छत्तीसगढ़ सरकार ने बढ़ाया बैन , राज्य में काम नही कर पाएंगे इन 07 संगठन के कार्यकर्ता / युवाओं के गुनहगार जाएंगे जेल , भुवनेश्वर के दोषियों को मिलेगी सजा , तीसरी बार बनेगी मोदी सरकार - दिनेश शर्मा अन्नपूर्णा / छत्तीसगढ़ - जनपद सदस्य मकसूद आलम की गई कुर्शी , कांग्रेस सरकार में खाई थी खूब मलाई / हेलीकॉप्टर में गिरी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी , कार्यक्रम में जाने के दौरान हुआ हादसा / जांजगीर चाम्पा - अब तक का सबसे बड़ा सड़क हादसा , ट्रक की टक्कर से बाईक सवार पति-पत्नी सहित बेटा और बेटी की मौत / केंद्र से अधिसूचना जारी होते ही दिल्ली से छत्तीसगढ़ पँहुची CBI की टीम , बिरनपुर के लिए हुई रवाना / प्रेमिका के इंकार करने पर हैवान बना प्रेमी , पहले बांधकर किया रेप फिर लोहे के गर्म रॉड से,, / छत्तीसगढ़ - बारातियों से भरी बस तो ट्रक ने रगड़ा , एक बाराती का सिर हुआ धड़ से अलग वही दो के हाथ हुए अलग / छत्तीसगढ़ - भाजपा विधायक के बयान से बवाल , लोगो को दी गर्दन काटने की नसीहत , VIDEO हुआ वायरल / 
बड़ा सड़क हादसा , पुल से नीचे गिरी कार , कार सवार 05 लोगो की मौत , CM ने जताया शोक

   cgwebnews.in   

बड़ा सड़क हादसा , पुल से नीचे गिरी कार , कार सवार 05 लोगो की मौत , CM ने जताया शोक

78.74

देश
सीकर 19 सितम्बर 2021 - राजस्थान के लिए शनिवार का दिन एक भीषण सड़क हादसे की खबर लेकर आया. राजस्थान के सीकर में भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे सवारों को किसी तरह अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है. इस हादसे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है।

जानकारी के मुताबिक राजस्थान के सीकर जिले में रींगस के ठिकरिया के समीप बड़ा हादसा हुआ है. इस हादसे में अब तक पांच लोगों की मौत की खबर है. पुलिस के अनुसार ठिकरिया के समीप एक कार पुलिया से गिरी है. बताया जाता है कि राष्ट्रीय राजमार्ग 52 (एनएच-52) रींगस इलाके के ठिकरिया से होकर गुजरता है. एनएच-52 पर एक पुलिया भी है.

बताया जाता है कि कार जैसे ही पुलिया के समीप पहुंची, चालक अपना नियंत्रण खो बैठा. कार अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे जा गिरी. हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची रींगस थाने की पुलिस ने कार में फंसे लोगों को अस्पताल पहुंचवाया जहां चिकित्सकों ने पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मृतकों के शव सीएचसी की मोर्चरी में रखवा दिया है. रींगस पुलिस मृतकों की शिनाख्त के प्रयास कर रही है. मृतकों की पहचान समाचार लिखे जाने तक नहीं हो सकी है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर इस हादसे पर शोक व्यक्त किया है. सीएम ने ट्वीट कर कहा है कि सीकर के रींगस क्षेत्र में एनएच 52 पर ठिकरिया के पास हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है. मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं. ईश्वर उन्हें इस बेहद कठिन समय में सम्बल दें और दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें. सीएम ने इस हादसे में घायल हुए लोगों के जल्द स्वस्थ होने की भी कामना की है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/