PM मोदी का सक्ती में होगा विशाल आमसभा , प्रशासनिक स्तर पर आयोजन की तैयारी शुरू / जांजगीर चाम्पा जिले में गहरी और खतरनाक शाजिश का पर्दाफाश , एक नाबालिग सहित 04 आरोपी गिरफ्तार / होटल में सट्टे के साथ जिस्म का कारोबार , ग्राहकों की डिमांड पर आती थी कॉलगर्ल , 09 गिरफ्तार / बड़ा हादसा - तेज रफ्तार ऑटो और JCB में टक्कर , हादसे में 07 लोगो की मौके पर ही मौत / पति के अवैध संबंध की जानकारी होने पर पत्नी बनी चंडी , की ऐसी खातिरदारी की पति पँहुच गया हॉस्पिटल / छत्तीसगढ़ - नक्सलियों पर अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई , मुठभेड़ मे 29 माओवादियों के मारे जाने की खबर / छत्तीसगढ़ - पुलिस देगी 05 लाख नगद इनाम और परमानेंट सरकारी नौकरी , बस करना होगा यह काम / छत्तीसगढ़ के इन 13 जिलों में बारिश की चेतावनी , तेज हवा के साथ भारी बारिश की संभावना / जांजगीर चाम्पा - सांसद बनने के लिए मची होड़ , तीसरे दिन कमलेश ,शिव सहित 06 प्रत्यासियो ने जमा किया नामांकन / 
चलती डबल डेकर बस में नाबालिग के साथ रेप , बस के कंडक्टर ने दिया वारदात को अंजाम

   cgwebnews.in   

चलती डबल डेकर बस में नाबालिग के साथ रेप , बस के कंडक्टर ने दिया वारदात को अंजाम

12.75

उत्तर प्रदेश
फिरोजाबाद 21 सितम्बर 2021 - फिरोजाबाद जिले की रहने वाली नाबालिग लड़की  के साथ चलती बस में रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. ये शर्मनाक वारदात जेवर टोल टैक्स पार करने के बाद घटित हुई. दरअसल, जिस नाबालिग लड़की के साथ रेप हुआ है वो अपनी मौसी के साथ दिल्ली के बदरपुर बॉर्डर से फिरोजाबाद के शिकोहाबाद जाने के लिए बस में बैठी थी. लड़की और उसकी मौसी देर रात 11:30 बजे दिल्ली के बदरपुर से डबल डेकर बस पकड़ी थी।

डबल डेकर बस औरैया जा रही थी. बस ने जब जेवर टोल टैक्स पार किया तो कंडक्टर और बस चालक ने बस में बैठी नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी शुरू कर दी और उसका हाथ पकड़ लिया. जब इसका विरोध किया तो कंडक्टर नाबालिग लड़की को जबरन पीछे वाली सीट पर ले गया और मुंह बंद करने के बाद उसके साथ रेप किया।

इसके बाद जब बस फिरोजाबाद के शिकोहाबाद पहुंची तो बस चालक और कंडक्टर ने लड़की और उसकी मौसी को बस से उतार दिया. इसी दौरान उन्होंने हंगामा कर दिया और अपने घरवालों को बुला लिया. लड़की की मौसी ने कहा कि उसके साथ उसकी जो बहन की बेटी है उसके साथ कंडक्टर ने रेप किया है।

मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और बस कंडक्टर बबलू को गिरफ्तार कर लिया. एसएसपी अशोक कुमार शुक्ला भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने डॉग स्क्वायड की टीम बुलाकर मामले की गहन जांच करवाई. पीड़िता की मां ने कंडक्टर और चालक के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/