स्कूली छात्रों से भरी बस पलटी , स्कूल बस में 72 बच्चे थे सवार , 12 बच्चे गंभीर रूप से घायल / सट्टे ने छीनी एक परिवार की खुशियां , कर्ज में डूबे युवक ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी / जांजगीर चाम्पा जिले से बड़ी खबर , तीन लोगो ने मिलकर युवक पर किया चाकू से जानलेवा हमला  / अज्ञात स्कॉर्पियो ने बाईक को मारी टक्कर , हादसे में पति , पत्नी और डेढ़ साल के मासूम की मौके पर ही मौत / छत्तीसगढ़ - मॉल बन्द कराने गए बीजेपी कार्यकर्ता लिफ्ट में हुए बन्द , दस मिनट तक मची रही अफरातफरी / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , बेटे और बहू के झगड़े में बीच बचाव करने गए पिता की हत्या / सक्ती में प्रधानपाठक के घर को चोरो ने बनाया निशाना , नगदी सहित जेवरों पर किया हाथ साफ / छत्तीसगढ़ - रेप पीड़िता की रेलवे ट्रेक पर मिली लाश , हत्या या खुदकुशी इसकी जाँच में पुलिस जुटी / दिल्ली से उड़ान भरी फ्लाईट में भरा धुँआ , यात्रियों में मचा हड़कंप , विमान की कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग / 
भगवान ऐसा भाई किसी बहन को ना दे जो बहन का दोस्त से रेप करवाने के बाद खुद रेप करे

   cgwebnews.in     22

भगवान ऐसा भाई किसी बहन को ना दे जो बहन का दोस्त से रेप करवाने के बाद खुद रेप करे
देश
चूरू 02 अक्टूबर 2021 - राजस्थान के चूरू जिले में 10 कक्षा में पढ़ने वाली लड़की का अपहरण और गैंग रेप का मामला सामने आया है. पुलिस का दावा है कि चूरू के दुधवाखारा थाना क्षेत्र की एक 10वीं की छात्रा को उसके मुंहबोले भाई ने अपने दोस्त के साथ अगवा कर लिया. आरोपी मुहंबोले भाई ने अपने दोस्त से लड़की का रेप करवाया और खुद भी दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया पीड़िता परिजनों के साथ चूरू के महिला थाने पहुंची 16 साल की लड़की की रिपोर्ट पर आरोपी नवाब और उसके साथी के खिलाफ गैंग रेप का मामला दर्ज कर लिया गया है. पीडिता का राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल परीक्षण करवाया गया है।

मामले की जांच कर रहे डीएसपी ओम प्रकाश गोदारा ने बताया कि दूधवाखारा थाना इलाके की नाबालिग ने बीते 30 सितम्बर की रात करीब एक बजे महिला थाने में मामला दर्ज करवाया था. पीड़िता ने बताया कि नवाब मणीयार और उसके साथी ने बालिका को अगवा कर दुष्कर्म किया. दरअसल 16 वर्षीय पीडिता के पिता विदेश में रहते हैं और वह अपनी मां और भाई के साथ रहती है. आरोपी नवाब मणीयार का पीड़िता के घर भी आना-जान है. नाबालिग बालिका आरोपी को अपना मुंहबोला भाई ही मानती है।

शिकायत के मुताबिक 29 सितम्बर की रात को आरोपी नवाब पीड़िता के घर आया और उसे आवाज देकर अपने पास बुलाया. जब वह घर से बाहर गई तो देखा बाहर एक लड़का हेलमेट लगाकर बाइक पर बैठा था. बालिका कुछ समझ पाती उससे पहले ही आरोपी नवाब ने उसके मुंह पर रूमाल रख दिया और जबरदस्ती अपनी बाइक पर बैठाकर सुनसान बाडे़ में ले गया, जहां आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान पीड़िता ने चिल्लाने की कोशिश की तो उसके साथ मारपीट की गयी।

दुष्कर्म के बाद आरोपी ने किसी को बताने पर पीड़िता की मां व भाई को जान से मारने की धमकी दी इतना ही नही आरोपीयो ने एक घंटे तक बालिका को वहां रोक कर रखा और दुष्कर्म किया और फिर भाग गए. बहरहाल पुलिस ने आईपीसी और पॉक्सो की संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

सोर्स - News 18
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/