स्कूली छात्रों से भरी बस पलटी , स्कूल बस में 72 बच्चे थे सवार , 12 बच्चे गंभीर रूप से घायल / सट्टे ने छीनी एक परिवार की खुशियां , कर्ज में डूबे युवक ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी / जांजगीर चाम्पा जिले से बड़ी खबर , तीन लोगो ने मिलकर युवक पर किया चाकू से जानलेवा हमला  / अज्ञात स्कॉर्पियो ने बाईक को मारी टक्कर , हादसे में पति , पत्नी और डेढ़ साल के मासूम की मौके पर ही मौत / छत्तीसगढ़ - मॉल बन्द कराने गए बीजेपी कार्यकर्ता लिफ्ट में हुए बन्द , दस मिनट तक मची रही अफरातफरी / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर , बेटे और बहू के झगड़े में बीच बचाव करने गए पिता की हत्या / सक्ती में प्रधानपाठक के घर को चोरो ने बनाया निशाना , नगदी सहित जेवरों पर किया हाथ साफ / छत्तीसगढ़ - रेप पीड़िता की रेलवे ट्रेक पर मिली लाश , हत्या या खुदकुशी इसकी जाँच में पुलिस जुटी / दिल्ली से उड़ान भरी फ्लाईट में भरा धुँआ , यात्रियों में मचा हड़कंप , विमान की कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग / 
छत्तीसगढ़ की राजधानी अब कोरोना के बाद डेंगू की चपेट में , पढ़े अब तक के आँकड़े

   cgwebnews.in     9

छत्तीसगढ़ की राजधानी अब कोरोना के बाद डेंगू की चपेट में , पढ़े अब तक के आँकड़े
रायपुर
रायपुर 02 अक्टूबर 2021 - राजधानी रायपुर में डेंगू का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। राजधानी में डेंगू के 4 मरीजों की पहचान की गई है। वहीं जनवरी 2021 से अब तक कुल 448 मरीज मिले हैं। जिला चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मीरा बघेल ने बताया कि 19 स्वास्थ्य केंद्रों में 62 लोगों की जांच एंटीजन किट से की गई थी। इसमें 4 पॉजिटिव होने की पहचान की गई है। 

इधर डेंगू को लेकर स्वास्थ्य विभाग ने बैठक भी की है। इसमें मरीजों के बेहतर उपचार की व्यवस्था करने अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं। मेडिकल कॉलेज के चिकित्सा छात्रों की मदद डेंगू स्क्रीनिंग अभियान में लेने पर सहमति बनी। इसके साथ ही रायपुर नगर निगम की टीम लगातार फॉगिंग करा रही है और लोगों को घरों के आस-पास पानी न जमा होने की सलाह दे रही है।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/