छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार कार ने बाईक सवार पुलिसकर्मियों को मारी टक्कर , हादसे में एक की मौत और एक गंभीर / ढाबा कर्मचारी की खेत मे मिली खून से सनी लाश , पुलिस जाँच में जुटी / घर को डूबने से बचाने नाले में उतरी महिलाएं , जल सत्याग्रह कर जाता रहे है विरोध प्रदर्शन / अवैध संबंध में बाधा बन रहे भाई की हत्या के लिए बहन ने रची साजिश , लेकिन शिकार बन गया पिता / छत्तीसगढ़ - पालतू कुत्ते की निकाली अंतिम यात्रा , मुंडन के बाद डेढ़ सौ लोगों को कराया मृत्यु भोज / आकाशिय बिजली गिरने से किसान की मौत , खेत मे काम करते वक्त गिरी बिजली / छत्तीसगढ़ में आज फिर चली गोली , मामूली विवाद पर विक्रमादित्य सिंहदेव ने बाईक सवार को मारी गोली  / मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को आया हार्ट अटैक , एम्स हॉस्पिटल में किया गया भर्ती / छत्तीसगढ़ का बेशर्म शिक्षक , छात्राओं के कमर और जांघ पर हाथ फेर कर कहता था ये तो गुरु दक्षिणा है / 
अंतराज्यीय सेक्स रैकेट गिरोह का पर्दाफाश , 04 कॉलगर्ल सहित 07 लोग गिरफ्तार

   cgwebnews.in     33

अंतराज्यीय सेक्स रैकेट गिरोह का पर्दाफाश , 04 कॉलगर्ल सहित 07 लोग गिरफ्तार

₹ 32.58

देश
जींद 26 सितम्बर 2021 - हरियाणा के जींद जिले में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. महिला थाना पुलिस ने गोहाना रोड स्थित एक होटल में छापेमारी कर कथित सेक्स रैकेट का खुलासा किया. इस मामले में चार युवतियों सहित सात लोगों को गिरफ्तार  किया गया है. पुलिस ने बताया कि मामले में गिरफ्तार युवक-युवतियों सहित करीब 12 लोगों के खिलाफ वेश्यावृति निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस के मुताबिक गुप्त सूचना मिलने पर महिला थाना की प्रभारी गीता देवी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. प्राप्त सूचना की पुष्टि के लिए बृहस्पतिवार-शुक्रवार की दरमियानी रात होटल में पहले फर्जी ग्राहक भेजा गया और सेक्स रैकेट चलने की पुष्टि होने पर छापेमारी की कार्रवाई की गई. उन्होंने बताया कि मामले में होटल के प्रबंधक अजय को भी गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के मुताबिक कथित देह व्यपार के आरोप में गिरफ्तार चार लड़कियों में दो पश्चिम बंगाल की जबकि एक लड़की बिहार और एक उत्तर प्रदेश की रहने वाली है. पुलिस ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि राजू नामक व्यक्ति रैकेट में दलाल का काम करता था, जो अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में सफल रहा।

वहीं, रैकेट का मुख्य सरगना भारती और भास्कर को बताया जा रहा है. गीता देवी ने बताया कि मामले में गिरफ्तार सात लोगों को शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. उन्होंने बताया कि अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी की कार्रवाई कर रही है।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/