ते जा रहा है तश्वीर का आकार , लोगो की उमड़ी भीड़ / छत्तीसगढ़ - नेताओं के साथ मंच पर बैठना सविता मैडम को पड़ा भारी , कलेक्टर ने किया सस्पेंड / छत्तीसगढ़ - गैर मर्द के प्यार में पागल हुई पत्नी , प्रेमी के साथ मिलकर किया यह कांड / 
बुरी तरह ED के शिकंजे में फँसी बॉलीवुड की यह दो मशहूर एक्ट्रेस

   cgwebnews.in   

बुरी तरह ED के शिकंजे में फँसी बॉलीवुड की यह दो मशहूर एक्ट्रेस

41.59

बॉलीवुड
मुम्बई 14 अक्टूबर 2021 - सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अब बॉलीवुड सेलेब्स भी फंसते दिख रहे हैं. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के बाद अब नोरा फतेही से भी ईडी पूछताछ करने जा रही है. एक्ट्रेस ईडी दफ्तर पहुंच चुकी हैं और कुछ देर में उनसे सवाल-जवाब किए जाएंगे।

खबर है कि सुकेश चंद्रशेखर मामले में जैकलीन के अलावा नोरा का भी कनेक्शन सामने आ रहा है. ईडी इसी सिलसिले में उनसे पूछताछ करना चाहती है. इससे पहले जैकलीन को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है. बताया गया है कि सुकेश द्वारा जैकलीन को भी फंसाने की कोशिश की गई थी. इसी वजह से एक्ट्रेस से भी सुकेश को लेकर सवाल-जवाब किए जा रहे हैं.

वैसे नोरा से तो पूछताछ हो ही रही है, इसके अलावा जैकलीन को भी फिर समन भेजा गया है. उन्हें कल पूछताछ में शामिल होने के लिए MTNL स्थित ED दफ्तर बुलाया गया है. दोनों नोरा और जैकलीन से PMLA एक्ट के तहत पूछताछ की जाएगी. जांच एजेंसी का जानने का प्रयास है कि नोरा और जैकलीन की तरफ से सुकेश संग किसी भी तरह का लेन-देन हुआ था या नहीं।

इस केस की बात करें तो ये 200 करोड़ की एक रंगदारी से शुरू हुआ था जो जेल में बैठे सुकेश चंद्रशेखर ने एक बिजनेसमैन की पत्नी से वसूली थी. बाद में इस केस में सुकेश की पत्नी लीना पॉल का भी हाथ सामने आ गया था और उनसे भी कई घंटे पूछताछ चली. पुलिस की तरफ से बताया गया कि पॉल ने कथित तौर पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह के साथ ठगी करने में चंद्रशेखर की मदद की थी।

बाद में इसी मनी लॉन्ड्रिंग के तार बॉलीवुड सेलेब्स से जुड़ने लगे. इस लिस्ट में सबसे पहले जैकलीन का नाम सामने आया जिन्हें लेकर कहा गया कि वे खुद सुकेश चंद्रशेखर के जाल में फंस गई थीं. खबर थी कि सुकेश द्वारा अपनी पहचान बदल जैकलीन को फोन मिलाया जाता था.

अब इसी कड़ी में ईडी जांच को आगे बढ़ाते हुए नोरा फतेही से पूछताछ करने जा रही है. नोरा इस मामले में किस तरह से जुड़ी हुई हैं, ये अभी साफ नहीं किया गया है. ऐसे में सिर्फ अटकलों का दौर है, लेकिन नोरा से पूछताछ का कारण साफ नहीं हो रहा है. अभी तक इस मामले में सुकेश और उनकी पत्नी के अलावा चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. ये सभी वसूली रैकेट में सक्रिय थे।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/